लाइव न्यूज़ :

परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा और अपने रिश्ते से जुड़ी निजी जानकारी साझा की

By संदीप दाहिमा | Published: May 22, 2023 3:29 PM

Open in App
1 / 6
अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने सोमवार को कहा कि अपने मंगेतर एवं राजनेता राघव चड्ढा के साथ एक बार जलपान करने के बाद ही उन्हें समझ आ गया था कि यह वही इंसान हैं, जिनका उन्हें इंतजार था। (फोटो- इंस्टाग्राम)
2 / 6
परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (आप) के नेता एवं सांसद राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली में एक निजी समारोह में सगाई की थी। मुंबई में एक साथ नजर आने के बाद मार्च से ही दोनों की शादी को लेकर अटकलें शुरू हो गई थीं। (फोटो- इंस्टाग्राम)
3 / 6
चोपड़ा ने ट्विटर पर अपने रिश्ते से जुड़ी निजी जानकारी देते हुए लिखा, ‘‘ जब आपको एहसास होता है, आपको पता चल जाता है। एक बार साथ जलपान करने के बाद मुझे पता चल गया था.. यही वह इंसान हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)
4 / 6
बेहतरीन इंसान जिनकी शांत अद्भुत, शांतिमय और प्रेरक अनुभूति होगी। उनके समर्थन, हास्य अंदाज, बुद्धिमता, दोस्ती में बेहद आनंद है। वह मेरी मंजिल हैं।’’ (फोटो- इंस्टाग्राम)
5 / 6
उन्होंने अपनी और राघव चड्ढा की सगाई की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया मंच पर साझा कीं। अभिनेत्री ने कहा, ‘‘ बचपन में मुझे परियों की कहानियां पसंद थीं और मुझे लगता था कि मेरी परी कथा कैसे शुरू होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)
6 / 6
अब वह शुरू हो गई और जितना मैंने सोचा था उससे बहुत बेहतर है।’’ परिणीति चोपड़ा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म 'चमकीला' में नजर आएंगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)
टॅग्स :परिणीति चोपड़ाराघव चड्ढा
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीशादी के बाद राघव और परिणीति की पहली दीपावली, सोशल मीडिया पर फैंस ने दी बधाई

भारतराघव चड्ढा ने राज्यसभा अध्यक्ष जगदीप धनखड़ से बिना शर्त माफी मांगने के लिए की बैठक की मांग, सुप्रीम कोर्ट ने दिया था सुझाव

भारतAAP leader Raghav Chadha: उपराष्ट्रपति धनखड़ से मिलकर बिना शर्त माफी मांगें, सुप्रीम कोर्ट ने निलंबित राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को कहा, जानें

बॉलीवुड चुस्कीKarwa Chauth 2023: पहला करवा चौथ मनाएंगे ये 5 सितारे, लिस्ट में शामिल हैं कियारा से लेकर परिणीति चोपड़ा

टेकमेनियाआईफोन निर्माता कंपनी एप्पल ने विपक्षी सांसदों के आरोपों पर दी प्रतिक्रिया, जानिए बयान में क्या कहा

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीLeo on OTT: थलापति विजय की फिल्म 'लियो' नेटफ्लिक्स पर, जानें रिलीज की तारीख

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 Box Office Collection: 8 दिनों में बस इतना कमा पाई 'टाइगर 3', संडे की कमाई में बड़ी गिरावट दर्ज

बॉलीवुड चुस्कीTiger 3 Collection: टीम इंडिया की हार, फैंस ने सलमान को दिए झटके, रविवार को कमाई पर आफत

बॉलीवुड चुस्कीWatch Video: अन्नया पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक बार फिर मुंबई में एक साथ हुए स्पॉट, दोनों ने पपराजी को मुस्कुरा कर दिया जवाब

बॉलीवुड चुस्कीजोश ऐप ने बदल दी मनीषा पात्रा की जिंदगी, डालिये उनकी सफल यात्रा पर एक नजर