लाइव न्यूज़ :

अभिनेता अभय देओल बोले- 'मैं एक फिल्मी परिवार में पैदा हुआ था, लेकिन बाहरी व्यक्ति बन गया'

By शिवेंद्र राय | Published: March 03, 2023 5:09 PM

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए अभय देओल ने कहा, "हमारे क्षेत्र में बोलने को अपमान समझने की भूल की जा सकती है। आपको यह बताने वाला कोई नहीं है कि आप सही हैं या गलत।

Open in App
ठळक मुद्देअभिनेता अभय देओल ने की अपने फिल्मी करियर पर बातकहा- मैं एक फिल्मी परिवार में पैदा हुआ था, लेकिन एक बाहरी व्यक्ति बन गयाकहा- 17 साल हो गए हैं मुझे इंडस्ट्री में और मैं अभी भी टिका हूं

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल को फिल्म इंडस्ट्री में एक संजीदा अभिनेता के रूप में जाना जाता है। 17 साल पहले फिल्म जगत में कदम रखने वाले अभय देओल ने देव डी और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी कई बेहतरीन फिल्में की हैं लेकिन उनका करियर उस मुकाम पर नहीं पहुंच पाया जहां उनके साथ करियर शुरू करने वाले अभिनेताओं का पहुंचा।

अब अपने फिल्मी करियर पर अभय देओल ने विस्तार से बात की है और कहा है कि वह इंडस्ट्री में पैदा हुए। उनका पारिवारिक बैकग्राउंड फिल्मी ही है इस कारण उन्हें अंदर का व्यक्ति होना चाहिए था लेकिन वह बाहरी व्यक्ति बन गए।

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए अभय देओल ने कहा, "हमारे क्षेत्र में बोलने को अपमान समझने की भूल की जा सकती है। आपको यह बताने वाला कोई नहीं है कि आप सही हैं या गलत। मुझे नहीं लगता कि मुझे ट्रबलमेकर के रूप में लेबल किया गया था, इसलिए मैं कहूंगा कि फिल्म इंडस्ट्री मेरे लिए ठीक रही है। हो सकता है कि वे मेरे तौर-तरीकों से सहमत न हों, लेकिन उन्होंने मेरे रुख का सम्मान किया। यह बहुत संभव है कि मेरी मुखरता के कारण मेरा काम छूट गया हो, लेकिन यह ठीक है। यह सिर्फ आपके होने का परिणाम है। 17 साल हो गए हैं मुझे इंडस्ट्री में और मैं अभी भी टिका हूं। लोग मेरे काम को पसंद करते हैं और मैं आभारी महसूस करता हूं। मुझे किसी के प्रति कोई पछतावा, गुस्सा या कड़वाहट नहीं है।"

अभय देओल ने आगे कहा,  "मैं एक फिल्मी परिवार में पैदा हुआ था। इसलिए मैं बहुत अंदर का व्यक्ति हूं, लेकिन मैं एक बाहरी व्यक्ति बन गया। लेकिन मैं न तो यहां हूं और न ही वहां हूं। ये सब मेरे लिए सीखने की प्रक्रिया है।"

अभय देओल ने इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कहा,  "मैं एक अच्छी जगह पर हूं और इंडस्ट्री भी। अगर मुझे महसूस होता है तो मैं अपने लिए खड़ा हो जाता हूं, लेकिन हाल ही में, मुझे अब इसकी आवश्यकता महसूस नहीं होती है। अगर आप चारों ओर दिखाई देने वाली कूटनीति और चुप्पी की संस्कृति से प्रभावित होने से इनकार करते हैं तो इसे हमारी फिल्म इंडस्ट्री की संस्कृति प्रोत्साहित करती है।" 

बता दें कि अभय देओल ने हाल ही में दिल्ली के उपहार सिनेमा अग्निकांड पर आधारित वेब सीरीज  ट्रायल बाइ फायर में अभिनय किया था जिसे खूब पसंद किया गया। 

टॅग्स :हिन्दी सिनेमा समाचारअभय देओलबॉलीवुड हीरोमुंबई
Open in App

संबंधित खबरें

भारत4 जून लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद मुंबई में बिकेगी शराब, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी अनुमति

बॉलीवुड चुस्कीUAE सरकार से गोल्डन वीजा मिलने के बाद मंदिर पहुंचे रजनीकांत, अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर के किए दर्शन; देखें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं दीपिका पादुकोण, येलो ड्रेस में प्रेग्रेंसी ग्लो देख फैन्स हुए खुश; देखें

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख खान की तबीयत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता, कहा- "आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते लेकिन..."

बॉलीवुड चुस्कीयूएई सरकार रजनीकांत को गोल्डन वीजा दिया, अभिनेता ने कहा- शुक्रिया, जानें इसके लाभ

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीSingham 3: बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच सिंघम का धांसू लुक, ‘सिंघम 3’ की कश्मीर में शूटिंग खत्म...

बॉलीवुड चुस्कीKhatron Ke Khiladi 14 से डेब्यू करेंगी जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ, डेब्यू को लेकर कही ये बात...

बॉलीवुड चुस्कीWATCH: ब्रिटिश टीवी होस्ट ने उड़ाया प्रियंका चोपड़ा का मजाक, बॉलीवुड अभिनेत्री को कहा- 'चियांका चॉप फ्री'

बॉलीवुड चुस्कीShah Rukh Khan Health Update: अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीमनीषा कोइराला ने यूके पीएम ऋषि सुनक से की मुलाकात, लंदन में एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा; देखें तस्वीरें