Anuradha Paudwal: मशहूर गायक अनुराधा पौडवाल BJP में, लड़ सकती है लोकसभा चुनाव 2024!

By आकाश चौरसिया | Published: March 16, 2024 01:22 PM2024-03-16T13:22:56+5:302024-03-16T13:32:02+5:30

Anuradha Paudwal Join BJP: मशहूर भजन गायक अनुराधा पौडवाल आज यानी शनिवार को भाजपा से जुड़ीं। उनका स्वागत भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह और मीडिया प्रमुख अनिल बालूनी ने किया। 

Anuradha Paudwal Famous singer Anuradha Paudwal joins BJP may contest Lok Sabha elections 2024! | Anuradha Paudwal: मशहूर गायक अनुराधा पौडवाल BJP में, लड़ सकती है लोकसभा चुनाव 2024!

फाइल फोटो

Highlightsमशहूर भजन गायक अनुराधा पौडवाल आज यानी शनिवार को भाजपा से जुड़ींउनका स्वागत भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और मीडिया प्रमुख अनिल बालूनी ने कियादूसरी तरफ देश भर में आचार संहिता लागू होने से पहले यह क्रम जारी है

Anuradha Paudwal Join BJP: मशहूर भजन गायक अनुराधा पौडवाल आज यानी शनिवार को भाजपा से जुड़ीं। उनका स्वागत भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह और मीडिया प्रमुख अनिल बालूनी ने किया। दूसरी तरफ देश भर में आचार संहिता लागू होने से पहले यह क्रम जारी है। यह लगभग सभी पार्टियों में ऐसी ही प्रक्रिया चल रही है तो कोई किसी पार्टी से आ रहा है और कोई दूसरी पार्टी को अलविदा कहकर ज्वाइन की। लेकिन, अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

इस बीच बताते चले कि कई मौकों पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनुराधा पौडवाल सार्वजनिक मंच पर तारीफ भी कर चुके हैं। जनवरी में जब उत्तर प्रदेश के अयोध्या में उद्घाटन हुआ था, तब भी उन्होंने राम मंदिर में भजन गाया था।

अनुराझा पौडवाल की उम्र लगभग 70 वर्ष है। उनकी शादी साल 1969 में अरुण पौडवाल से हुई थी, जो एसडी बर्मन के असिस्टेंट और एक म्यूजक कंपोजर भी थे। उनके दो बच्चें हैं, बेटे का नाम आदित्य पौडवाल और एक बेटी कविता पौडवाल हैं। साल 1991 में उनके पति की हादसे में अचानक से मौत हो गई थी।  

Web Title: Anuradha Paudwal Famous singer Anuradha Paudwal joins BJP may contest Lok Sabha elections 2024!

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे