बिग बॉस OTT 2 की जिया शंकर हुई ट्रोल; मनीषा रानी के 'दोस्त' पर लगा आरोप, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

By अंजली चौहान | Published: February 18, 2024 01:06 PM2024-02-18T13:06:35+5:302024-02-18T13:07:30+5:30

Bigg Boss OTT 2's Jiya Shankar trolled Manisha Rani's 'friend' vishal singh accused know what the actress said | बिग बॉस OTT 2 की जिया शंकर हुई ट्रोल; मनीषा रानी के 'दोस्त' पर लगा आरोप, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

बिग बॉस OTT 2 की जिया शंकर हुई ट्रोल; मनीषा रानी के 'दोस्त' पर लगा आरोप, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

मुंबई:बिग बॉस ओटीटी 2 फेम जिया शंकर ने सोशल मीडिया पर विशाल सिंह को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। एक्ट्रेस ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि विशाल ने जिया का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया। खबर है कि बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतियोगी ने इंस्टाग्राम पर अपने यूट्यूब व्लॉग का एक खंड साझा करके विशाल द्वारा उन्हें ट्रोल किए जाने के बाद अपनी नाराजगी व्यक्त की।

विशाल का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने विशाल की आलोचना करने के लिए अपने एक्स का सहारा लिया। बिना नाम लिए जिया ने विशाल पर पलटवार किया और पूछा कि क्या वह 'बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए ऑडिशन दे रहे हैं'।

जिया ने कहा कि उन्हें थेरेपी सेशन के लिए साइन अप करना चाहिए। क्या कोई बीबॉस सीजन 3 के लिए ऑडिशन दे रहा है? खैर वह "शाब्दिक बकवास" ऐसा लगता है जैसे उसे थेरेपी सत्र के लिए साइन अप करना चाहिए क्योंकि वह तनावग्रस्त, उदास और जुनूनी दिखता है। क्या उसने अपनी नौकरी या कुछ और खो दिया है, अब अचानक वह अपना "अस्तित्व" खो रहा है और शायद अपने अस्तित्व पर सवाल उठा रहा है?"

जब एक यूजर ने बताया कि विशाल अपने व्लॉग पर इस मामले पर प्रतिक्रिया देंगे लेकिन 'अपनी गलती स्वीकार नहीं करेंगे', तो जिया ने कहा कि उन्हें 'उनकी 2 मिनट की प्रसिद्धि दी जानी चाहिए जो उन्हें अपने दोस्त से नहीं मिल सकी।' उन्होंने बिना किसी नाम का जिक्र किए कहा कि प्रशंसक विशाल को 'मनीषा रानी का ड्राइवर' कह रहे हैं।

नेटिजेंस ने विशाल की आलोचना करते हुए उन्हें 'मनीषा का ड्राइवर' कहा, "उस बेचारे को अपनी 2 मिनट की प्रसिद्धि जीने दो जो उसे अपने दोस्त से नहीं मिल सका, लेकिन इसके बजाय उसे उसका ड्राइवर कहा गया। यह उसके लिए दया की पार्टी है, कृपया समझें या चुप रहें।"

कौन हैं विशाल सिंह?

विशाल सिंह मनीषा रानी का दोस्त बताया जाता है. मनीषा, अभिषेक मल्हान और जिया शंकर बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा थे। एल्विश ने शो जीता जबकि फुकरा इंसान फर्स्ट रनर-अप बनकर उभरे। जिया के प्रशंसकों ने आरोप लगाया कि मनीषा के दोस्त अभिनेत्री को तब भी निशाना बना रहे थे जब शो महीनों पहले खत्म हो गया था और सभी आगे बढ़ गए थे।

इससे पहले दिन में, विशाल ने जिया शंकर की 'ओवरएक्टिंग' पर कटाक्ष करते हुए उन्हें 'रोस्ट' करने का दावा किया था। हालांकि, जिया ने ट्रोलिंग को बर्दाश्त नहीं किया और उन्हें जवाब दिया। विशाल एक यूट्यूबर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उन्होंने मनीषा रानी के साथ व्लॉग शेयर किए हैं। अभिषेक मल्हान भी उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। 

Web Title: Bigg Boss OTT 2's Jiya Shankar trolled Manisha Rani's 'friend' vishal singh accused know what the actress said

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे