शाहरुख खान की तबीयत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता, कहा- "आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते लेकिन..."

By अंजली चौहान | Published: May 24, 2024 11:55 AM2024-05-24T11:55:38+5:302024-05-24T11:57:35+5:30

Malaika Arora on SRK Heat Stroke: शाहरुख खान को लू लगने के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डिस्चार्ज होने के बाद वह गुरुवार रात मुंबई लौट आए।

Malaika Arora expressed concern about Shah Rukh Khan health said You can't do much but Stay hydrated drink lots of water | शाहरुख खान की तबीयत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता, कहा- "आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते लेकिन..."

शाहरुख खान की तबीयत को लेकर मलाइका अरोड़ा ने जताई चिंता, कहा- "आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते लेकिन..."

Malaika Arora on SRK Heat Stroke: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान सभी के चहेते हैं। फैन्स से लेकर सेलेब्स तक शाहरुख को पसंद करते हैं और उनकी फिक्र करते हैं। हाल ही में आईपीएल मैच के दौरान अहमदाबाद में शाहरुख की तबीयत खराब हो गई। गर्मी के कारण शाहरुख बीमार हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस खबर से उनके परिवार समेत फैन्स काफी परेशान हो गए। मगर जल्द ही वह ठीक हो गए। इस बीच, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने शाहरुख खान की तबीयत के प्रति चिंता व्यक्त की है। 

मलाइका अरोड़ा ने शाहरुख खान पर पूछे सवाल पर इंस्टेंट बॉलीवुड से कहा, "हाइड्रेटेड रहें, खूब पानी पिएं, ठंडे, आरामदायक सूती कपड़े पहनें, सनस्क्रीन का उपयोग करें, छाता ले जाने का प्रयास करें। ये मेरी युक्तियाँ हैं!”

एक्ट्रेस ने कहा, "“इसलिए मैं कह रही हूं कि आपको अपने पर्यावरण की रक्षा करनी होगी। यही एकमात्र तरीका है जिससे पर्यावरण आपको वापस प्यार करेगा। लेकिन निःसंदेह, आप वास्तव में बहुत कुछ नहीं कर सकते।"

इससे पहले जूही चावला ने बुधवार को मीडिया को एक्टर की हेल्थ अपडेट दी थी। उन्होंने बताया, “कल रात शाहरुख की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन उनकी देखभाल की जा रही है और आज शाम वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। भगवान ने चाहा तो वह जल्द ही सप्ताहांत में स्टैंड में आकर टीम का हौसला बढ़ाएंगे, जब हम फाइनल खेलेंगे।''

काम के मोर्चे पर शाहरुख को आखिरी बार एटली की फिल्म जवां में देखा गया था। उन्होंने सलमान खान की टाइगर 3 में एक कैमियो भी किया था। हालांकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि वह सुहाना के साथ द किंग में नजर आएंगे। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित यह फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन में है और 2025 में बड़े पर्दे पर रिलीज करने का लक्ष्य रखा गया है।

Web Title: Malaika Arora expressed concern about Shah Rukh Khan health said You can't do much but Stay hydrated drink lots of water

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे