लाइव न्यूज़ :

MLA Sita Soren Join bjp: भाजपा में शिबू सोरेन की बड़ी बहू सीता सोरेन, कहा- लोकसभा में सभी 14 सीटों पर कमल खिलेगा

By एस पी सिन्हा | Published: March 19, 2024 4:27 PM

Jharkhand MLA Sita Soren Join bjp: झारखंड को विकसित राज्य बनाने का सपना हमारे पति दुर्गा सोरेन ने देखी थी लेकिन उनकी लड़ाई अधूरी रह गयी। उनके सपनों को पूरा करने में वो लगी हुई है।

Open in App
ठळक मुद्देसीता सोरेन शिबू सोरेन के दिवंगत पुत्र दुर्गा सोरेन की पत्नी हैं।नरेंद्र मोदी जी का सोच पूरे विश्व में हम लोगों को देखने को मिल रहा है। झारखंड को बचाने के लिए मोदी जी के महापरिवार में शामिल होना जरूरी था।

Jharkhand MLA Sita Soren Join bjp: जेल में बंद झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने अपने परिवार पर उपेक्षा का आरोप लगाकर पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद सीता सोरेन भाजपा में शामिल हो गईं। भाजपा मुख्यालय, रांची में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावडे ने सीता सोरेन को पार्टी की सदस्यता दिलाई। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद सीता सोरेन ने कहा कि झारखंड को बचाने के लिए मोदी जी के महापरिवार में उन्हें शामिल होना पड़ा। सीता सोरेन शिबू सोरेन के दिवंगत पुत्र दुर्गा सोरेन की पत्नी हैं।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जी का सोच पूरे विश्व में हम लोगों को देखने को मिल रहा है। आए दिन देश में विकास का काम हो रहा है। झारखंड को विकसित राज्य बनाने का सपना हमारे पति दुर्गा सोरेन ने देखी थी लेकिन उनकी लड़ाई अधूरी रह गयी। उनके सपनों को पूरा करने में वो लगी हुई है। पति चाहते थे कि झारखंड विकसित राज्य बने।

अपने पति के सपनों को पूरा करने के उद्देश्य से वो आज मोदी जी के विशाल परिवार में शामिल हुई हूं। यहां की जनता भी चाहती है कि राज्य में बदलाव हो। मेरा भी यही मानना है कि झारखंड में बदलाव हो। अभी झारखंड विकास से कोसो दूर है। झारखंड को बचाने के लिए मोदी जी के महापरिवार में शामिल होना जरूरी था।

मोदी जी का जो सोच है वो झारखंड में भी दिखेगा। झारखंड में हम लोग मिलकर काम करेंगे और अपने पति दुर्गा सोरेन के सपनों पूरा करेंगे। झारखंड को विकसित राज्य की श्रेणी में लाने का हर प्रयास करेंगे। आने वाले दिनों में लोकसभा की सभी 14 सीटों में कमल खिलेगा। बता दें कि सीता सोरेन जामा विधानसभा क्षेत्र से झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक हैं।

जामा विधानसभा से वह तीन बार विधायक रह चुकी हैं। झामुमो के केंद्रीय महासचिव भी थी। सीता सोरेन द्वारा इस्तीफे देने के बाद झारखंड की राजनीतिक गलियारे में चर्चा तेज हो गई है। भाजपा ने कहा है कि जिस तरीके से एक राजनीतिक रूप से कद्दावर नेता व अनुभवी नेता को दरकिनार किया जा रहा था।

हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जेल में होने के बावजूद भी झारखंड मुक्ति मोर्चा का प्रतिनिधित्व इंडिया गठबंधन में उनकी पत्नी कल्पना सोरेन कर रही थी। जिन्हें अभी राजनीतिक का नया-नया अनुभव प्राप्त करना है। भले ही उनके पृष्ठभूमि राजनीति से रही हो।

टॅग्स :लोकसभा चुनाव 2024झारखंड मुक्ति मोर्चाBJPशिबू सोरेनहेमंत सोरेन
Open in App

संबंधित खबरें

भारतUttar Pradesh Lok Sabha Election 2024 Phase 4: 13 मई को 13 सीट पर मतदान, भाजपा पर पुराना प्रदर्शन दोहराने का दबाव!, नए खिलाड़ी को अखिलेश ने उतारा...

भारतPawan Singh Karakat Lok Sabha seat: पवन सिंह ने भरा पर्चा, खेल बिगाड़ने अक्षरा सिंह आएंगी मैदान में!, आखिर क्या है माजरा

भारतLok Sabha Elections 2024: पहले तीन चरणों के मतदान ने पीएम मोदी को बेचैन किया, शरद पवार ने कहा- भाषणों में खुलेआम मुस्लिम समुदाय का कर रहे जिक्र

भारतRahul Gandhi On Narendra Modi: 'मोदी दोबारा पीएम नहीं बनेंगे', 55 सेकंड के वीडियो में बोले राहुल गांधी

भारतBihar LS polls 2024: राजद प्रमुख लालू यादव को हराने वाले रंजन ने फिर थामा लालटेन, कहा- प्रधानमंत्री मोदी के मुंह से म से मछली सुना, म से मटन सुना, लेकिन म से मणिपुर सुना क्या?

भारत अधिक खबरें

भारतप्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल: सिद्धारमैया सरकार से कुमारस्वामी ने पूछा- "कहां हैं 2900 पीड़ित?"

भारतबलात्कार पीड़िता को प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए मजबूर किया गया, महिला आयोग ने किया चौंकाने वाला दावा

भारतBengaluru Traffic Advisory: नागवाड़ा फ्लाईओवर के पास सर्विस रोड बंद, 10 मई से चेक रूट डायवर्जन

भारतCalcutta High Court: 'महिलाओं को 'स्वीटी' या 'बेबी' बोलना यौन टिप्पणी नहीं', कलकत्ता हाईकोर्ट ने कहा

भारतChhattisgarh 10th 12th Result 2024: लड़कियों की बल्ले-बल्ले, 10वीं में सिमरन, 12वीं में महक अग्रवाल फर्स्ट