जोश ऐप ने बदल दी मनीषा पात्रा की जिंदगी, डालिये उनकी सफल यात्रा पर एक नजर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 20, 2023 09:56 AM2023-11-20T09:56:55+5:302023-11-20T10:05:57+5:30

जोश के निर्माण से लेकर सकारात्मक बदलाव की ताकत बनने तक मनीषा की यात्रा, खुशी और उदारता की एक दिल छू लेने वाली कहानी है।

Josh app changed Manisha Patra's life, take a look at her successful journey | जोश ऐप ने बदल दी मनीषा पात्रा की जिंदगी, डालिये उनकी सफल यात्रा पर एक नजर

जोश ऐप ने बदल दी मनीषा पात्रा की जिंदगी, डालिये उनकी सफल यात्रा पर एक नजर

Highlights जोश के निर्माण से लेकर सकारात्मक बदलाव की ताकत बनने तक मनीषा की यात्रा नजर आती हैमनीषा की वह यात्रा खुशी और उदारता की एक दिल छू लेने वाली कहानी हैजोश ऐप, मुख्य रूप से अपने आकर्षक लघु वीडियो के लिए जाना जाता है

दिल्ली: डिजिटल युग में हम अक्सर कहानियां सुनते हैं कि कैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने लोगों की जिंदगी बदल दी है। ऐसी ही कहानी है मनीषा पात्रा की, जो एक संगठन आनंदम की मालकिन भी हैं। जोश ऐप ऐसा ही एक प्लेटफॉर्म है, जो सबल बनाने में अपनी भूमिका अदा कर रहा है।

 जोश के निर्माण से लेकर सकारात्मक बदलाव की ताकत बनने तक मनीषा की यात्रा, खुशी और उदारता की एक दिल छू लेने वाली कहानी है।

जोश ऐप के साथ मनीषा पात्रा की यात्रा मंच के पहले जन्मदिन पर शुरू हुई। उन्हें नहीं पता था कि यह संबंध उसके जीवन को सबसे गहरे तरीकों से बदल देगा। जोश ऐप, जो मुख्य रूप से अपने आकर्षक लघु वीडियो के लिए जाना जाता है, जो उन्हें आत्म-अभिव्यक्ति और रचनात्मकता का अवसर देता है।

जोश से हुई कमाई से मनीषा एक नेक मिशन पर निकल पड़ीं। उन्होंने समाज को वापस लौटाने और वंचित बच्चों के जीवन में बदलाव लाने का फैसला किया। पहला कदम उन लोगों को किताबें और स्कूल की आपूर्ति प्रदान करना था जिन्हें उनकी सबसे अधिक आवश्यकता थी। मनीषा के कार्य जिम्मेदारी और उद्देश्य की उस भावना से प्रेरित थे जो जोश ऐप ने उनके भीतर जगाई थी।

पिछले साल, मनीषा ने जोश से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल वंचित लोगों के लिए मिठाई बनाने के वीडियो अपलोड करने के लिए किया था। उन्होंने जोश के डांस वीडियो देखकर डांस करना शुरू कर दिया। अब, वह एक वंचित स्कूल के बच्चों को बिना कोई शुल्क लिए नृत्य सिखाती हैं।

इस यात्रा को और भी असाधारण बनाने वाली बात यह है कि हैशटैग दुर्गापूजा वाले मनीषा के वीडियो को पहचान मिली और उन्हें जोश ऐप पर प्रदर्शित किया गया। जोश जैसे महत्वपूर्ण मंच पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन देखकर स्कूल के बच्चे बहुत खुश हुए थे।

Web Title: Josh app changed Manisha Patra's life, take a look at her successful journey

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे