लाइव न्यूज़ :

हरियाणाः सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी शूटर का छोटा भाई मुठभेड़ में मारा गया; गिरोह का एक और सदस्य घायल

By अनिल शर्मा | Published: July 08, 2023 10:43 AM

यह मुठभेड़ समालखा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात करीब 9 बजे हुई. बिना नंबर प्लेट वाली सिल्वर रंग की कार में सवार बदमाशों का पानीपत पुलिस की सीआईए टीम टू ने पीछा किया।

Open in App
ठळक मुद्देयह मुठभेड़ समालखा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात करीब 9 बजे हुई। जब बदमाश नारायणा रोड पर ढोडपुर मोड़ पर पहुंचे, तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चला दीं।मृतक बदमाश की पहचान प्रियव्रत फौजी के छोटे भाई राकेश उर्फ राका के रूप में हुई।

हरियाणा: पानीपत जिले में पुलिस मुठभेड़ में लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े शूटर और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी प्रियव्रत फौजी का छोटा भाई राका मारा गया। यह मुठभेड़ समालखा थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात करीब 9 बजे सीआईए टीम टू के पुलिस बल और बदमाशों के बीच हुई। बिना नंबर प्लेट वाली सिल्वर रंग की कार में सवार बदमाशों का पानीपत पुलिस की सीआईए टीम टू ने पीछा किया। जब बदमाश नारायणा रोड पर ढोडपुर मोड़ पर पहुंचे, तो उन्होंने पुलिस पर गोलियां चला दीं, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई की गई।

मुठभेड़ में दूसरा साथी घायल

गोलीबारी के दौरान एक बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे के पैर में चोट लग गई। मृतक बदमाश की पहचान प्रियव्रत फौजी के छोटे भाई राकेश उर्फ राका के रूप में हुई। घायल बदमाश प्रवीण उर्फ सोनू जाट को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बाद में उसे रोहतक पीजीआई ट्रांसफर कर दिया गया।

32 वर्षीय राका को पानीपत और कुरुक्षेत्र में जबरन वसूली के दो मामलों में नामजद था

सोनीपत के सिसाना गांव के रहने वाले 32 वर्षीय राका को पानीपत और कुरुक्षेत्र में जबरन वसूली के दो मामलों में नामजद था। प्रियव्रत फौजी, जो वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है, पहले सेना में कार्यरत था लेकिन 2015 में उसने अपना पद छोड़ दिया। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ आने के बाद, एक हत्या के मामले में फौजी की संलिप्तता ने काफी ध्यान आकर्षित किया। गिरफ्तारी के बाद उसे दिल्ली के तिहाड़ जेल में डाल दिया गया।

कारावास के बावजूद फौजी आपराधिक गतिविधियों में सक्रिय रहा। पिछले महीने ही उसने कथित तौर पर जेल में रहते हुए ही पानीपत के एक डेयरी संचालक से 50 लाख की रंगदारी मांगी थी।

टॅग्स :सिद्धू मूसेवालापानीपतHaryana Police
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टमरा नहीं जिंदा है गोल्डी बराड़; अमेरिकी पुलिस ने बताया सच, हत्या की अफवाहों को नकारा

भारतगैंगस्टर गोल्डी बराड़ की अमेरिका में हत्या! सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का भी है मास्टमाइंड

भारतLok Sabha Elections 2024: बठिंडा से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे सिद्धू मूसे वाला के पिता बलकौर सिंह, प्रताप सिंह बाजवा से मिलने के बाद बदला फैसला

क्राइम अलर्टNuh Encounter: पुलिस मुठभेड़ में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शूटर गिरफ्तार, दिल्ली-हरियाणा पुलिस ने किया ज्वाइंट ऑपरेशन

बॉलीवुड चुस्कीटाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाई गई सिद्धू मूसेवाला के भाई की फोटो, खुशी से झूमे फैन्स

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टअमेरिका: 11 वर्षीय छात्र से क्लास में शिक्षिका ने किया.., पैरेंट्स भी शॉक, अब पुलिस हिरासत में

क्राइम अलर्टRajasthan: बेटे की लव मैरिज, मां को किया निर्वस्त्र, फिर हुई मारपीट, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

क्राइम अलर्टBengaluru: 4 माह में सड़क दुर्घटना से 310 लोगों की हुई मौत, ट्रैफिक पुलिस की रिपोर्ट से हुआ खुलासा

क्राइम अलर्टAmroha Wife-Husband Murder: किसान मुनेश का शव खेत में बनी मचान से फांसी पर लटकता मिला, पत्नी का शव अर्धनग्न अवस्था में कुछ दूरी पर, आखिर फोन पर क्या कहना चाहते थे दंपति

क्राइम अलर्टKota: 'मां को कहना टेंशन न ले, मैं 5 साल के लिए जा रहा हूं', नीट की तैयारी करने वाले छात्र ने लिखी चिट्ठी