यूट्यूबर को बेरहमी से पीटने के बाद एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ मामला सुलझाया, साथ तस्वीरें खिंचवाईं

By रुस्तम राणा | Published: March 10, 2024 09:32 PM2024-03-10T21:32:37+5:302024-03-10T21:32:54+5:30

वायरल वीडियो में एल्विश एक कपड़े की दुकान पर मैक्सटर्न के पास आकर उसे पीटते नजर आ रहे थे। हालाँकि, अब ऐसा लग रहा है कि दोनों ने अपने मुद्दे सुलझा लिए हैं।

Elvish Yadav Resolves Issues With Maxtern After Brutally Attacking YouTuber In Delhi, Poses With Him | यूट्यूबर को बेरहमी से पीटने के बाद एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ मामला सुलझाया, साथ तस्वीरें खिंचवाईं

यूट्यूबर को बेरहमी से पीटने के बाद एल्विश यादव ने मैक्सटर्न के साथ मामला सुलझाया, साथ तस्वीरें खिंचवाईं

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव ने हाल ही में दिल्ली स्थित यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न पर हमला करने के बाद सबका ध्यान खींचा। वायरल वीडियो में एल्विश एक कपड़े की दुकान पर मैक्सटर्न के पास आकर उसे पीटते नजर आ रहे थे। हालाँकि, अब ऐसा लग रहा है कि दोनों ने अपने मुद्दे सुलझा लिए हैं, क्योंकि यादव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सागर के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें दोनों को एक-दूसरे के साथ खुशी से पोज देते देखा जा सकता है। 

फोटो शेयर करते हुए एल्विश ने लिखा, "एक घर मैं बार्तान होते हैं। बजेंगे तो सही। भाईचारा ऑन टॉप।" एगर ने एल्विश के साथ तस्वीरें भी साझा कीं और इसे कैप्शन दिया, "Systumm ft @elvish_yadav #elvishyadav #elvisharmy❤️ #maxturn।" मारपीट को लेकर एल्विश के खिलाफ सागर ने गुरुग्राम पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव को नोटिस जारी कर मंगलवार 12 मार्च को पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा है।

एल्विश को कथित तौर पर शनिवार (9 मार्च) को सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन द्वारा आपराधिक प्रक्रिया संहिता की 41ए (पुलिस के समक्ष उपस्थिति का नोटिस) के तहत जारी किया गया था। शनिवार को, एल्विश ने कहानी का अपना पक्ष साझा करते हुए एक वीडियो साझा किया और खुलासा किया कि सागर ने उसे और उसके माता-पिता को घर पर जिंदा "जलाने" की धमकी दी थी। बाद में उसने सागर से मारपीट के लिए माफी भी मांगी।

इस बीच, हाल ही में एक क्रिकेट मैच में 'बिग बॉस 17' के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ गर्मजोशी से पेश आने के बारे में ठाकुर द्वारा एक्स पर कुछ पोस्ट साझा करने के बाद एल्विश और सागर के बीच लड़ाई शुरू हो गई।

Web Title: Elvish Yadav Resolves Issues With Maxtern After Brutally Attacking YouTuber In Delhi, Poses With Him

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे