मनीषा रानी अब नहीं करेंगी डांस रियलिटी शो, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

By अंजली चौहान | Published: March 10, 2024 04:15 PM2024-03-10T16:15:53+5:302024-03-10T16:19:32+5:30

बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद, मनीषा रानी ने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में प्रवेश किया। वाइल्ड कार्ड प्रविष्टियों में से एक होने के बावजूद, मनीषा ने शो जीता। डांस के साथ-साथ उनका फनी अंदाज भी दर्शकों को खूब पसंद आया।

Manisha Rani will no longer do dance reality shows you will be stunned to know the reason | मनीषा रानी अब नहीं करेंगी डांस रियलिटी शो, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम मनीषा रानी

मुंबई:सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी आज लाखों फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। झलक दिखला जा 11 की ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद से मनीषा रानी की हर तरफ चर्चा है। डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में मनीषा रानी ने अपने डांस के साथ-साथ सभी को अपने अंदाज से अपना फैन बना लिया। लेकिन हाल ही में मनीषा रानी ने अपने फैन्स का झटका देते हुए डांस न करने का ऐलान किया है। हां, बिल्कुल सही पढ़ा आपने, मनीषा रानी ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अब करीबन 10 सालों तक किसी डांस रियलिटी शो में डांस नहीं करेंगी। इसके पीछे की वजह भी मनीषा रानी ने बताई।  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनीषा को ऐसा लगता है मानो उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी किसी डांस रियलिटी शो में बिता दी हो। मनीषा ने कहा, "लग रहा है जैसे कि हम पूरी जिंदगी जी रहे हैं। इतना डांस की लग रहा है जैसे गंगा नहा ली हूं। बहुत हो गया है! अब मुझे कोई डांस वाला शो नहीं करना है। इसमें बहुत मेहनत लगती है।" उन्होंने कहा कि झलक के दौरान उन्होंने इतना डांस किया कि ऐसा लगा कि वह ज्यादा देर तक डांस नहीं कर पाएंगी।

मनीषा ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि वह पूरे दस साल तक डांस नहीं करेंगी। उन्होंने कहा, "मैंने रिहर्सल और प्रदर्शन के दौरान बहुत नृत्य किया। मुझे नृत्य पसंद है। इसे कम नहीं किया जा सकता है, लेकिन हां, मुझे अब दबाव नृत्य करने का मन नहीं है। यह मत सोचिए कि आपको इतने घंटों तक नृत्य करना है। समय-समय पर समय, जब भी मेरा मन होगा, मैं निश्चित रूप से अपने कुछ वीडियो बनाऊंगा।" 

संघर्षों से भरा रहा मनीषा रानी का करियर  

बात करें मनीषा के अब तक के तो उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत और संघर्ष किया है. उन्होंने टिकटॉक वीडियो बनाना शुरू किया और जेन जेड के बीच मशहूर हो गईं। मनीष रानी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया। इसके बाद वह बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आईं, जहां मनीषा दर्शकों के लिए एक जाना-माना चेहरा बन गईं। बाद में उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में प्रवेश किया। वाइल्ड कार्ड एंट्री में से एक होने के बावजूद मनीषा ने शो जीता। डांस के साथ-साथ उनका फनी अंदाज भी दर्शकों को खूब पसंद आया। 

Web Title: Manisha Rani will no longer do dance reality shows you will be stunned to know the reason

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे