लाइव न्यूज़ :

सैमसंग फोल्ड के बाद अब मोटो रेजर फोल्डेबल स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटने की खबर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 19, 2020 1:56 PM

हाल ही में सैमसंग ने कम कीमत वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन गलैक्सी जेड फ्लिप (Galaxy Z Flip) लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन के भी स्क्रीन टूटने की शिकायत सामने आई है।

Open in App
ठळक मुद्देसैमसंग के बाद अब पिछले साल के अंत में लॉन्च हुए मोटोरला कंपनी के फोल्डेबल स्मार्टफोन मोटोरोला रेजर (Motorola Razr) में भी स्क्रीन क्रैक होने की समस्या सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक मोटोरोला रेजर स्मार्टफोन को इस्तेमाल करने के एक सप्ताह के भीतर ही उसकी स्क्रीन में क्रैक होने की समस्या सामने आई है।

पिछले साल हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में सैमसंग गलैक्सी फोल्ड (Samsung Galaxy Fold) की काफी चर्चा थी। कंपनी ने फोन के लॉन्च मॉडल को कुछ लोगों को टेस्टिंग के लिए भी दिया। टेस्टिंग में इसके स्क्रीन टूटने की कई खबरें आई जिसके बाद कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट को बढ़ा दिया था। फोन के हिंज में कुछ कमी थी जिसके चलते इस फोन के स्क्रीन के लेयर्स निकल रहे थे। बाद में सैमसंग ने इस समस्या को ठीक कर फोन लॉन्च किया। 

सैमसंग के बाद अब पिछले साल के अंत में लॉन्च हुए मोटोरला कंपनी के फोल्डेबल स्मार्टफोनमोटोरोला रेजर (Motorola Razr) में भी स्क्रीन क्रैक होने की समस्या सामने आई है। Input के सीनियर रिव्यूअर रे वॉन्ग ने ट्वीट के जरिए इस स्मार्टफोन के स्क्रीन में आई परेशानी को बताया है।

रिपोर्ट के मुताबिक मोटोरोला रेजर स्मार्टफोन को इस्तेमाल करने के एक सप्ताह के भीतर ही उसकी स्क्रीन में क्रैक होने की समस्या सामने आई है। इनपुट के एडिटर-इन-चीफ जोस (Josh) ने बताया कि जब वो क्वीन्स से मेनहेटटन की यात्रा कर रहे थे तो इस फोल्डेबल फोन के स्क्रीन की परतें भी अलग-अलग हो गईं। 

उन्होंने बताया कि ट्रैवलिंग के दौरान वो मोटोरोला रेजर को अपने जींस के पॉकेट में रखे थे। जैसे ही वो मैनहैटटन पहुंचे तो उन्होंने देखा कि हिंज के पास एक एयर गैप बन गया है। हालांकि, डिस्प्ले में कोई फिजिकल डैमेज नहीं हुआ लेकिन पहली नजर में उसमें बबल्स दिखाई दिए।

हाल ही में सैमसंग ने कम कीमत वाला फोल्डेबल स्मार्टफोन गलैक्सी जेड फ्लिप (Galaxy Z Flip) लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन के भी स्क्रीन टूटने की शिकायत सामने आई है। ट्वीटर पर एक यूजर ने बताया कि हाल ही में उसे ये फोल्डेबल स्मार्टफोन रिसीव हुआ है। इसकी स्क्रीन से जैसे ही उन्होंने प्रोटेक्शन फिल्म हटाया और फोन को फ्लिप किया तो उन्हें क्रैक की आवाज सुनाई दी। ये क्या ठंडे वातावरण की वजह से हुआ है?  

टॅग्स :मोटोरोलासैमसंगस्मार्टफोन
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारXiaomi, OPPO संग Samsung पर चीनी कीबोर्ड ऐप्स में बड़ी खामी, यूजर्स द्वारा टाइप करने से पता चलता है सबकुछ

कारोबारफोन लेने का बना ले रहें प्लान, तो अभी करें बुक, वरना जून के बाद बढ़ जाएगी कीमत, जानें यहां..

टेकमेनियाकेंद्र ने सैमसंग गैलेक्सी फोन यूजर्स के लिए हाई रिस्क चेतावनी जारी की, जानिए क्यों

टेकमेनियादिसंबर से इन एंड्रॉइड डिवाइस में नहीं चलेगा गूगल कैलेंडर ऐप, देखें कहीं आपका फोन तो नहीं लिस्ट में शामिल

कारोबारऑटो गैजेट्स ने नवंबर'23 के लिए कैलेंडर लॉन्च किया, देखें कौनसी कार और फोन्स होंगे इस माह लॉन्च

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाBSNL to launch 4G services: लो जी हो जाएं तैयार!, स्वदेशी प्रौद्योगिकी पर आधारित 4जी सेवाएं अगस्त में होगी लॉन्च, बीएसएनएल ने कसी कमर, जानें क्या होगा असर

टेकमेनियाBajaj Pulsar 400 Launch: लॉन्च से पहले 'बजाज पल्सर 400' की जानकारी लीक, जानें प्रीमियम बाइक की खासियत

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में