लाइव न्यूज़ :

सिद्धू मूसेवाला के घर आया नन्हा मेहमान, मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म; पिता बलकौर सिद्धू ने शेयर की फोटो

By अंजली चौहान | Published: March 17, 2024 9:17 AM

सिद्धू मूसेवाला की मां ने एक बेटे को जन्म दिया है और यह खबर सामने आने के बाद फैन्स परिवार को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Open in App

नई दिल्ली:पंजाब के मशहूर दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला के घर में किलकारी गूंज उठी है क्योंकि उनकी मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। सिद्धू मूसेवाला के पिता सरदार बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशी को साझा किया।  सोशल मीडिया पर तस्वीरें आने के बाद से सिद्धू के फैन्स परिवार को ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। लगातार फैन्स सिद्दू के माता-पिता को उनके बेटे होने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

सिद्धू के पिता ने बच्चे को गोद लिए फोटो शेयर की जो कि उनके बच्चे की पहली तस्वीर है। साथ ही बैकग्राउंड में सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर रखी हुई थी। 

बलकौर ने पंजाबी में पोस्ट को कैप्शन दिया, "शुभदीप से प्यार करने वाली लाखों आत्माओं के आशीर्वाद से, सर्वशक्तिमान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। वाहेगुरु के आशीर्वाद से, परिवार स्वस्थ है और मैं सभी का आभारी हूं- उनके असीम प्यार की कामना।"

मालूम हो कि हाल ही में सोशल मीडिया पर खबरें उड़ी थी कि दिवंगत सिंगर की मां फिर से गर्भवती हैं और बच्चे को जन्म देने जा रही है। इन खबरों के तेजी से फैलने के बाद सिद्धू के पिता ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए लिखा, ""हम सिद्धू के प्रशंसकों के आभारी हैं जो हमारे परिवार के बारे में चिंतित हैं। लेकिन हम निवेदन करते हैं कि परिवार के बारे में बहुत सारी अफवाहें चल रही हैं, ऐसा नहीं होना चाहिए। विश्वास किया। जो भी खबर होगी, परिवार आप सभी के साथ साझा करेगा।"

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फरवरी में ट्रिब्यून को पुष्टि की कि सिद्धू की मां, चरण कौर ने आईवीएफ (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) उपचार कराया और मार्च में एक बच्चे को गर्भ धारण करने में सफल रहीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि चरण की गर्भावस्था की पुष्टि सिद्धू मूसेवाला के चाचा चमकौर सिंह ने की थी।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या

28 साल के सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मनसा सिविल अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हमलावरों ने उस पर 30 से अधिक राउंड गोलियां चलाईं, जिसे स्थानीय लोगों ने ड्राइवर की सीट पर गिरा हुआ पाया। यह घटना पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सरकार द्वारा राज्य में वीआईपी संस्कृति पर नकेल कसने की कवायद के तहत उनकी सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई। पिछले विधानसभा चुनाव में सिद्धू ने कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ा था, लेकिन आप के विजय सिंगला से हार गए थे।

टॅग्स :सिद्धू मूसेवालापंजाबहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

भारतLok Sabha Polls 2024 Date: चुनाव से पहले भारी बदलाव, मध्य प्रदेश में 100 आईएएस और आईपीएस, पंजाब में दो आईएएस, 13 पीसीएस यहां से वहां, देखें लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीKriti-Pulkit Wedding Photos: एक-दूजे के हुए कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट, शादी की खूबसूरत तस्वीरें आई समाने

बॉलीवुड चुस्कीFATEH: सोनू सूद की 'फतेह' का रौंगटे खड़ा करने वाला टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीकृति खरबंदा और पुलकित समराट ने रचाया विवाह, दोनों ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें, यहां देखें

भारतAnuradha Paudwal: मशहूर गायक अनुराधा पौडवाल BJP में, लड़ सकती है लोकसभा चुनाव 2024!

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्की'CBI जल्द सुशांत सिंह राजपूत केस के विवरण का करेगी खुलासा', दिवंगत अभिनेता की बहन ने X अकाउंट पर खुलासा किया

बॉलीवुड चुस्कीमधुबाला की बायोपिक पर बनेगी फिल्म, जसमीत करेंगी निर्देशन जानें फिल्म से जुड़ी जानकारी

बॉलीवुड चुस्कीYodha Review: कैसी है सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा', मिले ⭐⭐⭐

बॉलीवुड चुस्कीMurder Mubarak Review: एक मर्डर और कई सवाल..., होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' में फंसे सितारे, फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

बॉलीवुड चुस्कीअमिताभ बच्चन को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कराया गया भर्ती, जानें वजह