लाइव न्यूज़ :

यह भिखारी है या कोई मॉडल-वायरल फोटो को देख यूजर्स रहे गए दंग, किया पुष्पा के अल्लू अर्जुन से तुलना

By आजाद खान | Published: August 13, 2022 2:56 PM

सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो को देख यूजर्स दंग रह गए है। उन्हें इस बात का विश्वास नहीं हो रहा है कि फोटो में कोई भिखारी है। यूजर्स इसकी तुलना मशहूर अभिनेता से भी कर रहे है।

Open in App
ठळक मुद्देएक भिखारी का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस भिखारी को दिल्ली की सड़कों पर अलग ही अन्दाज में घूमते हुए देखा गया है। यूजर्स इसकी तुलना आदित्य रॉय कपूर और ऋतिक रोशन जैसे अभिनेता से भी कर रहे है।

Viral Photo: दिल्ली के एक भिखारी का फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस भिखारी को देखकर भ्रमित हो रहे है कि यह भिखारी है या कोई मॉडल है। 

आपको बता दें कि इस फोटो को शेयर करने के बाद अब तक इसे 20,000 लाइक्स मिल चुके है, वहीं कई यूजर्स ने इसे री-ट्वीट भी किया है। यूजर्स इसके लुक को लेकर इसकी तुलना आदित्य रॉय कपूर, ऋतिक रोशन और पुष्पा के अल्लू अर्जुन से भी कर रहे है। 

क्या है इस वायरल तस्वीर की सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो को कवलजीत सिंह बेदी नामक एक यूजर ने इसे ट्विटर पर शेयर किया है। इस फोटो के कैप्शन में बेदी ने लिखा है, "दिल्ली का भिखारी।" बताया जा रहा है कि यह एक भिखारी है जो दिल्ली के सड़कों पर घूम रहा है। 

इसे दिल्ली के एक ट्रैफिक सिग्नल पर बैसाखी के सहारे चलते हुए देखा गया है, इस दौरान यह फोटो ली गई है। फोटो में भिखारी को काले रंग का टी-शर्ट और अच्छे किस्म का धूप का चश्मा पहने हुए देखा गया है। इसके इसी लुक के कारण इसकी यह फोटो वायरल हो रही है। 

किसी ने भिखारी को समझा ऋतिक रोशन तो किसी ने पुष्पा का अल्लू अर्जुन

इस फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भिखारी को पहचानने में धोखा खा गए। कुछ यूजर्स ने इसे एक मॉडल बताया है तो किसी ने इसे अभिनेता कह डाला। यूजर्स इसकी फोटो देखने के बाद इसे आदित्य रॉय कपूर और ऋतिक रोशन के लुक से तुलना करने लगे। वहीं कुछ यूजर्स ने इसे पुष्पा का अल्लू अर्जुन बताया है।  

टॅग्स :अजब गजबट्विटरNew Delhiअल्लू अर्जुनआदित्य रॉय कपूरऋतिक रोशन
Open in App

संबंधित खबरें

भारतअरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से रिहा, सीधे पहुंचे सीएम आवास, कल का पूरा कार्यक्रम बताया

ज़रा हटके'इंडियन 500 में, रशियन 3000 में'... लखनऊ में वायरल हुआ आपत्तिजनक पोस्टर, यूपी पुलिस ने लिया एक्शन

क्राइम अलर्टDelhi Girl Kidnapped: दांतों से काटा, घंटों तक की दरिंदगी, 8 साल की बच्ची का अपहरण करने वाला आरोपी गिरफ्तार

भारतडेनमार्क के राजदूत ने दूतावास के पास से कूड़ा हटाने की अपील की, एनडीएमसी ने कुछ ही देर में की सफाई

भारतअरविंद केजरीवाल को राहत नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत पर फैसला सुरक्षित रखा

ज़रा हटके अधिक खबरें

ज़रा हटकेBihar News: प्यार पर कब तक पहरा, पति का घर छोड़ के..., बच्चों की नानी बनी मां, दामाद बना पति, 55 साल के दिलेश्वर दर्वे ने पत्नी की शादी करवा कर गांव से खुशी-खुशी विदा किया

ज़रा हटकेViral Video: बेंगलुरु मेट्रो में 'किस करते कपल' का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर जमकर हुई बहस, दो पक्षों में बंटे लोग

ज़रा हटकेDigital Beggar Raju Death: भारत का पहला डिजिटल भिखारी राजू ने दुनिया को कहा अलविदा, क्यूआर कोड दिखाकर पैसा लेता था

ज़रा हटकेVIDEO: 'तेरी आख्या का यो काजल...', सपना चौधरी के हरियाणवी सॉन्ग में एम्स्टर्डम की सड़कों पर जमकर झूमे लोग

ज़रा हटकेViral Video: सीट को लेकर फ्लाइट में मचा घमासान, आपस में भिड़े दो यात्री; सुलह कराने में क्रू मेंबर्स के छूटे पसीने