लाइव न्यूज़ :

Mi Days Sale (मी डेज सेल): बंपर छूट के यहां बिक रहे हैं Xiaomi के पावरफुल स्मार्टफोन्स, पांच दिनों तक चलेगी ये सेल

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: July 05, 2019 12:18 PM

Mi Days Sale सेल 5 जुलाई यानी आज से शुरू हो चुकी है जो 9 जुलाई तक चलेगी। Mi Days Sale (मी डेज सेल) के दौरान शाओमी के चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देXiaomi ने ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon India के साथ साझेदारी कर Mi Days Sale का आयोजन किया हैसेल 5 जुलाई यानी आज से शुरू हो चुकी है जो 9 जुलाई तक चलेगी

चीनी कंपनी शाओमी ने अपने ग्राहकों के लिए एक बार फिर से सेल का आयोजन किया है। Xiaomi ने ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon India के साथ साझेदारी कर Mi Days Sale का आयोजन किया है। ये सेल 5 जुलाई यानी आज से शुरू हो चुकी है जो 9 जुलाई तक चलेगी। Mi Days Sale (मी डेज सेल) के दौरान शाओमी के चुनिंदा स्मार्टफोन्स पर बेहतरीन डील्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।

इसके अलावा आप शाओमी के इन प्रोडक्ट्स को कंपनी के ऑफिशियल साइट Mi.Com से भी खरीद सकते हैं।

ऑफर की बात करें तो अगर आप फ्लिपकार्ट से Xiaomi के प्रोडक्ट्स खरीदने के लिए Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 पर्सेंट का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, अगर आप अमेजन से खरीदारी करते है और HSBC Cashback क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा।

Mi Days Sale

सेल में इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगी छूट

Redmi 6A

शाओमी के रेडमी 6ए के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को आप 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,199 रुपये है।

Redmi 6 Pro

सेल के दौरान रेडमी 6 प्रो भी इस सेल के दौरान कम कीमत में मिल रहा है। इस स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट को ग्राहक 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं, वहीं इसका 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट 9,999 रुपये कीमत में मिल रहा है।

Xiaomi Mi A2

शाओमी Mi A2 में भी डिस्काउंट मिल रहा है। स्टॉक एंड्रॉयड के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को ग्राहक 10,999 रुपये और इसके 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करवाने पर एक्सट्रा 2,000 रुपये का डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

Redmi Note 5 Pro

लिस्ट में अगला स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 प्रो है, जिसका 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज ऑप्शन इस सेल के दौरान 12,999 रुपये का मिल रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस स्मार्टफोन का 6जीबी रैम वेरिएंट इसके 4जीबी रैम वेरिएंट से भी सस्ता मिल रहा है। ग्राहक Redmi Note 5 Pro के 6जीबी रैम वेरिएंट को 11,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Redmi Y2

सेल के दौरान ग्राहक Redmi Y2 के 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट को क्रमश: 8,999 और 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Poco F1

पोको एफ1 भी इस सेल के दौरान 17,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। यह कीमत इसके 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वेरिएंट की है। इसके अलावा इसके 6जीबी रैम + 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट और 8जीबी रैम + 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट क्रमश: 20,999 और 27,999 रुपये में मिल रहा है।

टॅग्स :शाओमीरेड्मी बजट फ़ोनफ्लिपकार्टअमेजनसेलऑफर
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेदुनिया का सबसे विशालकाय एनाकोंडा सांप एना जूलिया अमेजन वर्षावन में पाया गया मृत, जानें इसकी लंबाई और वजन

कारोबारमहिला दिवस पर अमेजन का 500 छात्राओं को तोहफा, शुरू होगा '#SheIsAmazon' कैंपेन, जानें यहां सब कुछ

कारोबारफ्लिपकार्ट इस कंपनी के साथ मिलकर देनी जा रही UPI सेवा, अब अच्छे ऑफर के लिए बना लें ID

कारोबारफ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल ने 16 साल बाद बोर्ड से दिया इस्तीफा, नए ई-कॉमर्स वेंचर'ओप्पडूर' को किया शुरू

कारोबारअमेजन को कर्मचारियों की लगातार निगरानी करना भारी पड़ा, फ्रांसीसी एजेंसी ने लगाया 290 करोड़ का जुर्माना, जानें पूरा मामला

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे