लाइव न्यूज़ :

Yodha Poster: सिद्धार्थ मल्होत्रा का अटैकिंग मोड ऑन, 'योद्धा' के नए पोस्टर में बंदूक ताने दिखे एक्टर

By अंजली चौहान | Published: February 18, 2024 2:44 PM

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की लंबे समय से प्रतीक्षित योद्धा का टीज़र कल रिलीज़ किया जाएगा। इससे पहले, निर्माताओं ने मुख्य स्टार की विशेषता वाला नवीनतम पोस्टर लॉन्च करके उत्साह बढ़ा दिया है। चेक आउट!

Open in App

Yodha Poster: सिद्धार्थ मल्होत्रा की न्यू मूवी योद्धा का टीजर जल्द रिलीज होने वाला है और उससे पहले आज एक नया पोस्टर जारी किया गया है। पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा वार करने के पॉजिशन में हैं और उनके हाथ में बड़ी बंदूक है। सिद्धार्थ का लुक एकदम किलर है जिसने फैन्स की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा का नया लुक पोस्टर आउट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म योद्धा से उनकी विशेषता वाला नया पोस्टर साझा किया। योद्धा के टीज़र रिलीज से पहले जो पोस्टर जारी किया गया है, उसमें उनके हाथों में एक बंदूक है और वह अपने लक्ष्य पर निशाना साध रहे हैं और लड़ाई के लिए तैयार हैं। फिल्म की टैगलाइन "ब्रेस फॉर इम्पैक्ट" भी ध्यान खींचती है।

पोस्टर शेयर करते हुए सिड ने साथ में लिखा, "फोकस सेट, मंजिल नजर में! (फायर इमोजी के साथ) #YodhaTeaser कल दोपहर 1 बजे आपकी स्क्रीन पर आ रहा है। #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में।” प्रचार सामग्री की नवीनतम रिलीज़ ने प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर दौड़ा दी, जिसे उन्होंने टिप्पणी अनुभाग में व्यक्त किया।

एक प्रशंसक ने लिखा, "टीज़र के लिए बेहद उत्साहित", एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "योधा के लिए उत्साह का स्तर बढ़ रहा है" जबकि एक तीसरे प्रशंसक ने टिप्पणी की, "वाह, आक्रामकता वास्तविक है", और एक अन्य प्रशंसक ने कहा, "बहुत बढ़िया!" देखना रोमांचक होगा।”

इसके अलावा, करण जौहर, जो फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, ने भी पोस्टर को कैप्शन के साथ साझा किया, “आगे इस अशांत यात्रा पर सभी सवार!!! #योद्धा का टीजर कल दोपहर 1 बजे रिलीज होगा!"

योद्धा के बारे में

योद्धा सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म है और इसका निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने संयुक्त रूप से किया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि लुभावने पोस्टर प्रभावशाली कलाकारों के साथ एक सिनेमाई असाधारणता सुनिश्चित करते हैं जिसमें दिशा पटानी और राशि खन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

एक्शन से भरपूर यह फिल्म प्राइम वीडियो, धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिपल फिल्म्स का संयुक्त उद्यम है। प्रोडक्शन टीम में हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान शामिल हैं।

योद्धा 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

टॅग्स :सिद्धार्थ मल्होत्राआगामी फिल्ममूवी पोस्टरबॉलीवुड हीरोहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Day 9: शाहिद और कृति की फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा किया पार, 9वें दिन किया इतना कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीरश्मिका मंदाना की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, घबराई एक्ट्रेस ने कहा- "हम मौत से बच गए..."

बॉलीवुड चुस्कीRakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी का जिम्मा संभालेंगे आलिया-रणबीर के सिक्योरिटी एक्सपर्ट! गोवा में होगी लग्जरियस वेडिंग

बॉलीवुड चुस्कीक्या तलाक के बाद राजनीति में शामिल होंगी ईशा देओल? मां हेमा मालिनी ने कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीSuhani Bhatnagar Dies: 'दंगल' गर्ल सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में निधन, आमिर खान के साथ छोटी बबीता फोगाट के किरदार में किया था काम

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअनिल कपूर ने शेयर की खून से लथपथ फोटो, 'द नाइट मैनेजर' को पूरा हुआ 1 साल, ऐसे मनाई सालगिरह

बॉलीवुड चुस्कीअमिताभ बच्चन के 55 सालों के फिल्मी करियर का AI वर्जन वायरल, बिग बी ने कुछ यूं मनाया जश्न

बॉलीवुड चुस्कीNO FILTER NEHA: नेहा धूपिया ने शेयर किया अपने शो 'नो फिल्टर नेहा' का प्रोमो

बॉलीवुड चुस्कीअयोध्या: रामलला के दरबार में फिर पहुंची हेमा मालिनी, किए भगवान के दर्शन; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीTeri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 8: धीमी कमाई के बावजूद शाहिद कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी, जानें आठवें दिन का कलेक्शन