लाइव न्यूज़ :

Panchayat Season 3: फैन्स का इंतजार खत्म; 'पंचायत 3' की रिलीज डेट कन्फर्म, इस तारीख को होगा स्ट्रीम

By अंजली चौहान | Published: May 02, 2024 4:09 PM

Panchayat Season 3: प्राइम वीडियो ने पंचायत 3 इसी माह रिलीज होने वाली है।

Open in App

Panchayat Season 3: मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज पंचायत 3 का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स द्वारा हर बार रिलीज डेट के बदलाव के बाद आखिरकार पंचायत 3 की रिलीज डेट कन्फर्म हो गई है। जितेंद्र कुमार स्टारर पंचायत का तीसरा सीजन 28 मई को दस्तक दे रहा है। अमेजन प्राइम वीडियो पर सीरीज आखिरकार रिलीज होगी जिसने फैन्स की बेताबी और बढ़ा दी है।

महीनों के इंतजार के बाद पंचायत के तीसरे पार्ट को दर्शक अमेजन पर आसानी से देख पाएंगे। इस सीरीज के पहले दो सीजन आ चुके हैं जो सुपर हिट रहे यही वजह है की तीसरे पार्ट का फैन्स इंतजार कर रहे हैं। कॉमेडी से भरपूर पॉपुलर सीरीज पंचायत के पहले दो सीजनों ने सभी का दिल जीत लिया है। ऐसे में तीसरे पार्ट से भी वहीं उम्मीदे हैं।

28 मई को ही क्यों रिलीज होगी पंचायत 3?

जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता की फुलेरा गांव में होने वाली पंचायत को देखने के लिए दर्शक जितने उत्साहित हैं उनके मन में अब उतने ही सवाल है कि क्यों 28 मई की तारीख तय की गई है? आइए हम आप सभी को बताएं कि तारीख क्यों सही है और फिर से ब्लॉकबस्टर सफलता की गारंटी दे सकती है। सबसे पहले तो आईपीएल 2024 सीजन खत्म हो रहा है। फाइनल 26 मई को होगा जो पंचायत 3 की रिलीज से ठीक दो दिन पहले है।

भारत में आईपीएल को काफी पसंद किया जाता है। इस तरह से, दर्शक कुछ नया या पंचायत जैसी दिलचस्प वेब सीरीज देखना चाहेंगे। दूसरे, अभी, सभी परिवार छुट्टियां मना रहे हैं और महीने के अंत के आसपास वे वापस लौटेंगे। स्कूल और कॉलेज जून में शुरू होंगे और फिर वे इसके लिए तैयारी शुरू करना चाहेंगे और अपने नियमित जीवन में वापस आने से पहले अपनी छुट्टियों से आराम करते हुए, वे पंचायत के इस नए मौसम का आनंद ले सकते हैं। अब, इसे हम पावर मूव कहते हैं। रिलीज के बारे में सोचते समय दर्शकों का आकलन करना महत्वपूर्ण है। ऐसे में इसके रिलीज के बाद इसके पिछले हिट रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

पंचायत 3 के बारे में बात करते हुए, हाल ही में, निर्माताओं ने एक घोषणा पोस्ट जारी की। इसमें नीना, जितेंद्र, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, फैसल मलिक, सांविका और अन्य शामिल थे। कहा जा रहा है कि सीरीज में कुछ पुराने किरदारों की वापसी हो सकती है। प्राइम वीडियो इवेंट के दौरान, पंचायत के निर्माताओं ने खुलासा किया कि वे अब से प्रति सीजन एक कहानी पर ध्यान केंद्रित करेंगे। 

टॅग्स :Amazon Prime Videoweb seriesPanchayat
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीMay 2024 Upcoming Web Series: फैन्स का इंतजार खत्म! ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी 'हीरामंडी' समेत ये धांसू सीरीज, पढ़ें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीअक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' अब देखें ओटीटी पर, जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी मूवी

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते एंटरटेनमेंट का लगेगा तड़का, ये सीरीज-फिल्में होंगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीMamla Legal Hai season 2: एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर लौट रहे रवि किशन, जल्द 'मामला लीगल है' का दूसरा सीजन होगा रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीMirzapur 3 on OTT: कब ओटीटी पर दस्तक देगी 'मिर्जापुर 3', फैन्स के लिए नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीPushpa 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, अल्लू अर्जुन का किलर स्वैग देख करण जौहर के छूटे पसीने, हुक स्टेप ने जीता दिल

बॉलीवुड चुस्कीतापसी पन्नू की संगीत नाइट का वीडियो आया सामने, सजावट देख दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीRamayana: रणबीर कपूर की 'रामायण' में कैकेयी का रोल करने पर लारा दत्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- "कौन नहीं चाहेगा..."

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan Firing Case: आरोपी अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में की खुदखुशी की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड चुस्कीAnushka Sharma Birthday Special: इन मौकों पर अनुष्का शर्मा ने दिखाया अपना हॉट लुक, फोटोज देख कायल हो जाएंगे आप