Surbhi Chandna Wedding: 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना बनीं दुल्हन, बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ लिए सात फेरे; शादी की तस्वीरों और वीडियो पर फैन्स ने लुटाया प्यार

By अंजली चौहान | Published: March 3, 2024 11:16 AM2024-03-03T11:16:31+5:302024-03-03T11:21:09+5:30

Surbhi Chandna Wedding: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा ली है जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Surbhi Chandna Wedding Ishqbaaaz fame Surbhi Chandna took seven rounds with boyfriend Karan Sharma Fans showered love on wedding photos and videos | Surbhi Chandna Wedding: 'इश्कबाज' फेम सुरभि चंदना बनीं दुल्हन, बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ लिए सात फेरे; शादी की तस्वीरों और वीडियो पर फैन्स ने लुटाया प्यार

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Surbhi Chandna Wedding: टीवी की पॉपुलर बहु और इश्कबाज फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना आखिरकार शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। सुरभि ने अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी रचा ली है। एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैन्स की बधाइयों का ताता लग गया है।

वहीं, कई सेलेब्स भी इस नए जोड़े को बधाई दे रहे हैं। तीन दिनों तक चले शादी समारोह का आयोजन जयपुर के चोमू पैलेस में किया गया जहां एक्ट्रेस के करीबी दोस्त और परिवार के लोग मौजूद रहे। विवाह स्थल के बारे में दिलचस्प बात यह है कि यह वही जगह है जहां अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर भूल भुलैया की शूटिंग हुई थी।

ग्रे और पिंक लहंगे में दुल्हन बनीं सुरभि चंदना

एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरे और वीडियो ने फैन्स का दिल जीत लिया है। बाकी सेलेब्स की तरह रेड, पिंक और ऑफ वाइट आउटफिट छोड़कर सुरभि ने एक दम अलग लहंगा चुना जिसने सभी का ध्यान उनकी ओर खींचा।

सुरभि ने एक नया ट्रेंड करते हुए ग्रे कलर का लहंगा पहना जिसमें पिंक कलर का दुप्पटा और डिजाइन देखने को मिला। उन्होंने एक कस्टम-कट, फुल-स्लीव वाली चोली पहनी थी, जिसमें एक स्वीटहार्ट नेकलाइन और धड़ के पास टैसल डिटेलिंग शामिल थी। सुरभि का ब्राइडल लुक बेबी पिंक कलर के लंबे ट्रेल वाले दुपट्टे के साथ पूरा हुआ। अपने बालों को खुला रखते हुए उन्होंने कम से कम मेकअप का विकल्प चुना।

एक स्टेटमेंट चोकर, मैचिंग मांग-टीका, सफेद चूड़ा और गोल्डन कलीरे ने उनके लुक को पूरा किया। वहीं, उनके दूल्हे ने अपनी दुल्हन को मेच करते हुए ग्रे कलर की शेरवानी पहनी हुई है। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग पायजामा, अंगरखा और दोशाला पहन रखी थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सफेद पगड़ी पहनी थी। जैसे ही सुरभि करण के पास पहुंची, दोनों ने एक-दूसरे को कसकर गले लगा लिया और मंडप की ओर जाने के लिए उन्होंने एक-दूसरे का हाथ पकड़ लिया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि ने फउल रॉयल एंट्री की है और वह बीच में चल रही हैं जबकि दोनों तरफ फूलों की सजावट की गई है और सुरभि मनमोहक डांस करती हुई दिख रही हैं। सुरभि को गलियारे से नीचे चलते हुए देखा जा सकता है, जबकि उन्होंने 'तुझे आज अपनी इबादत बनाएं' गाने पर एक खुशनुमा डांस किया। 

दोनों के फेरे लेने का वीडियो भी वायरल हो गया है। वे एक साथ काफी खूबसूरत लग रहे थे। शादी में सुरभि चंदना की इश्कबाज की कोस्टार श्रेनु पारिख, मानसी श्रीवास्तव, कुणाल जयसिंह, नेहालक्ष्मी अय्यर और अन्य लोग शामिल हुए।

सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी से पहले हुई कई रस्में

इससे पहले आज, सुरभि चंदना की चूड़ा रस्म की खुशनुमा झलकियाँ देखने को मिलीं। इस कार्यक्रम के लिए, होने वाली दुल्हन ने पारंपरिक आभूषणों के साथ एक शैंपेन सुनहरे रंग का सेक्विन वाला लहंगा चुना। सटल मेकअप और मिडिल-पार्टेड बन हेयरस्टाइल ने उनके लुक को पूरा किया। अनुष्ठान के दौरान एक्ट्रेस ने बेहद खुशी व्यक्त की, क्योंकि वह अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों से घिरी हुई थी।

1 मार्च, 2024 को हुए अपने मेहंदी समारोह के लिए, सुरभि चंदना ने उत्सव मनाने के लिए बोहो ठाठ लुक चुना। उनके पहनावे में मेंहदी हरे रंग का लहंगा शामिल था, जिसे उन्होंने शाही नीले रंग की चोली के साथ जोड़ा था, जिसमें सुनहरी कढ़ाई थी। उन्होंने एक तरफ दुपट्टा पिन किया और भारी-भरकम आभूषणों के साथ अपने लुक को पूरा किया, जिसमें एक बड़ी नाक की अंगूठी, बड़ी चांदबाली और कड़े शामिल थे। अभिनेत्री ने एक चिकनी और न्यूनतम मेहंदी डिजाइन का विकल्प चुना। दूसरी ओर, उनके मंगेतर करण हरे रंग के जोड़े में खूबसूरत लग रहे थे।

Web Title: Surbhi Chandna Wedding Ishqbaaaz fame Surbhi Chandna took seven rounds with boyfriend Karan Sharma Fans showered love on wedding photos and videos

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे