Murder Mubarak Review: एक मर्डर और कई सवाल..., होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' में फंसे सितारे, फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

By अंजली चौहान | Published: March 15, 2024 04:35 PM2024-03-15T16:35:45+5:302024-03-15T16:40:59+5:30

Murder Mubarak Review:नेटफ्लिक्स पर मर्डर मुबारक आज से देखी जा सकती है यहां पढ़ें इसका रिव्यू..

Murder Mubarak Review read the review before watching the film | Murder Mubarak Review: एक मर्डर और कई सवाल..., होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' में फंसे सितारे, फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

Murder Mubarak Review: एक मर्डर और कई सवाल..., होमी अदजानिया की 'मर्डर मुबारक' में फंसे सितारे, फिल्म देखने से पहले पढ़ लें रिव्यू

Murder Mubarak Twitter Review: सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म मर्डर मुबारक आज नेटफ्लिक्स पर आज रिलीज हो गई है। एक हत्या और उसके पीछे कई सवालों से घिरी मर्डर मुबारक फिल्म को लेकर रिव्यू सामने आ रहे हैं। जिन दर्शकों ने फिल्म देख ली है वह अपने-अपने रिव्यू सोशल मीडिया के जरिए साझा कर रहे हैं। वहीं, कई रिव्यू एक्सपर्ट भी इस काम में लगे हुए हैं। 

मर्डर मुबारक एक विचित्र खोजी नाटक है, जिसका निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है। इसमें सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, कुणाल खेमू, सुहैल नैय्यर, डिंपल कपाड़िया समेत अन्य कलाकार हैं। कहानी दिल्ली के एक रॉयल कल्ब की है जिसमें सभी अमीर लोग संदेह के घेरे में हैं क्योंकि यहां एक हत्या हुई है।

क्लब में जुम्बा प्रशिक्षक लियो (आशिम गुलाटी) की हत्या ने क्लब के सभी सदस्यों को संदेह के घेरे में ला दिया है। एसीपी भवानी सिंह (पंकज त्रिपाठी) को मामले को सुलझाने का काम सौंपा गया है। जैसे-जैसे संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है, मामला और भी उलझता जा रहा है। ऐसी हत्याएं भी होती हैं जिनकी जांच पड़ताल की जाती है। 

मर्डर मुबारक की दिलचस्प बात ये है कि इसमें अंत तक असली हत्यारे का पता नहीं चलता जिससे दर्शक आखिरी तक बने हुए हैं। फिल्म खत्म होने से पहले इसके हत्यारें का खुलासा होता है जो बहुत की दिलचस्प है। पकंज त्रिपाठी दर्शकों को सस्पेंस में बांधने में कामयाब रहे हैं। 

करिश्मा कपूर फिल्म में एक अभिनेत्री की भूमिका निभाती हैं और एक सुंदर प्रस्तुति देती हैं। डिंपल कपाड़िया और टिस्का चोपड़ा अपने किरदारों से आपको लोटपोट कर देंगे। दोनों अमीर महिलाओं की भूमिका निभाती हैं जो 'रॉयल दिल्ली क्लब' का भी हिस्सा हैं। वे अपनी भूमिकाएँ सहजता और पूर्णता से निभाते हैं।

देवेन भोजानी प्रफुल्लित करने वाले हैं लेकिन उनके चरित्र का व्यंग्य गहरा है। आशिम गुलाटी और सुहैल नैय्यर को स्क्रीन पर बहुत कम समय मिलता है लेकिन उनकी सीमित उपस्थिति को निर्देशक ने उचित ठहराया है। विजय वर्मा और सारा अली खान की बात करें तो उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

होमी अदजानिया निर्देशित मर्डर मुबारक अनुजा चौहान के उपन्यास क्लब यू टू डेथ पर आधारित है। मर्डर मुबाकर पर कई रिव्यू एक्सपर्ट ने अपनी समीक्षा दी है जिसके मुताबिक इसे दो स्टार मिले हैं। 

Web Title: Murder Mubarak Review read the review before watching the film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे