लाइव न्यूज़ :

मैं बयान बहादुरों-बड़बोले लोगों से हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि प्रभु श्रीराम की खातिर न्याय प्रणाली के प्रति अपनी श्रद्धा रखेंः पीएम मोदी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 19, 2019 5:00 PM

इस बीच नासिक रैली में पीएम मोदी ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दे दिया। महाराष्ट्र के नासिक रैली में पीएम मोदी ने कहा कि बयानवीर बहादुर राम मंदिर को लेकर बयान न दें। उच्चतम न्यायालय पर विश्वास कीजिए।

Open in App
ठळक मुद्देपिछले दो-तीन सप्ताह से कुछ बयान बहादुर लोग राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। देश के सभी नागरिकों का भारत की सुप्रीम कोर्ट के प्रति सम्मान बहुत आवश्यक होता है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को नासिक में रैली को संबोधित किया। उच्चतम न्यायालय में रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुनवाई हो रही है।

इस बीच नासिक रैली में पीएम मोदी ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दे दिया। महाराष्ट्र के नासिक रैली में पीएम मोदी ने कहा कि बयानवीर बहादुर राम मंदिर को लेकर बयान न दें। उच्चतम न्यायालय पर विश्वास कीजिए। पिछले दो-तीन सप्ताह से कुछ बयान बहादुर लोग राम मंदिर को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

मैं देशभर के बयान बहादुरों और बड़बोले लोगों से हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि प्रभु श्रीराम की खातिर भारत की न्याय प्रणाली के प्रति अपनी श्रद्धा रखें।

नासिक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले 2-3 सप्ताह से कुछ बड़बोले लोग अनापशनाप बयानबाजी कर रहे हैं और राम मंदिर पर बोल रहे हैं। देश के सभी नागरिकों का भारत की सुप्रीम कोर्ट के प्रति सम्मान बहुत आवश्यक होता है, जब मामला सर्वोच्च अदालत में चल रहा हो तो पता नहीं ये बयानबहादुर कहां से टपक गए हैं, हमारा संविधान-सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा होना चाहिए।

हमें कश्मीर में फिर से नया स्वर्ग बनाना है : प्रधानमंत्री मोदी

दशकों से कश्मीरियों की दुर्दशा के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि हमें कश्मीर में फिर से ‘नया स्वर्ग’ बनाना है। महाराष्ट्र में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़काने के लिए सीमा पार से बहुत कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा, ‘‘हमें फिर से (कश्मीर में) नया स्वर्ग बनाना है.... सभी कश्मीरी को गले लगाएं।’’ 50 करोड़ मवेशियों के टीकाकरण को विपक्ष द्वारा राजनीतिक कदम बताए जाने पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘मवेशी वोट नहीं डालते।’’

राष्ट्रीय मवेशी बीमारी नियंत्रण कार्यक्रम मवेशियों से मुंहपका और खुरपका बीमारी और ब्रुसेलोसिस को पूरी तरह खत्म करने की कोशिश में जुटा है। इसी प्रयास के तहत भैंसों, भेड़ों, बकरियों और सुअरों सहित करीब 50 करोड़ मवेशियों का टीकाकरण किया जाना है। 

टॅग्स :महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019नरेंद्र मोदीदेवेंद्र फड़नवीसनाशिक सेंट्रलभारतीय जनता पार्टी (बीजेपी)Bharatiya Janata Party (BJP)
Open in App

संबंधित खबरें

भारतFact Check: फर्जी है प्रशांत किशोर के बीजेपी में शामिल होने की खबर, चुनावी रणनीतिकार ने की पुष्टि

भारतHaryana Lok Sabha Elections 2024: ऐसा नहीं हो सकता हरियाणा आऊं और पुरानी यादें ताजा न करूं, वोट से पहले पीएम मोदी ने यूं क्या याद

भारतDelhi Lok Sabha Elections 2024: 25 मई को मतदान, रैपिडो, ज़ोमैटो, स्विगी के साथ निर्वाचन आयोग ने किया गठजोड़, जानें कारण

भारतFact Check: AIMIM के लिए पीएम मोदी ने नहीं मांगा वोट, एडिट किया गया वायरल वीडियो

भारतLok Sabha Elections 2024: "मोदीजी की तरह अगर हममें से कोई बात करता तो घरवाले डॉक्टर के पास ले जाते", मनोज झा का प्रधानमंत्री पर तीखा कटाक्ष

महाराष्ट्र अधिक खबरें

महाराष्ट्रMumbai Bomb: मुंबई पुलिस को धमकी भरा कॉल, मैकडोनाल्ड में बम, नहीं मिली कुछ भी.. और जांच पूरी

महाराष्ट्रब्लॉग: कब तक जान के लिए खतरा बनते रहेंगे अवैध होर्डिंग?

महाराष्ट्रMumbai Rains: मुंबई में आई धूल भरी आंधी, अटल सेतु ब्रिज पर लोगों को दिखना हुआ कम, सामने आया वीडियो

भारतLok Sabha Elections 2024 Phase 3: 12 राज्य, 1351 उम्मीदवार और 93 सीट, जानें कौन-कौन प्रमुख प्रत्याशी

भारतMaharashtra Lok Sabha Polls 2024: महाराष्ट्र में तीसरे चरण की वोटिंग के तहत इन प्रमुख सीटों पर मतदान कल, जानें कैंडिडेट्स और मतदान का समय