तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस दिलजीत कौर का छलका दर्द, बोलीं-"फैसले लेने से डरती हैं औरतें..."

By अंजली चौहान | Published: March 6, 2024 12:33 PM2024-03-06T12:33:53+5:302024-03-06T12:37:34+5:30

दिलजीत कौर टीवी का बड़ा नाम है लेकिन इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं।

Amidst the news of divorce actress Dalljiet Kaur expressed her pain said Women are afraid of taking decisions | तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस दिलजीत कौर का छलका दर्द, बोलीं-"फैसले लेने से डरती हैं औरतें..."

तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस दिलजीत कौर का छलका दर्द, बोलीं-"फैसले लेने से डरती हैं औरतें..."

मुंबई: टेलीविजन जगत का एक बड़ा दिलजीत कौर लाखों फैन्स के दिलों की धड़कन हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई सीरियल में काम किया है जिसे आज भी दर्शक याद करते हैं लेकिन इन दिनों दिलजीत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। दिलजीत कौर ने साल 2023 में निखिल पटेल से शादी की लेकिन अब इनके बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कपल के तलाक की खबरों से जोर पकड़ा हुआ है। इस बीच, दिलजीत का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है। 

मीडिया के कैमरों से घिरी हुई दिलजीत से महिला सशक्तिकरण को लेकर सवाल किया गया जिसका जवाब देते हुए उन्होंने अपने विचार साझा किए। एक्ट्रेस ने कहा, "हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं लेकिन हकीकत में हम कोई भी निर्णय लेने से डरती हैं। हम समाज से डर से आगे बढ़ने से डरते हैं।" 

दिलजीत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि हम भले ही डरते हैं लेकिन औरतों को आगे बढ़ना चाहिए और इसके लिए एक औरत को दूसरी औरत को हिम्मत देनी चाहिए। महिलाएं ताकतवर है उन्हें बस प्रोत्साहन की जरूरत है।

गौर करने वाली बात यह है कि दलजीत ने खुद को एक मां, एक अभिनेत्री और एक महिला कहा, लेकिन खुद को पत्नी के रूप में संबोधित नहीं किया और यह केवल संकेत देता है कि अभिनेत्री अपने दूसरे पति से अलग होने की ओर बढ़ रही है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दलजीत और निखिल एक दूसरे से मेल नहीं खाने के कारण अलग हो रहे हैं। अफवाहें यह भी हैं कि बच्चों के बीच मतभेद के कारण उन्होंने रिश्ते से ब्रेक लेने का फैसला किया है।

मीडिया में इन अफवाहों के बीच दिलजीत की टीम की ओर से बयान जारी कर कहा गया था, ""मैं कहता हूं कि दलजीत और जेडन इस समय दलजीत के पिता की सर्जरी के लिए भारत में हैं, जिसके बाद उनकी मां की सर्जरी होगी, जिसके लिए उन्हें उनके पास रहना होगा... इसके अलावा यह भी मैं केवल यह जोड़ना चाहूंगा कि दलजीत फिलहाल किसी भी चीज पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहेंगी, क्योंकि तस्वीर में बच्चे हैं। कृपया उनके बच्चों की गोपनीयता का सम्मान करें और कृपया इसे एकमात्र बयान मानें जो वह देना चाहेंगी।''

बता दें कि दलजीत कौर ने साल 2023 में निखिल पटेल से जब शादी की तो वह काफी चर्चा का विषय रही क्योंकि दिलजीत और निखिल पहले से शादी शुदा हैं। दिलजीत का एक बेटा है वहीं, निखिल दो बेटियों के बाप हैं। कपल ने धूमधाम से शादी रचाई थी लेकिन इन खबरों ने उनके फैन्स का दिल तोड़ दिया।

Web Title: Amidst the news of divorce actress Dalljiet Kaur expressed her pain said Women are afraid of taking decisions

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे