लाइव न्यूज़ :

महाभारत के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज ने IAS पत्नी पर लगाया मानसिक उत्पीड़न का आरोप, दर्ज कराई FIR

By अंजली चौहान | Published: February 15, 2024 3:21 PM

टेलीविजन शो महाभारत में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय नीतीश भारद्वाज ने हाल ही में अपनी अलग रह रही पत्नी के खिलाफ मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Open in App

मुंबई: टेलीविजन जगत का सबसे पॉपुलर शो महाभारत में कृष्ण की भूमिका निभाने वाले नीतीश भारद्वाज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों मीडिया की खबरों में बने हुए हैं। हाल ही में वह अयोध्या स्थित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे जिसके बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। एक्टर नीतीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस से अपनी पत्नी स्मिता गेट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

अपनी पत्नी से अलग रह रहें एक्टर ने पत्नी पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जैसे ही यह खबर अपडेट हुई, इसने सोशल मीडिया पर पूरी तरह तहलका मचा दिया। नीतीश ने भोपाल पुलिस से संपर्क किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नीतीश ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने और स्मिता ने 2018 में तलाक के लिए अर्जी दी थी। मामला अभी भी अदालत में है, हालांकि, उनकी अलग हो चुकी पत्नी उन्हें उनकी जुड़वां बेटियों देवयानी और शिवरंजनी से मिलने नहीं दे रही है।

नीतीश ने स्मिता पर जानबूझकर उनकी बेटियों के स्कूल बदलने का आरोप लगाया ताकि वह उन पर नजर न रख सकें या उनसे मिल न सकें। बार-बार कोशिश करने के बावजूद नीतीश अपने बच्चों से नहीं मिल पा रहे हैं, इससे उन पर मानसिक असर पड़ा है। उन्होंने अब पुलिस से इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है ताकि वह अपने बच्चों से मिल सकें।

गौरतलब है कि महाभारत फेम अभिनेता 14 फरवरी, 2024 को भोपाल के कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्रा के पास पहुंचे। उन्होंने अपनी अलग रह रही पत्नी स्मिता के खिलाफ एक लिखित शिकायत दर्ज की, जिसमें कहा गया कि 12 साल तक एक-दूसरे से शादी करने के बाद, जोड़े ने अलग होने का फैसला किया और इसलिए साल 2018 में मुंबई फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की। अभिनेता ने आगे कहा कि फिलहाल, उन्हें तलाक नहीं दिया गया है और मामला अभी भी लंबित है।

हालाँकि, स्मिता ने पहले ही उन्हें अपनी बेटियों से मिलने की अनुमति न देकर एक पिता के रूप में उनके अधिकारों से इनकार कर दिया है। स्मिता गेट भोपाल में मध्य प्रदेश मानवाधिकार आयोग में अतिरिक्त मुख्य सचिव हैं।

भोपाल के कमिश्नर हरिनारायणाचारी मिश्रा ने आगे कहा कि जांच अधिकारी फाल्गुनी दीक्षित इस मामले को देख रहे हैं और जल्द ही उक्त मामले पर अपडेट देंगे।

टॅग्स :महाभारतटेलीविजन इंडस्ट्रीटीवी कंट्रोवर्सीIASFIRPolice
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टNagpur Sitabuldi Market: सीताबर्डी बाजार में बम रखने के फोन से नागपुर पुलिस के छूटे पसीने, सूचना अफवाह निकली, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

क्राइम अलर्टबांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम को हनी ट्रैप में फंसाया गया, शव को काटने के लिए बुलाया गया था मुंबई से कसाई

भारतक्या होती है असॉल्ट राइफल? भारतीय सेना किन असॉल्ट राइफल्स का करती है इस्तेमाल, जानें

क्राइम अलर्टAndhra Pradesh: नाबालिग ने किया 7वीं कक्षा की छात्रा का रेप, दोस्तों ने बनाया वीडियो; व्हाट्सएप पर किया शेयर

भारतChhattisgarh: बीजापुर में हुई नक्सल-पुलिस की जबरदस्त मुठभेड़, आठ नक्सली ढेर

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काTaarak Mehta ka Ooltah Chashmah फेम गुरुचरण सिंह 25 दिनों बाद घर लौटे, इतने दिनों तक लापता रहने की एक्टर ने बताई वजह

टीवी तड़काड्रामा क्वीन राखी सावंत 'गंभीर हृदय समस्या' के कारण मुंबई के अस्पताल में हुईं भर्ती

टीवी तड़कातारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- "मुझे अपने बेटे की आर्थिक स्थिति के बारे में कोई अंदाजा नहीं था"

टीवी तड़काGurucharan Singh Missing Case: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर के मिसिंग केस में पुलिस का खुलासा, एक्टर के पास 10 से ज्यादा बैंक खाते

टीवी तड़काBharti Singh Hospitalisation: भारती सिंह से अस्पताल में मिलने पहुंचा बेटा, कॉमेडियन ने वीडियो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट; देखें