रश्मिका मंदाना की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, घबराई एक्ट्रेस ने कहा- "हम मौत से बच गए..."

By अंजली चौहान | Published: February 18, 2024 09:41 AM2024-02-18T09:41:03+5:302024-02-18T09:41:09+5:30

रश्मिका ने फ्लाइट में बैठे हुए भी एक फोटो शेयर की. एक्ट्रेस श्रद्धा दास के साथ यात्रा कर रही थीं।

Rashmika Mandanna's flight made emergency landing, the terrified actress said We escaped death | रश्मिका मंदाना की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, घबराई एक्ट्रेस ने कहा- "हम मौत से बच गए..."

रश्मिका मंदाना की फ्लाइट की हुई इमरजेंसी लैंडिंग, घबराई एक्ट्रेस ने कहा- "हम मौत से बच गए..."

मुंबई: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है कि उनके विमान की इमरजैंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस दुखद अनुभव के बारे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को सूचना दी। रश्मिका ने फ्लाइट में बैठे हुए भी एक फोटो शेयर की। कुछ ही समय में यह वायरल हो गया और प्रशंसक चिंता जताते नजर आए। एक्ट्रेस श्रद्धा दास के साथ यात्रा कर रही थीं। 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रश्मिका ने श्रद्धा के साथ एक सेल्फी शेयर की और लिखा, "सिर्फ आपकी जानकारी के लिए, इस तरह हम आज मौत से बच गए...।"

जानकारी के अनुसार, फ्लाइट मुंबई से हैदराबाद जा रही थी। अशांति के बाद, तकनीकी समस्या के कारण यह 30 मिनट बाद फिर से मुंबई लौट आया। घटना में किसी को चोट नहीं आई।

एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद उनके फैन्स काफी परेशान हो गए और देखते ही देखते उनकी फोटो वायरल हो गई। हालांकि, गनीमत ये रही कि एक्ट्रेस को इस दौरान कुछ भी नहीं हुआ और वह एकदम सही सलामत हैं।

रश्मिका मंदाना अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एनिमल की सफलता का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने इसके लिए रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। साउथ में एक सफल एक्ट्रेस होने के साथ उन्होंने एनिमल जैसी हिंदी फिल्म में काम करके अपने लिए बॉलीवुड में एक अलग जगह बना ली है। हिंदी सिनेमा के दर्शक एक्ट्रेस को खूब पसंद करते हैं। 

इस समय रश्मिका अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री फिल्म में श्रीवल्ली की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराएगी, जिसका शीर्षक अल्लू अर्जुन है। सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, पुष्पा: द राइज़ 2021 में रिलीज हुई और एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई।

Web Title: Rashmika Mandanna's flight made emergency landing, the terrified actress said We escaped death

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे