शिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 3, 2023 04:04 PM2023-11-03T16:04:52+5:302023-11-03T16:07:41+5:30

 भोजपुरी संगीत की दुनिया का एक चमकता सितारा शिल्पी राज ने पुराने जमाने के इस क्लासिक गाने में अपनी मनमोहक गायकी से संगीत जगत में आग लगा दी है।

Chamma Chamma Namrita Malla Bhojpuri Hot Song Shilpi Raj New Song 2023 | शिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

शिल्पी राज के गायन में 'छम्मा छम्मा' के भोजपुरी संस्करण ने शानदार शुरुआत की, शीर्ष पर पहुंचा

Highlightsशिल्पी राज ने पुराने जमाने के इस क्लासिक गाने में अपनी मनमोहक गायकी से लगाई आगअपनी रिलीज़ के कुछ ही घंटों में, "छम्मा छम्मा" का भोजपुरी संस्करण पहले से ही विभिन्न प्लेटफार्मों पर धूम मचा रहा है

Chamma Chamma Namrita Malla Bhojpuri Hot Song: झूमने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि चार्ट-टॉपिंग ट्रैक "छम्मा छम्मा" एक शानदार नई भोजपुरी प्रस्तुति के साथ वापस आ रहा है!  भोजपुरी संगीत की दुनिया का एक चमकता सितारा शिल्पी राज ने पुराने जमाने के इस क्लासिक गाने में अपनी मनमोहक गायकी से संगीत जगत में आग लगा दी है। अजीत मंडल द्वारा रचित संगीत और गीत तथा आर्य शर्मा द्वारा कुशल निर्देशन के साथ, "छम्मा छम्मा" का भोजपुरी संस्करण आपका नया पसंदीदा बनने के लिए तैयार है।

शिल्पी राज, अजीत मंडल, और आर्य शर्मा ने इस सदाबहार गीत में अपना अनूठा आकर्षण और करिश्मा डाला है, इसे एक अनूठी ऊर्जा और जीवंतता से भर दिया है।  उनकी अद्वितीय प्रतिभा इस जीवंत और आकर्षक प्रस्तुति में नई जान फूंक देती है, जिससे यह तुरंत संगीत प्रेमियों के बीच हिट हो जाता है।

अपनी रिलीज़ के कुछ ही घंटों में, "छम्मा छम्मा" का भोजपुरी संस्करण पहले से ही विभिन्न प्लेटफार्मों पर धूम मचा रहा है।  इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है और यह कई म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और वीडियो-शेयरिंग साइटों पर ट्रेंड कर रहा है।

शिल्पी राज ने एक बयान में गाने के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया, "इस तरह के प्रतिष्ठित गीत का हिस्सा बनना बेहद सम्मान की बात है। मैंने इस प्रस्तुति में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को इसे सुनने में उतना ही आनंद आएगा।"  क्योंकि मुझे इसे करने में आनंद आया। इस सपने को वास्तविकता में बदलने के लिए इस परियोजना के पीछे की अविश्वसनीय टीम, विशेष रूप से अजीत मंडल और आर्य शर्मा को मेरा हार्दिक धन्यवाद।"

गीत के संगीतकार और गीतकार अजीत मंडल ने परियोजना पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, "भोजपुरी में 'छम्मा छम्मा' को फिर से बनाना एक शानदार अनुभव था। शिल्पी राज की शानदार आवाज और आर्य शर्मा की असाधारण संगीत व्यवस्था ने इसमें एक ताजा और जीवंत मोड़ ला दिया है।"  गीत। हम इस संगीतमय यात्रा को अपने सभी प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।"

संगीत व्यवस्था के पीछे के मास्टरमाइंड आर्य शर्मा ने कहा, "इस प्रोजेक्ट पर काम करना एक रोमांचकारी अनुभव था। हमारा लक्ष्य मूल गीत के सार को पकड़ना था, साथ ही इसे भोजपुरी स्वाद से भरना था जिसका विरोध करना असंभव है। हमें विश्वास है कि हम''  हम सफल हुए हैं, और हम यह देखकर रोमांचित हैं कि गाने को इतना अपार प्यार और ध्यान मिल रहा है।" "छम्मा छम्मा" हमेशा भीड़-प्रसन्न करने वाला रहा है, और यह भोजपुरी संस्करण भी इसका अपवाद नहीं है।

Web Title: Chamma Chamma Namrita Malla Bhojpuri Hot Song Shilpi Raj New Song 2023

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे