लाइव न्यूज़ :

Mother's Day 2024: मां के लिए अब तक नहीं खरीद पाएं हैं कोई गिफ्ट, आखिरी समय में काम आएंगे ये 5 आईडिया

By मनाली रस्तोगी | Published: May 10, 2024 12:47 PM

अगर आप अभी तक अपनी मां के लिए गिफ्ट खरीद नहीं पाए हैं और आपको इस बात की टेंशन हो रही है तो अब ये चिंता छोड़ दीजिए। दरअसल, यहां आपको उन 5 गिफ्ट्स के बारे में बताया जा रहा है, जिनका इंतजाम आप आखिरी समय में भी कर सकते हैं। तो आईए जानते हैं इन तोहफों के बारे में।

Open in App

नई दिल्ली: मदर्स डे अब बहुत दूर नहीं। इस साल 12 मई को मदर्स डे मनाया जा रहा है। ऐसे में अगर आप अभी तक अपनी मां के लिए गिफ्ट खरीद नहीं पाए हैं और आपको इस बात की टेंशन हो रही है तो अब ये चिंता छोड़ दीजिए। दरअसल, यहां आपको उन 5 गिफ्ट्स के बारे में बताया जा रहा है, जिनका इंतजाम आप आखिरी समय में भी कर सकते हैं। तो आईए जानते हैं इन तोहफों के बारे में।

स्पा गिफ्ट बास्केट

क्यूरेटेड स्पा गिफ्ट बास्केट के साथ घर पर ही अपनी मां को एक शानदार स्पा अनुभव दे सकते हैं। बाथ बम, सुगंधित मोमबत्तियां, फेस मास्क और एक आलीशान वस्त्र जैसी लाड़-प्यार वाली आवश्यक चीजें शामिल करें। इस बास्केट में उनके पसंदीदा स्किनकेयर प्रोडक्ट्स शामिल करें और एक प्यारा सा नोट भी शामिल करके उन्हें बताएं कि वो आपके लिए कितनी खास हैं।

सब्सक्रिप्शन बॉक्स

अपनी मां की रुचियों के अनुरूप सब्सक्रिप्शन बॉक्स के साथ वह उपहार दें जो देना जारी रहता है। चाहे वह खाने की शौकीन हो, पुस्तक प्रेमी हो, या फिटनेस प्रेमी हो, हर किसी के लिए एक सब्सक्रिप्शन बॉक्स है। अपनी मां को हर महीने एक विचारशील और क्यूरेटेड उपहार से आश्चर्यचकित करने के लिए स्वादिष्ट भोजन के नमूने, सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास, या मासिक कल्याण उत्पादों जैसे विकल्पों में से चुनें।

DIY फोटो एलबम

संजोई यादों से भरे DIY फोटो एलबम को एक साथ रखकर एक हार्दिक और वैयक्तिकृत उपहार बनाएं। पारिवारिक छुट्टियों से लेकर महत्वपूर्ण समारोहों तक, अपनी मां के साथ साझा किए गए विशेष क्षणों की तस्वीरें इकट्ठा करें और उन्हें एक सुंदर एल्बम में व्यवस्थित करें। एल्बम को वास्तव में अद्वितीय और यादगार बनाने के लिए कैप्शन, स्टिकर और अलंकरण जोड़कर रचनात्मक बनें।

कुकिंग क्लास एक्सपीरियंस

अपनी मां को एक मज़ेदार और इंटरैक्टिव कुकिंग क्लास का अनुभव कराएं जहां वह नई रेसिपी सीख सकेंगी। कई कुकिंग स्कूल और रेस्तरां पेशेवर शेफ के नेतृत्व में वर्चुअल या व्यक्तिगत कक्षाएं प्रदान करते हैं, जिससे ऐसी कक्षा ढूंढना आसान हो जाता है जो आपकी मां की रुचियों और शेड्यूल के अनुकूल हो। चाहे वह नौसिखिया रसोइया हो या पाक कला में रुचि रखने वाली, कुकिंग क्लास का अनुभव निश्चित रूप से सफल होगा।

डिजिटल गिफ्ट कार्ड

जब संदेह हो, तो एक डिजिटल उपहार कार्ड चुनें जो आपकी मां को अपना आदर्श उपहार चुनने की अनुमति देता है। उसके पसंदीदा स्टोर, रेस्तरां, या ऑनलाइन रिटेलर से एक उपहार कार्ड चुनें और इसे एक हार्दिक संदेश के साथ वैयक्तिकृत करें। डिजिटल उपहार कार्ड सुविधाजनक, बहुमुखी और अंतिम समय में उपहार देने के लिए उपयुक्त हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपकी मां को इस मातृ दिवस पर वही मिले जो वह चाहती है।

टॅग्स :मदर्स डेरिलेशनशिपरिलेशनशिप टिप्स
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेअप्राकृतिक संबंध के दौरान पत्नी का बहने लगा खून, चेकअप के दौरान डॉक्टर ने बताया सच... अब पति मांग रहा तलाक

भारतMother’s Day 2024: जानिए मदर्स डे का इतिहास, पढ़िए मां पर लिखे गए ये खूबसूरत शेर, 12 मई को मनाया जाएगा मातृ दिवस

स्वास्थ्यRebecca Syndrome: अपने एक्स पार्टनर को भूल नहीं पा रहे आप, रोज सोशल मीडिया पर करते हैं चेक तो हो जाए सावधान, हो सकती है ये गंभीर बीमारी

क्राइम अलर्टप्रेमिका से नाराज प्रेमी ने बेटी को बनाया निशाना, चाकू से गोद कर उतारा मौत के घाट, बीच-बचाव में दामाद घायल

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

रिश्ते नाते अधिक खबरें

रिश्ते नातेRelationship Tips: टूटने की कगार पर है आपका रिश्ता? ये 5 तरीकों से बचाएं रिलेशनशिप

रिश्ते नातेInternational Women's Day 2024 के मौके पर अपनी लाइफ की स्पेशल वुमन को दें ये खास तोहफा, बजट फ्रेंडली होने के साथ है यूनिक

रिश्ते नातेHappy Chocolate Day 2024: चॉकलेट डे पर सिर्फ चॉकलेट से नहीं इन मैसेज से घोले मिठास, पार्टनर को भेजे ये संदेश

रिश्ते नातेHappy Propose Day 2024: इन मैसेज को भेजकर पार्टनर से करें प्यार का इजहार, यहां से ले सही आइडिया

रिश्ते नातेRose Day 2024: सिर्फ रोज नहीं, इन चीजों से भी पार्टनर को करें खुश; यादगार रहेगा आज का दिन