लाइव न्यूज़ :

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर आज मना रहे हैं अपना बर्थडे, टीवी पर गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के किरदार में आते हैं नजर, देखें तस्वीरें

By संदीप दाहिमा | Published: August 03, 2020 3:31 PM

Open in App
1 / 8
कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पिछले कुछ सालों से दर्शकों को गुत्थी या डॉक्टर गुलाटी की भूमिका निभाकर मनोरंजन कर रहे हैं। (इमेज क्रेडिट: rvcj.com)
2 / 8
अपनी प्रतिभा और कई सालों की कड़ी मेहनत की बदौलत सुनील ने इंडस्ट्री में अपना एक नाम बनाया है। आज सुनील ग्रोवर का जन्मदिन है। जानें उनके बारे में कुछ खास बातें हैं जो आप नहीं जानते होंगे। (इमेज क्रेडिट: peepingmoon.com)
3 / 8
सुनील ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके जीवन में एक बड़ा संघर्ष था। उन्होंने कहा था कि जब वह मुंबई आए थे, तब वह एक पॉश इलाके में रह रहे थे और वह खूब पार्टी करते थे।
4 / 8
लेकिन एक समय ऐसा था जब सुनील महीने में केवल 500 रुपये कमा रहे थे। धीरे-धीरे उसकी बचत भी समाप्त हो गई। तब सुनील को एहसास हुआ कि उन्हें जीवन में बहुत संघर्ष करना होगा।
5 / 8
उन्हें एक शो में काम करने का अवसर मिला, लेकिन उन्हें कुछ दिनों के लिए ही नौकरी मिली।
6 / 8
पैसा कमाने के लिए सुनील आरजे के रूप में काम करना शुरू किया। उन्होंने आरजे सुदर्शन के रूप में बहुत लोकप्रियता हासिल की थी। यहां वह वाइस ओवर के रूप में काम कर रहे थे कुछ वर्षों तक उन्होंने रेडियो में काम किया। इसमें वह सफल भी रहे।
7 / 8
फिर सुनील के करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ आया। उन्होंने पहले कॉमेडी नाइट विद कपिल और बाद में द कपिल शर्मा शो में अभिनय किया। गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी के रूप में उनकी भूमिकाएं प्रसिद्ध हुईं।
8 / 8
लेकिन इस बीच सुनील और कपिल के बीच कुछ मतभेद हुए। इसलिए उन्होंने कपिल शो को छोड़ दिया। बाद में वह सलमान खान की फिल्म भारत में दिखाई दिए इसके बाद फिर उनका एक शो आया जो हिट रहा और आज वह एक स्टार कॉमेडियन हैं।
टॅग्स :सुनील ग्रोवरबर्थडे स्पेशलटेलीविजन इंडस्ट्री
Open in App

संबंधित खबरें

टीवी तड़कायूट्यूबर को बेरहमी से पीटने के बाद एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ मामला सुलझाया, साथ तस्वीरें खिंचवाईं

टीवी तड़कामनीषा रानी अब नहीं करेंगी डांस रियलिटी शो, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड चुस्कीAnupama 08 March 2024: चोरी की ज्वैलरी के चक्कर में फस जाएगी अनुपमा, पुलिस करेगी तलाशी

बॉलीवुड चुस्कीरिहाना के साथ पोज देते नजर आए सुनील ग्रोवर-कपिल शर्मा, फोटो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

टीवी तड़कातलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस दिलजीत कौर का छलका दर्द, बोलीं-"फैसले लेने से डरती हैं औरतें..."

टीवी तड़का अधिक खबरें

टीवी तड़काSurbhi Chandna Wedding: 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना बनीं दुल्हन, बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ लिए सात फेरे; शादी की तस्वीरों और वीडियो पर फैन्स ने लुटाया प्यार

टीवी तड़काJhalak Dikhhla Jaa 11 की विनर बनते ही मनीषा रानी की बदली किस्मत! ट्रॉफी के साथ मिला इतना कैश और बहुत कुछ

टीवी तड़काBigg Boss 16 फेम शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक को मिला ED का समन, जानें क्या है पूरा मामला?

टीवी तड़काRituraj Singh's Last Rites: एक्टर ऋतुराज सिंह के अंतिम दर्शन के लिए लोगों का घर पर लगा जमावड़ा, नकुल मेहता-हितेन तेजवानी समेत इन सेलेब्स ने दी अंतिम श्रद्धांजलि

टीवी तड़काबिग बॉस OTT 2 की जिया शंकर हुई ट्रोल; मनीषा रानी के 'दोस्त' पर लगा आरोप, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस