Crew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

By अंजली चौहान | Published: March 21, 2024 04:01 PM2024-03-21T16:01:20+5:302024-03-21T16:03:33+5:30

Crew Song Choli Ke Peeche: फिल्म क्रू के लिए, गायक दिलजीत दोसांझ और संगीतकार अक्षय और आईपी ने इला अरुण और अलका याग्निक की चोली के पीछे क्या है को एक ट्विस्ट दिया है।

Crew Song Choli Ke Peeche Kareena Kapoor danced in the remix song on Madhuri Dixit song being trolled on social media | Crew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

Crew Song Choli Ke Peeche: माधुरी दीक्षित के गाने पर करीना कपूर को डांस करना पड़ा भारी, सॉन्ग रीमिक्स से भड़गे फैन्स; किया जमकर ट्रोल

Crew Song Choli Ke Peeche: डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित का आइकॉनिक डांस सॉन्ग 'चोली के पीछे' आज भी एक हिट गाना है जो अक्सर शादियों-पार्टियों में बजता है। 1993 में आई सुभाष घई की क्राइम ड्रामा 'खल नायक' में माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया गाना चोली के पीछे क्या है के बोल भले ही थोड़े विवादित हो लेकिन यह एवरग्रीन सॉन्ग है। ऐसे में अब 'चोली के पीछे क्या है' का रीमिक्स बनाया गया है जिसने एक बार फिर से संगीत प्रेमियों के लिए तूफान ला दिया है। 

तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू में नए गाने के रूप में चोली के पीछे क्या है को फिल्माया गया है। गाने को बड़े ध्यान से रीमिक्स किया गया है और फैन्स के बीच इसे उसी उम्मीद से उतारा गया है कि यह माधुरी के ओरिजनल की तरह ही हिट हो। 

राजेश ए कृष्णन की आगामी हीस्ट कॉमेडी क्रू के निर्माताओं ने ट्रैक को दोबारा दोहराया है लेकिन लगता है कि फैन्स को सॉन्ग कुछ खास पसंद नहीं आया। दरअसल, सॉन्ग आउट होने के बाद से तेजी से यूट्यूबर पर देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर सॉन्ग को लेकर यूजर्स प्रतिक्रिया बी दे रहे हैं लेकिन कई यूजर्स ने गाने के रीमिक्स करने पर आपत्ति जताई है और निर्मताओं की जमकर फजीहत कर डाली। कई यूजर्स ने गाने में करीना कपूर के डांस को माधुरी से कंपेयर कर रहे हैं और करीना कपूर को ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर्स ने कमेंट कर कहा, "रीमिक्स के कारण गाना खराब कर दिया।" एक अन्य ने लिखा, "वेरी पुअर रिमेक सॉन्ग", इसी तरह कई अन्य यूजर्स ने भी गाने को लेकर फिल्म टीम को ट्रोल किया है।

हालांकि, इससे उलट गाने की काफी तारीफ भी हो रही है। करीना कपूर की अदाएं देख फैन्स कायल हो गए हैं। पिंक साड़ी में करीना कपूर के डांस ने सॉन्ग में जान भर दी है।

'चोली के पीछे क्या है' में क्या है नया? 

टिप्स ऑफिशियल के यूट्यूब हैंडल से बुधवार को जो नया गाना जारी किया गया, वह मूल का ग्रूवियर संस्करण है। ट्रेलर में तुरंत पहचाने जाने वाले कू-कू हुक के माध्यम से यादगार गाने को रीमिक्स करने का संकेत देने के बाद, क्रू के निर्माताओं ने आखिरकार संगीत वीडियो का अनावरण किया है, जिसमें करीना भी शामिल हैं।

फिल्म के कुछ अंश, जिनमें तब्बू और कपिल शर्मा तथा कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ के बीच के दृश्य हैं, पूरे संगीत वीडियो में डाले गए हैं। हालाँकि, मुख्य आकर्षण करीना का एक नाइट क्लब में गुलाबी पोशाक में गाने पर थिरकना और लिप-सिंक करना है।

नए गाने को अक्षय और आईपी ने रीमिक्स किया है, जिसे दिलजीत दोसांझ और आईपी सिंह ने गाया है और आईपी सिंह ने लिखा है। मूल गीत इला अरुण और अलका याग्निक द्वारा गाया गया था, जिसे लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने संगीतबद्ध किया था और आनंद बख्शी ने लिखा था। गाने में इला और अलका की आवाज को आंशिक रूप से बरकरार रखा गया है।

क्रू के बारे में

राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित 'क्रू' में करीना, तब्बू और कृति सेनन एयर होस्टेस की भूमिका में हैं। यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाई गई है। यह फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

क्रू तीन महिलाओं की कहानी है और इसे संघर्षरत एयरलाइन उद्योग की पृष्ठभूमि पर आधारित हंसी के दंगे के रूप में पेश किया गया है। हालाँकि, उनकी नियति कुछ अनुचित परिस्थितियों को जन्म देती है और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं।

यह फिल्म 2018 की महिला मित्र कॉमेडी वीरे दी वेडिंग के बाद एकता आर कपूर और रिया कपूर के बीच दूसरे सहयोग का प्रतीक है।

Web Title: Crew Song Choli Ke Peeche Kareena Kapoor danced in the remix song on Madhuri Dixit song being trolled on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे