Shah Rukh Khan Health Update: अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

By अंजली चौहान | Published: May 23, 2024 10:31 AM2024-05-23T10:31:37+5:302024-05-23T10:33:08+5:30

Shah Rukh Khan Health Update: मंगलवार को केकेआर और एसआरएच के बीच हुए आईपीएल मैच के बाद शाहरुख खान को अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब जूही चावला ने उनकी सेहत को लेकर अपडेट शेयर किया है।

Shah Rukh Khan Health Update How is Shah Rukh Khan's health now Juhi Chawla gave health update | Shah Rukh Khan Health Update: अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

Shah Rukh Khan Health Update: अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत? जूही चावला ने दिया हेल्थ अपडेट

Shah Rukh Khan Health Update: पूरे देश में मई का महीना प्रचंड गर्मी का कहर बनकर बरस रहा है। ऐसे में आम लोगों के साथ हस्तियां भी इससे परेशान हो रही है। इसी कड़ी में अभिनेता शाहरुख खान हीटवेव की चपेट में आकर बीमार हो गए हैं। आईपीएल 2024 के कारण वह अपनी टीम के साथ अहमदाबाद में मौजूद है जहां गर्मी का सितम इतना ज्यादा है कि शाहरुख को लू लग गई। लू लगने के कारण बुधवार को शाहरुख को अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और हाल ही में एक बयान में जूही चावला ने उनके स्वास्थ्य के बारे में अपडेट साझा किया।

शाहरुख के अस्पताल में भर्ती होने के बाद, उनकी पत्नी गौरी खान और केकेआर टीम के सह-मालिक जूही चावला और जय मेहता उनके पास पहुंचे।

न्यूज 18 से बातचीत में जूही ने कहा कि अभिनेता अब बेहतर महसूस कर रहे हैं और उम्मीद है कि वह आईपीएल फाइनल में केकेआर को चीयर करने के लिए स्टैंड में वापस आएंगे। उन्होंने न्यूज 18 को बताया, “कल रात शाहरुख की तबीयत ठीक नहीं थी लेकिन उनकी देखभाल की जा रही है और आज शाम बुधवार वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। भगवान ने चाहा तो वह जल्द ही उठेंगे और सप्ताहांत में स्टैंड में टीम का हौसला बढ़ाएंगे, जब हम फाइनल खेलेंगे।''

गौरतलब है कि शाहरुख, जो अपनी इंडियन प्रीमियर लीग टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन करने के लिए शहर में थे, वहां हीटवेव के कारण हालात बहुत गंभीर बने हुए हैं।

गौरी, जूही और जय ने अस्पताल में शाहरुख से मुलाकात की और उनके अस्पताल पहुंचने के वीडियो ऑनलाइन साझा किए गए।   शाहरुख ने अहमदाबाद में मंगलवार के मैच में भाग लिया और अपने बच्चों अबराम खान और सुहाना खान के साथ स्टेडियम के चारों ओर एक जीत का चक्कर लगाया।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट 

शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की है हालांकि, काफी अफवाह उड़ रही कि वह किंग नाम की फिल्म में नजर आएंगे। इसमें सुहाना खान भी होंगी। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कथित तौर पर "वैश्विक स्तर की कार्रवाई" होगी। शाहरुख ने पहले कहा था कि वह अपनी अगली फिल्म में "अधिक उम्र की वास्तविक" भूमिका निभाएंगे।

2023 में, शाहरुख खान ने अपने करियर की तीन सबसे बड़ी हिट, जवान, पठान और डंकी के साथ जबरदस्त वापसी की। संयुक्त रूप से, तीनों फिल्मों ने वैश्विक स्तर पर 2500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की।

Web Title: Shah Rukh Khan Health Update How is Shah Rukh Khan's health now Juhi Chawla gave health update

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे