खेसारी लाल को लेकर फिल्म बना चुके निर्माता आनन्द रुंगटा ने नई फिल्म का किया ऐलान!, दर्जनों हास्य कलाकारों को लेकर कॉन्सेप्ट तैयार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 24, 2023 08:20 PM2023-08-24T20:20:02+5:302023-08-24T20:21:00+5:30

फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के 15 तारीख़ से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और आसपास के इलाके में की जाएगी।

Khesari Lal Yadav Producer Anand Rungta made film Khesari Lal announced new film Concept prepared dozens of comedians | खेसारी लाल को लेकर फिल्म बना चुके निर्माता आनन्द रुंगटा ने नई फिल्म का किया ऐलान!, दर्जनों हास्य कलाकारों को लेकर कॉन्सेप्ट तैयार

file photo

Highlightsफ़िल्म के सभी पात्र आपस मे एक दूसरे से जुड़े हुए हैं।जबरदस्त हंगामा खड़ा कर फ़िल्म के रोमाँच को बनाए रखेंगे।

भोजपुरी फिल्मों में प्रयोगों के दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है और इसबार लीक से बिल्कुल हटकर भोजपुरी फिल्मों के जानेमाने निर्माता आनन्द रुंगटा एक अनोखा प्रयोग करने जा रहे हैं।

जी हां भोजपुरी में खेसारी लाल यादव को लेकर एक बड़ी भोजपुरी फ़िल्म बलम जी लव यू बना चुके फ़िल्म निर्माता आनंद रुंगटा ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की तमाम बड़ी अभिनेत्रियों से सम्पर्क साधा है। उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म में दो से अधिक अभिनेत्रियों सहित दर्जनों हास्य कलाकारों को लेकर कॉन्सेप्ट तैयार किया गया है।

मनोरंजन और हास्य से परिपूर्ण इस फ़िल्म में हास्य और रोमांस भी भरपूर मात्रा में देखने को मिलेगा। भोजपुरी में अब तक रोमांटिक और एक्शन पर फिल्में बनी हैं। हास्य और एक्शन पर फिल्में बनी हैं, हास्य और रोमांस के साथ एक्शन पर आधारित बहुतेरी फिल्में बनी हैं, लेकिन विशुद्ध हास्य और रोमांस को लेकर ऐसा अनूठा प्रयोग आज तक किसी ने नही किया है और वही अब आनन्द करने जा रहे हैं ।

एक रोमकॉम फ़िल्म के निर्माण की सारी तैयारियाँ लगभग पूरी हो चुकी हैं और फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के 15 तारीख़ से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर और आसपास के इलाके में की जाएगी। भोजपुरी के सारे दिग्गज कॉमेडियन व भोजपुरी के सुप्रसिद्ध अभिनेत्रियों को लेकर रुंगटा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म के निर्देशक होंगे सुनील मांझी, वहीं इस फ़िल्म के डीओपी होंगे सरफराज।

निर्देशक सुनील मांझी ने फ़िल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि यह फ़िल्म काफी जबरदस्त कथानक के ऊपर बनाई जा रही है। फ़िल्म के सभी पात्र आपस मे एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और वे ह्यूमर के मामले में जबरदस्त हंगामा खड़ा कर फ़िल्म के रोमाँच को बनाए रखेंगे। सभी कलाकारों के पात्र अपनेआप में एक से बढ़कर एक चरित्र के साथ कला दिखाएंगे।

फ़िल्म का गीत संगीत भी जबरदस्त बनाया जा रहा है, जिसके ऊपर बहुत सोंच समझकर दर्शकों के रुचि को ध्यान में रखकर मेहनत किया जा रहा है । फ़िल्म के लोकेशन्स भी अपनेआप में बेहद रमणीय है और यहां की वादियों में शूटिंग करने में भी बेहद मजा आएगा।

फ़िल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता आनन्द ने बताया कि आज से 5 -6 साल पहले कब उन्होंने खेसारी लाल यादव को लेकर फ़िल्म बलम जी लव यू बनाए थे तो वह फ़िल्म सुपरहिट हुई थी और अब इस फ़िल्म को भी सुपरहिट होना ही है। इंडस्ट्री में दुबारा कमबैक करने के पीछे का कारण यही है कि यह अद्भुत कहानी हाथ लगी है जिसके ऊपर फ़िल्म बनाने से खुद को रोक नहीं सके।

अब इसके साथ ही लगातार और भी फिल्में बनाएंगे । दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रखकर ही रुंगटा प्रोडक्शन में फिल्मों का निर्माण किया जाता है और आगे भी ऐसा ही होते रहेगा । आनन्द रूँगटा दुबारा से इंडस्ट्री में वापसी को लेकर खासे उत्साहित नजर आते हैं और उम्मीद करते हैं कि उनका ये उत्साह यूँ हीं लगातार बना रहे ।

Web Title: Khesari Lal Yadav Producer Anand Rungta made film Khesari Lal announced new film Concept prepared dozens of comedians

भोजपुरी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे