अमिताभ बच्चन के 55 सालों के फिल्मी करियर का AI वर्जन वायरल, बिग बी ने कुछ यूं मनाया जश्न

By अंजली चौहान | Published: February 17, 2024 12:57 PM2024-02-17T12:57:14+5:302024-02-17T12:57:41+5:30

अमिताभ बच्चन को हाल ही में डायस्टोपियन एक्शन फिल्म गणपथ में दिखाया गया था, जहां उन्होंने टाइगर श्रॉफ और कृति सनोन के साथ स्क्रीन साझा की थी।

AI version of Amitabh Bachchan's 55 years of film career went viral, Big B celebrated like this | अमिताभ बच्चन के 55 सालों के फिल्मी करियर का AI वर्जन वायरल, बिग बी ने कुछ यूं मनाया जश्न

अमिताभ बच्चन के 55 सालों के फिल्मी करियर का AI वर्जन वायरल, बिग बी ने कुछ यूं मनाया जश्न

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने फिल्मी करियर में दशकों तक कई हिट फिल्में दी है। आज भी लोग उनकी एक्टिंग के कायल है। दिग्गज अभिनेता ने बॉलीवुड में करीब 55 साल से  ज्यादा समय तक काम किया है और आज भी वह हमें बड़े पर्दे पर नजर आते हैं।

हाल ही में उनके शानदार करियर के 55 वर्षों का एक प्रभावशाली मील का पत्थर चिह्नित किया और अपनी सिनेमाई यात्रा को दर्शाने वाली एक असाधारण एआई-जनित छवि का अनावरण करने के लिए इंस्टाग्राम को कैनवास के रूप में चुना।

एआई ने उनके करियर के सार को बताया है जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने कैप्शन में करियर को दर्शाते हुए कहा, "सिनेमा की इस अद्भुत दुनिया में 55 साल... और एआई मुझे इसकी व्याख्या देता है।" 

यह कलात्मक प्रतिनिधित्व दिग्गज अभिनेता की उल्लेखनीय सिनेमाई यात्रा में एक भविष्यवादी और आत्मनिरीक्षण आयाम जोड़ता है। इसके साथ, इस महान अभिनेता ने न केवल उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ी है, बल्कि अपनी बहुमुखी प्रतिभा और करिश्मा के लिए प्रतिष्ठित प्रतीक बन गए हैं।

जंजीर में प्रतिष्ठित 'एंग्री यंग मैन' से लेकर दीवार में आकर्षक 'विजय' तक, बच्चन का शानदार करियर कालजयी किरदारों का दावा करता है। उनकी यात्रा में शोले जैसे क्लासिक्स में यादगार प्रदर्शन शामिल हैं, जहां उन्होंने 'जय' का किरदार निभाया था और इसी नाम की फिल्म में डॉन का गहन चित्रण किया था।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का एआई फोटो वायरल होने के बाद कई यूजर्स के कमेंट्स आने शुरू हो गए। एक प्रशंसक ने मजाक में टिप्पणी की, "यह बहुत बढ़िया है सरजी! मेरे लिए एआई का मतलब 'अमिताभ अतुल्य' भी है!!" एक अन्य उत्साही ने कहा, "वाह।" एक समर्पित अनुयायी की ओर से हार्दिक घोषणा हुई, "आपसे प्यार है सर, और आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसकी शैली, भव्यता और लालित्य की तुलना एआई भी कभी नहीं कर पाएगी, चाहे वे कितनी भी कोशिश कर लें। आप जो कुछ भी छूते हैं।" इसी तरह कई अन्य यूजर्स ने भी कमेंट्स किए। 

Web Title: AI version of Amitabh Bachchan's 55 years of film career went viral, Big B celebrated like this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे