टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाई गई सिद्धू मूसेवाला के भाई की फोटो, खुशी से झूमे फैन्स

By अंजली चौहान | Published: March 22, 2024 10:22 AM2024-03-22T10:22:23+5:302024-03-22T10:24:33+5:30

Sidhu Moose Wala: न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर सिद्धू मूसेवाला के पिता और नवजात भाई की तस्वीरों का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है।

watch Photo of Sidhu Moosewala brother shown on Times Square billboard fans rejoiced with joy | टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाई गई सिद्धू मूसेवाला के भाई की फोटो, खुशी से झूमे फैन्स

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाई गई सिद्धू मूसेवाला के भाई की फोटो, खुशी से झूमे फैन्स

Sidhu Moose Wala: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता एक बार फिर से पेरेंट्स बन गए हैं। इस खबर के सामने आने के बाद सिद्धू मूसेवाला के फैन्स बहुत खुश है और परिवार को अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं। आईवीएफ तकनीक के जरिए सिद्धू के माता-पिता ने बेटे को जन्म दिया जिसके बाद उन्होंने अपने बड़े बेटे के नाम पर ही छोटे बेटे का नाम शुभदीप रखा है। हाल ही में न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर गायक और उनके और छोटे भाई की तस्वीरें दिखाई गई जिसने फैन्स का ध्यान खींचा। न्यूयॉर्क में सिद्धू के परिवार की फोटो देख फैन्स बहुत खुश हैं और वायरल वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।

टाइम स्क्वायर पर लगाई गई फोटो में अलग-अलग तरह की तस्वीरें हैं। जिनमें एक फोटो में सिद्धू मूसेवाला की बचपन की तस्वीर और उसके भाई की तस्वीर साथ में है। इसके बाद उनके पिता की छोटे भाई को गोद में उठाए एक तस्वीर है वहीं, अन्य तस्वीर में सिद्धू मूसेवाला अपने पिता के साथ है।

एक फैन ने टाइम्स स्क्वायर पर सिद्धू और उनके नवजात भाई के लिए श्रद्धांजलि का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, "सिद्धू मूसेवाला के लिए बड़ा क्षण: उनके पिता और नवजात शिशु की तस्वीर न्यूयॉर्क के टाइम स्क्वायर में चमक रही है।" 

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "टाइम्स स्क्वायर के लिए बड़ा क्षण।" एक अन्य  ने लिखा, "जन्मा सितारा...पंजाब का गौरव।" एक प्रशंसक ने घोषणा की कि 'किंवदंती वापस आ गई है' जबकि दूसरे ने बच्चे को 'भाग्यशाली' कहा। कई प्रशंसकों ने वीडियो के नीचे दिल के इमोजी छोड़े, कुछ ने अनुमान लगाया कि टाइम्स स्क्वायर पर उस प्रशंसक को कितनी जगह की कीमत चुकानी पड़ी होगी जिसने सिद्धू को श्रद्धांजलि दी थी।

सिद्धू मूसेवाला का भाई 

इस रविवार को सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर और माता चरण कौर ने अपने बेटे सिद्धू के निधन के दो साल बाद एक बच्चे का स्वागत किया। बलकौर ने इंस्टाग्राम पर अपने नवजात बेटे की एक तस्वीर साझा की, जिसमें सिद्धू की तस्वीर पर लिखा था, 'किंवदंतियां कभी नहीं मरतीं'। उन्होंने अस्पताल को उनकी देखभाल के लिए धन्यवाद देते हुए एक वीडियो भी साझा किया। वीडियो में बलकौर और चरण को अपने नवजात शिशु को लेकर भावुक होते दिखाया गया है।

बलकौर ने इस अवसर का जश्न मनाने के लिए केक काटा और वितरित किया। एक्स और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में, बलकौर ने आरोप लगाया कि पंजाब सरकार बच्चे की 'वैधता' पर परिवार से सवाल कर रही थी, क्योंकि यह बताया गया था कि शुभदीप का जन्म आईवीएफ द्वारा हुआ था। बलकौर ने यह भी कहा कि वह सरकार को बच्चे के लिए 'सभी कानूनी दस्तावेज उपलब्ध कराएंगे'।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला 28 वर्ष के थे जब 29 मई, 2022 को मनसा में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। मनसा सिविल अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हमलावरों ने उन पर 30 से अधिक राउंड गोलियां चलाईं और स्थानीय लोगों ने उन्हें ड्राइवर की सीट पर पाया।

Web Title: watch Photo of Sidhu Moosewala brother shown on Times Square billboard fans rejoiced with joy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे