Kill Teaser: करण जौहर की 'किल' के टीजर का फर्स्ट लुक आउट, खतरनाक एक्शन और खूनी सफर से भरी है मूवी

By अंजली चौहान | Published: April 3, 2024 01:14 PM2024-04-03T13:14:08+5:302024-04-03T13:16:23+5:30

Kill Teaser: करण जौहर की फिल्म पहले से ही शहर में चर्चा का विषय बन गई है।

Kill Teaser First look out Karan Johar movie is full of dangerous action and bloody journey | Kill Teaser: करण जौहर की 'किल' के टीजर का फर्स्ट लुक आउट, खतरनाक एक्शन और खूनी सफर से भरी है मूवी

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Kill Teaser First Look: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर अपनी आगामी फिल्म किल लेकर जल्द सिनेमाघरों में भूचाल लाने वाले हैं। फिल्म को लेकर तमाम उत्सुकता के बीच निर्माताओं ने आज इसका पहला लुक जारी कर दिया है। टीजर की झलक ने सोशल मीडिय पर पारा बढ़ा दिया है और फैन्स इसके टीजर का इंतजार कर रहे हैं। लक्ष्य और राघव जुयाल अभिनीत किल एक खूनी एक्शन फिल्म मानी जा रही है।

फिल्म में भरपूर एक्शन और खून खराबा है।  जहां फिल्म से लक्ष्य का लुक सामने आ गया है, वहीं राघव का फर्स्ट लुक गुप्त रखा गया है। हालांकि, फैन्स को अभी और इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि निर्माताओं ने जानकारी साझा करते हुए बताया है किइसका टीजर 4 अप्रैल को जारी किया जाएगा। 

आज, निर्माताओं ने एक वीडियो अपलोड किया है जो आपको एक सटीक जानकारी देता है कि आप टीजर से क्या उम्मीद कर सकते हैं। इसमें फिल्म के कुछ दृश्य दिखाए गए हैं, जो एक चलती ट्रेन में दो कमांडो के साथ कुछ डाकुओं का सामना करते हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “काटें, घूंसे और ढेर सारा खून! किल ट्रेन में चढ़ने के लिए तैयार हो जाइए - टीजर कल रिलीज होगा। भारत थिएटर में रिलीज 5 जुलाई, 2024।”

जहां दर्शक राघव जुयाल से परिचित हैं वहीं, लक्ष्य लालवानी एक टेलीविजन एक्टर हैं जो अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। 

क्या है फिल्म की कहानी?

कई मार्शल आर्ट और भयानक एक्शन दृश्यों से भरपूर, यह फिल्म दो प्रेमियों - तूलिका (तान्या मानिकतला) और अमृत (लक्ष्य) के बारे में है जो अपने रोमांस को खतरे में पाते हैं जब तूलिका के परिवार ने उन्हें नई दिल्ली जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में बैठा दिया और उनका विवाह करा दिया।  इसके बाद एक्ट्रेस को बचाने के लिए अमृत ​​और उसका साथी कमांडो दोस्त वीरेश मिशन पर निकलते हैं लेकिन प्लान तब गड़बड़ा जाता है जब ट्रेन पर अचानक डाकुओं के एक गिरोह का हमला हो जाता है।

इस बीच, 'किल' को करण जौहर के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता और सिख्या एंटरटेनमेंट के ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा का समर्थन प्राप्त है। 'किल' 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Web Title: Kill Teaser First look out Karan Johar movie is full of dangerous action and bloody journey

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे