Rohit Sharma IPL 2024: मैंने पहले भी दूसरों की कप्तानी में खेला, मुझे फर्क नहीं पड़ता, आईपीएल में कप्तान नहीं रहने पर रोहित शर्मा ने कहा

Rohit sharma IPL 2024: आईपीएल से योजना में बदलाव नहीं कर सकते है। आईपीएल में और उससे पहले कुछ मैचों में शिवम दुबे के प्रदर्शन को देखकर उनका चयन हुआ है।

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 02, 2024 5:53 PM

Open in App
ठळक मुद्देआईपीएल से पहले ही 15 खिलाड़ियों के बारे में चर्चा शुरू कर दी थी। हमें पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी का विकल्प चाहिये था।रिंकू को बाहर रखना बहुत कठिन था लेकिन एक अतिरिक्त गेंदबाज की जरूरत थी।

Rohit Sharma On IPL Captaincy: आईपीएल में कप्तान नहीं रहने पर रोहित शर्मा ने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैंने पहले भी दूसरों की कप्तानी में खेला है तो मेरे लिये यह नयी बात नहीं है। आईपीएल से पहले ही 15 खिलाड़ियों के बारे में चर्चा शुरू कर दी थी। आईपीएल से योजना में बदलाव नहीं कर सकते है। आईपीएल में और उससे पहले कुछ मैचों में शिवम दुबे (Shivam Dube) के प्रदर्शन को देखकर उनका चयन हुआ है। मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर ने कहा कि केएल राहुल (KL Rahul) शानदार बल्लेबाज हैं लेकिन हमें पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी का विकल्प चाहिये था। 

रिंकू (Rinku Singh)को बाहर रखना बहुत कठिन था लेकिन एक अतिरिक्त गेंदबाज की जरूरत थी। रोहित शर्मा ने कहा कि मैं चार स्पिनर और तीन तेज गेंदबाज और चौथे तेज गेंदबाज के रूप में हार्दिक पाड्या को चाहता था। शिवम दुबे को कुछ ओवर डालने पड़े तो वह डालेगा और हार्दिक भी विश्व कप गेंदबाजी करेगा।

टॅग्स :आईपीएल 2024IPLमुंबई इंडियंसरोहित शर्माहार्दिक पंड्या

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या