लाइव न्यूज़ :

चाट विवाद: दो भाइयों ने बड़े भाई को फावड़े से काट डाला, मामला दर्ज, जांच जारी

By भाषा | Published: July 07, 2020 9:00 PM

अहिरवार की पत्नी नीला अहिरवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके देवर राजू (25) और दिलीप (23) ने फावड़े से उसके पति की ह्त्या कर दी। मिश्रा ने बताया कि सुनील अहिरवार खाने—पीने की वस्तु चाट लेकर आया था और उसने यह चाट केवल अपने ही बच्चों को खाने को दी।

Open in App
ठळक मुद्देघटना छतरपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर ईशानगर कस्बे में सोमवार को हुई।ईशानगर पुलिस थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि मृतक की पहचान सुनील अहिरवार के रूप में की गई है। इसी बात पर पहले सुनील की पत्नी से देवरों का विवाद हुआ, जो मारपीट में बदल गया।

छतरपुरःछतरपुर जिले में परिवार के सभी बच्चों को खाने के लिए चाट नहीं दिए जाने पर हुए मामूली विवाद में दो सगे भाइयों ने मिलकर अपने 35 वर्षीय बड़े भाई की कथित रूप से हत्या कर दी।

यह घटना छतरपुर जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर ईशानगर कस्बे में सोमवार को हुई। दोनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। ईशानगर पुलिस थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने मंगलवार को बताया कि मृतक की पहचान सुनील अहिरवार के रूप में की गई है।

उन्होंने कहा कि अहिरवार की पत्नी नीला अहिरवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उसके देवर राजू (25) और दिलीप (23) ने फावड़े से उसके पति की ह्त्या कर दी। मिश्रा ने बताया कि सुनील अहिरवार खाने—पीने की वस्तु चाट लेकर आया था और उसने यह चाट केवल अपने ही बच्चों को खाने को दी।

इसी बात पर पहले सुनील की पत्नी से देवरों का विवाद हुआ, जो मारपीट में बदल गया। उन्होंने कहा कि जब सुनील अपनी पत्नी को बचाने आया तो राजू एवं दिलीप ने अपने भाई सुनील पर फावड़े से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मिश्रा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और विस्तृत जांच जारी है।

सड़क दुर्घटना में दो की मौत, एक घायल

उत्तराखंड के टिहरी जिले में भिलंगना क्षेत्र के डांगी-मूलगाड मार्ग पर मंगलवार को एक बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद एक कार गहरे खड्ड में जा गिरी जिससे बुजुर्ग और कार चला रहे व्यक्ति की पत्नी की मौत हो गयी जबकि वह स्वयं घायल हो गया।

क्षेत्र के उपजिलाधिकारी संदीप तिवारी ने बताया कि सुबह करीब साढ़े नौ बजे डांगी गांव के पास हुए हादसे के समय 45 वर्षीय कनकपाल सिंह बंगारी कार से पत्नी सुमति देवी (38) के साथ बाजार जा रहा था। इसी दौरान सड़क पर पैदल चल रहे बुजुर्ग कमल सिंह को कार से टक्कर लग गई। इसके बाद कार का भी संतुलन बिगड़ गया और वह करीब 50 मीटर गहरे खड्ड में जा गिरी।

हादसे का पता चलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने बचाव और राहत कार्य शुरू किया लेकिन सुमति देवी की मौके पर ही मौत हो गई। घायल कनकपाल और कमल सिंह को लोगों ने निकटवर्ती पिलखी अस्पताल पहुंचाया जहां कमल सिंह की भी मौत हो गयी। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । दुर्घटना के शिकार सभी पीड़ित डांगी गांव के निवासी हैं ।

तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, तीन की मौत

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में तेज रफ्तार में आ रही ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा फुगना पुलिस थाने के अंतर्गत लोयी गांव के पास हुई।

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान सुनील, सुप्रीत और अनुज कुमार के रुप में हुई है। वे सभी शामली जिले के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर मौके पर से फरार हो गया। 

नेपाल में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार, हत्या के लिए भारतीय नागरिक गिरफ्तार

नेपाल में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार और हत्या के लिए एक भारतीय नागरिक को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। माई रिपब्लिका समाचार पत्र की खबर के अनुसार इस व्यक्ति की पहचान उत्तर प्रदेश निवासी 32 वर्षीय दीपू सिंह के रूप में हुई है।

इस खबर में पुलिस अधिकारियों के हवाले से बताया गया है कि सिंह को धनौसा जिले के जनकपुरधाम शहर में एक जुलाई को 11 वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार और हत्या के लिए गिरफ्तार किया गया।

धनौसा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रमेश कुमार बैसनेत के अनुसार, लड़की अपने मवेशियों को चराने के लिए ले गई थी कि तभी सिंह ने उसे आमों का लालच दिया। इसके बाद सिंह उसे एक सुनसान स्थान पर ले गया जहां उसने उसकी हत्या करने से पहले उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पूछताछ के दौरान सिंह ने लड़की की हत्या करने की बात स्वीकार की है।

टॅग्स :क्राइम न्यूज हिंदीमध्य प्रदेशहत्याकांडछतरपुर
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टPatna High Court PFI-SIMI: बड़ी साजिश प्लानिंग करने का आरोप, पीएफआई और सिमी को झटका, जमानत याचिका खारिज, पढ़िए कोर्ट ने क्या-क्या कहा...

क्राइम अलर्टJharkhand Gangrape Case Update: हवस के भूखे भेड़िए, कमरे में बारी-बारी किया बलात्कार, पीड़िता के सुसाइड नोट से खुला राज

क्राइम अलर्टप्रेमिका से नाराज प्रेमी ने बेटी को बनाया निशाना, चाकू से गोद कर उतारा मौत के घाट, बीच-बचाव में दामाद घायल

क्राइम अलर्टMadhya Pradesh Gangrape: जंगल में गैंगरेप, छात्रा चीखती रही, हैवान नोचते रहे, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

क्राइम अलर्टDurg Crime Case: तालाब पर पहुंचा, कुछ मंत्र पढ़ने के बाद चाकू से अपनी जीभ काटी, पत्थर के करीब रखा, 33 वर्षीय राजेश्वर निषाद अस्पताल में भर्ती!

क्राइम अलर्ट अधिक खबरें

क्राइम अलर्टVideo: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर भयानक हादसा, ट्रक में घुस गई कार, सामने आया वीडियो, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

क्राइम अलर्टNoida Dowry Murder: दहेज को लेकर हत्या, पति बिट्टू और ससुर राजीव अरेस्ट, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा

क्राइम अलर्टMangaluru Medical College: फोन की घंटी कॉलेज के महिला शौचालय में बजी, कर्मचारी हैरान, 17 साल के किशोर हिरासत में...

क्राइम अलर्टIndore Court: "लिव-इन" जोड़ीदार से बार-बार दुष्कर्म, जबरन गोलियां खिलाकर गर्भपात और जान से मारने की धमकी, 34 वर्षीय विवाहित को कोर्ट ने किया बरी, अनुबंध के कारण...

क्राइम अलर्टउत्तर प्रदेश: नाबालिग के साथ मकान मालिक करता था गंदी हरकत, तंग आकर प्रेमी संग रची हत्या की साजिश, ऐसे सुलझा मौत का रहस्य