लाइव न्यूज़ :

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाई गई सिद्धू मूसेवाला के भाई की फोटो, खुशी से झूमे फैन्स

By अंजली चौहान | Published: March 22, 2024 10:22 AM

Sidhu Moose Wala: न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर सिद्धू मूसेवाला के पिता और नवजात भाई की तस्वीरों का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है।

Open in App

Sidhu Moose Wala: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता एक बार फिर से पेरेंट्स बन गए हैं। इस खबर के सामने आने के बाद सिद्धू मूसेवाला के फैन्स बहुत खुश है और परिवार को अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं। आईवीएफ तकनीक के जरिए सिद्धू के माता-पिता ने बेटे को जन्म दिया जिसके बाद उन्होंने अपने बड़े बेटे के नाम पर ही छोटे बेटे का नाम शुभदीप रखा है। हाल ही में न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर गायक और उनके और छोटे भाई की तस्वीरें दिखाई गई जिसने फैन्स का ध्यान खींचा। न्यूयॉर्क में सिद्धू के परिवार की फोटो देख फैन्स बहुत खुश हैं और वायरल वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।

टाइम स्क्वायर पर लगाई गई फोटो में अलग-अलग तरह की तस्वीरें हैं। जिनमें एक फोटो में सिद्धू मूसेवाला की बचपन की तस्वीर और उसके भाई की तस्वीर साथ में है। इसके बाद उनके पिता की छोटे भाई को गोद में उठाए एक तस्वीर है वहीं, अन्य तस्वीर में सिद्धू मूसेवाला अपने पिता के साथ है।

एक फैन ने टाइम्स स्क्वायर पर सिद्धू और उनके नवजात भाई के लिए श्रद्धांजलि का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, "सिद्धू मूसेवाला के लिए बड़ा क्षण: उनके पिता और नवजात शिशु की तस्वीर न्यूयॉर्क के टाइम स्क्वायर में चमक रही है।" 

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "टाइम्स स्क्वायर के लिए बड़ा क्षण।" एक अन्य  ने लिखा, "जन्मा सितारा...पंजाब का गौरव।" एक प्रशंसक ने घोषणा की कि 'किंवदंती वापस आ गई है' जबकि दूसरे ने बच्चे को 'भाग्यशाली' कहा। कई प्रशंसकों ने वीडियो के नीचे दिल के इमोजी छोड़े, कुछ ने अनुमान लगाया कि टाइम्स स्क्वायर पर उस प्रशंसक को कितनी जगह की कीमत चुकानी पड़ी होगी जिसने सिद्धू को श्रद्धांजलि दी थी।

सिद्धू मूसेवाला का भाई 

इस रविवार को सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर और माता चरण कौर ने अपने बेटे सिद्धू के निधन के दो साल बाद एक बच्चे का स्वागत किया। बलकौर ने इंस्टाग्राम पर अपने नवजात बेटे की एक तस्वीर साझा की, जिसमें सिद्धू की तस्वीर पर लिखा था, 'किंवदंतियां कभी नहीं मरतीं'। उन्होंने अस्पताल को उनकी देखभाल के लिए धन्यवाद देते हुए एक वीडियो भी साझा किया। वीडियो में बलकौर और चरण को अपने नवजात शिशु को लेकर भावुक होते दिखाया गया है।

बलकौर ने इस अवसर का जश्न मनाने के लिए केक काटा और वितरित किया। एक्स और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो संदेश में, बलकौर ने आरोप लगाया कि पंजाब सरकार बच्चे की 'वैधता' पर परिवार से सवाल कर रही थी, क्योंकि यह बताया गया था कि शुभदीप का जन्म आईवीएफ द्वारा हुआ था। बलकौर ने यह भी कहा कि वह सरकार को बच्चे के लिए 'सभी कानूनी दस्तावेज उपलब्ध कराएंगे'।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला 28 वर्ष के थे जब 29 मई, 2022 को मनसा में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। मनसा सिविल अस्पताल पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हमलावरों ने उन पर 30 से अधिक राउंड गोलियां चलाईं और स्थानीय लोगों ने उन्हें ड्राइवर की सीट पर पाया।

टॅग्स :सिद्धू मूसेवालाNew York Timesवायरल वीडियोसोशल मीडियापंजाब
Open in App

संबंधित खबरें

कारोबारPHF Leasing Limited: 200 लोगों की नियुक्ति करने की तैयारी, वित्त वर्ष में इस कंपनी ने की घोषणा, अभी 400 कर्मचारी कार्यरत

बॉलीवुड चुस्कीजान्हवी कपूर और आर अश्विन की चैट वायरल! सोशल मीडिया यूजर्स ने बातचीत पर ली चुटकी; आईं कमेट्स की बाढ़

बॉलीवुड चुस्कीCrew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

ज़रा हटकेचमत्कार! लकवाग्रस्त शख्स ने न्यूरालिंक ब्रेन चिप से खेला शतरंज, एलन मस्क ने किया रिएक्ट; वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

क्राइम अलर्टराजस्थान: उदयपुर के कन्हैया लाल की तरह ही सुरेश की हत्या का प्रयास; हमलावरों की भीड़ ने तलवार से किया हमला, आरोपी गिरफ्तार

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, पति जैद खान संग शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीDo Aur Do Pyaar Teaser: विद्या बालन का बोल्ड किरदार, 'दो और दो प्यार' का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीElvish Yadav Case: 'बेटे के जेल जाने से गले से नहीं उतर रहा निवाला', एल्विश के माता-पिता का दावा; कहा- "निर्दोष है उनका बेटा..."

बॉलीवुड चुस्कीShaitaan Box Office Day 13: अजय देवगन की 'शैतान' पड़ी सुस्त, बॉक्स ऑफिस से आए चौंकाने वाले आंकड़े

बॉलीवुड चुस्कीश्रेयस तलपड़े की हॉरर और कॉमेडी फिल्म Kapkapiii का मोशन पोस्टर रिलीज