UAE सरकार से गोल्डन वीजा मिलने के बाद मंदिर पहुंचे रजनीकांत, अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर के किए दर्शन; देखें

By अंजली चौहान | Published: May 24, 2024 04:41 PM2024-05-24T16:41:51+5:302024-05-24T16:44:38+5:30

BAPS Hindu Mandir: चेन्नई में वेट्टैयान की शूटिंग पूरी करने के बाद, अभिनेता रजनीकांत संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में छुट्टियां मना रहे हैं। वहां उन्होंने बीएपीएस हिंदू मंदिर का दौरा किया।

Rajinikanth reached the temple after getting golden visa from UAE government visited the first Hindu temple of Abu Dhabi see photos | UAE सरकार से गोल्डन वीजा मिलने के बाद मंदिर पहुंचे रजनीकांत, अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर के किए दर्शन; देखें

UAE सरकार से गोल्डन वीजा मिलने के बाद मंदिर पहुंचे रजनीकांत, अबू धाबी के पहले हिंदू मंदिर के किए दर्शन; देखें

BAPS Hindu Mandir: एक्टर रजनीकांत इस समय अबू धाबी में मौजूद है, जहां उन्होंने भव्य हिंदू मंदिर के दर्शन किए। संयुक्त अरब अमीरात सरकार द्वारा गोल्डन वीजा मिलने के बाद रजनीकांत ने खुशी जाहिर कि और वह मंदिर दर्शन करने पहुंचे। 

अबू धाबी के पहले बीएपीएस हिंदू मंदिर ने रजनीकांत के दौरे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जो अब तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि उन्हें एक पुजारी के साथ देखा जा सकता है जो उन्हें मंदिर का महत्व समझाता है। पुजारी रजनीकांत की कलाई पर एक धागा बांधता है और मंदिर छोड़ने से पहले उन्हें एक किताब उपहार में देता है। तस्वीरों और वीडियो में अभिनेता को मंदिर की वास्तुकला का नमूना लेते और यात्रा में अपने साथ आए लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए देखा जा सकता है।

यूएई से रजनीकांत को मिला गोल्डन वीजा

गौरतलब है कि रजनीकांत को यूएई का गोल्डन वीजा दिया गया है। अबू धाबी कार्यकारी परिषद के सदस्य और अबू धाबी सरकार के संस्कृति और पर्यटन विभाग (डीसीटी) के अध्यक्ष मोहम्मद खलीफा अल मुबारक से रजनीकांत को वीजा मिला।

इसकी खुशी जाहिर करते हुए एक्टर ने वीडियो साझा किया जिसमें वह कहते हैं, “मैं अबू धाबी सरकार से प्रतिष्ठित यूएई गोल्डन वीजा प्राप्त करके बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। अबू धाबी सरकार को मेरा हार्दिक धन्यवाद और मेरे अच्छे दोस्त लुलु ग्रुप के सीएमडी यूसुफ अली को भी इस वीजा की सुविधा देने और सभी प्रकार के समर्थन के लिए।" 

जानकारी के अनुसार, सोमवार को रजनीकांत ने अपने दोस्त यूसुफ और लुलु ग्रुप के कुछ शीर्ष कंपनी अधिकारियों के साथ समय बिताया। वह यूसुफ के घर भी गए और उनकी रोल्स रॉयस में सवारी की। कंपनी के एक कर्मचारी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में रजनीकांत को शानदार कार में सवार होकर आवास की ओर जाते हुए दिखाया गया है, जहां दोनों बातें करते हैं।

एक्टर का वर्कफ्रंट

रजनीकांत के पास कई रोमांचक फिल्में हैं। वह जल्द ही टीजे ग्नानवेल की वेट्टैयान में दिखाई देंगे, जो अक्टूबर में रिलीज होगी और इसमें अमिताभ बच्चन, फहद फासिल और राणा दग्गुबाती भी होंगे। वह जल्द ही लोकेश कनगराज की कुली की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। फिल्म के अनाउंसमेंट टीजर को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

Web Title: Rajinikanth reached the temple after getting golden visa from UAE government visited the first Hindu temple of Abu Dhabi see photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे