क्या तलाक के बाद राजनीति में शामिल होंगी ईशा देओल? मां हेमा मालिनी ने कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: February 17, 2024 02:26 PM2024-02-17T14:26:55+5:302024-02-17T14:27:28+5:30

ईशा देओल के राजनीति में आने पर जानिए उनकी मां हेमा मालिनी ने क्या कहा।

Will Esha Deol join politics after divorce Mother Hema Malini said this | क्या तलाक के बाद राजनीति में शामिल होंगी ईशा देओल? मां हेमा मालिनी ने कही ये बात

क्या तलाक के बाद राजनीति में शामिल होंगी ईशा देओल? मां हेमा मालिनी ने कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड दिग्गज धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया की खबरों में बनी हुई हैं। जब से ईशा देओल ने भरत तख्तानी से तलाक की घोषणा है तब से ही उनके फैन्स काफी मायूस हैं। एक तरफ अफवाह है कि मां हेमा मालिनी अपनी बेटी के फैसले में दखल नहीं दे रही हैं और उसे खुद फैसला लेने दे रही हैं कि वह अपनी जिंदगी कैसे जीना चाहती है। हालाँकि, बताया जाता है कि पिता धर्मेंद्र देओल तलाक से नाराज हैं और चाहते हैं कि ईशा और भरत अपने फैसले पर दोबारा विचार करें।

इस बीच, मीडिया में यह खबरें तेजी से उड़ रही है कि ईशा देओल अपने पति से तलाक के बाद एक बार फिर अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देने वाली हैं। हालांकि, एक्ट्रेस की ओर से इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है। 

राजनीति में शामिल होंगी ईशा देओल?

बॉलीवुड लाइफ की हालिया रिपोर्ट में हेमा मालिनी के एक इंटरव्यू का हवाला देते हुए कहा गया है कि ईशा देओल राजनीति में उतर सकती हैं। भाजपा नेता हेमा मालिनी ने ने अपने साक्षात्कार में कहा कि ईशा का झुकाव राजनीति की ओर है और वह जल्द ही एक राजनीतिक पार्टी में भी शामिल हो सकती हैं।

हेमा मालिनी ने कहा कि उनके परिवार ने उनके राजनीतिक करियर में बहुत सहयोग किया है। अभिनेत्री ने कहा कि यह उनके समर्थन के कारण है कि वह मथुरा और मुंबई के बीच अपने जीवन को आसानी से संतुलित कर रही हैं। हेमा मालिनी का कहना है कि धर्मेंद्र देओल उनके राजनीतिक करियर से बेहद खुश हैं और दिग्गज अभिनेता कभी-कभी उनके साथ मथुरा भी जाते हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या देओल की अगली पीढ़ी से कोई राजनीति में आना चाहता है, अभिनेत्री ने कहा कि अगर किसी को दिलचस्पी है तो वे निश्चित रूप से राजनीति में शामिल हो सकते हैं। हेमा मालिनी ने विशेष रूप से उल्लेख किया कि उनकी बेटी ईशा देओल का झुकाव निश्चित रूप से राजनीति की ओर है और वह अक्सर इसके बारे में बात करती रहती हैं।

दिग्गज अभिनेत्री ने कहा कि शायद आने वाले वर्षों में, अगर ईशा को अभी भी राजनीति में दिलचस्पी है, तो वह जल्द ही इसमें शामिल हो सकती हैं। भरत और ईशा के अलगाव के बारे में बात करते हुए, दोनों ने अपने तलाक के बारे में कोई सोशल मीडिया पोस्ट नहीं किया था। ईशा और भरत बचपन से प्रेमी-प्रेमिका थे और उन्होंने साल 2012 में शादी कर ली थी।

फिलहाल, उनकी बेटियां राध्या और मिराया ईशा के साथ रह रही हैं। क्या पूर्व जोड़ा संयुक्त अभिरक्षा साझा करेगा या बेटियां एक विशिष्ट माता-पिता के साथ रहेंगी, यह अभी भी तय नहीं है।

Web Title: Will Esha Deol join politics after divorce Mother Hema Malini said this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे