लाइव न्यूज़ :

Bhojpuri Song Viral: पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी ने इंटरनेट पर मचाई धूम, वीडियो बार-बार देख रहे फैंस

By अमित कुमार | Published: July 09, 2020 3:45 PM

पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों में कई बार एक साथ देखा जा चुका है। इन दोनों को एक साथ देखने के लिए फैंस भी हमेसा उत्सुक रहते हैं।

Open in App
ठळक मुद्दे'आटे साने गइलअ् त' को अब तक 31,086,381 व्यूज मिल चुके हैं यानी इसे 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।भोजपुरी गाना 'आटे साने गइलअ् त' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और फैंस इसे बार-बार देख रहे हैं।

भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह और मोनालिसा का एक गाना इन दिनों तेजी के साथ वायरल हो रहा है। पवन सिंह के गानों का इंतजार फैंस हमेशा बेसब्री के साथ करते रहते हैं। भोजपुरी गाना 'आटे साने गइलअ् त' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और फैंस इसे बार-बार देख रहे हैं। जबरदस्त डांस के साथ-साथ दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री फैंस को दीवाना बना रही है। 

गाने में मोनालिसा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। गाने का म्यूजिक भी शानदार है, जो आपको अंत तक बांधने का काम करती है। इस गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल द्वारा रिलीज किया गया। इस गाने को पवन सिंह और अल्का झा ने गाया है। मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी 'गदर', 'जान लेबू का हो', 'सइयां दिलवा मांगेले', 'जिद्दी आशिक' और 'बनारसवाली' में एक साथ पहले भी धमाल मचा चुकी है।

3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है गाना

'आटे साने गइलअ् त'  को अब तक 31,086,381 व्यूज मिल चुके हैं यानी इसे 3 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस गाने को बार-बार देख रहे हैं। ये गाना काफी पुराना है और इस गाने में पवन और मोनालिसा दोनों ही काफी अलग दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह की मांग हमेशा से रही है। पवन सिंह एक्टिंग, डांस से ज्यादा अपने गाने के लिए पॉपुलर हैं।

11 साल की उम्र में ही पवन सिंह ने गाया था अपना पहला गाना

महज 11 वर्ष की उम्र में पवन सिंह ने अपना पहला भोजपुरी एल्बम निकला जिसका नाम था ओढ़नियां वाली से जो काफी हिट रहा उसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी एल्बम निकाले लेकिन 2008 में रिलीज हुआ लॉलीपॉप लागेलू और उसका गाना जब लगावेलू जब लिपस्टिक हिले ला आरा डिस्ट्रिक जबरदस्त हिट हुआ और रातों रात पवन सिंह को स्टार बना दिया।

 

टॅग्स :पवन सिंहमोनालिसाभोजपुरी
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीछोटे शहर के लड़के आदित्य गोरखपुरिया कंटेंट क्रिएशन से करते हैं बंपर कमाई, जोश ऐप के माध्यम से बने 'सुपरस्टार'

भोजपुरीशिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

भारतभोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह का लोकसभा चुनाव लड़ने को मचलने लगा है मन, आरा सीट पर निगाहें

भोजपुरीPawan Singh: लाखन सिंह के किरदार में दिखेंगे पवन सिंह, गोरखपुर में शुरू हुई शूटिंग

बिहारबीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने की लालू प्रसाद यादव से मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

भोजपुरी अधिक खबरें

भोजपुरीGorakhpur Ravi Kishan: सीएम योगी के शहर गोरखपुर में अयोध्या के श्रीराम को फिल्माएंगे सांसद रवि किशन!

भोजपुरीखेसारी लाल को लेकर फिल्म बना चुके निर्माता आनन्द रुंगटा ने नई फिल्म का किया ऐलान!, दर्जनों हास्य कलाकारों को लेकर कॉन्सेप्ट तैयार

भोजपुरीRaksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर बेहद खास संगीत, 'रखिया बन्हाल' हुई रिलीज, देखें वीडियो

भोजपुरीBhojpuri Movie FASAL 2023: किसान संघर्ष की कहानी है "फसल ", कुछ अलग रूप में दिखेंगे दिनेश यादव, जानें कहानी और देखें वीडियो

भोजपुरीBhojpuri Movie FASAL: 'फसल' लेकर आ रहे हैं निरहुआ, आम्रपाली दुबे संग जमाएंगे रंग, 10 अगस्त को ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज