लाइव न्यूज़ :

सीईओ हो तो ऐसा, कर्मचारियों को दी 25 करोड़ की न्यू ईयर पार्टी

By IANS | Published: January 01, 2018 5:31 PM

स्नैपचैट के सीईओ इवन स्पीगल ने नए साल की पार्टी के लिए कर्मचारियों को लॉस एंजेलिस में लाइव एंटरटेनमेंट कॉम्प्लेक्स में भेजा था।

Open in App

स्नैपचैट को भले ही बाजार में इंस्टाग्राम से कड़ी प्रतिस्पर्धा मिल रही है, लेकिन बात जब पार्टी की आती है तो इसके प्रतिस्पर्धा में कोई भी कंपनी नहीं टिक सकती है, क्योंकि स्नैपचैट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) इवन स्पीगल ने लॉस एंजेलिस में नए साल की पार्टी पर 40 लाख डॉलर यानी 25 करोड़ 52 लाख रुपए खर्च कर दिए।

टीएमजेड के मुताबिक स्पीगल ने अपने कर्मचारियों को कंपनी की तरफ से पार्टी करने के लिए लॉस एंजिलिस के लाइव एंटरटेनमेंट कॉम्प्लेक्स में भेजा। अपूष्ट रिपोर्टों से जानकारी मिली है कि पार्टी में रैपर ड्रैक ने एक सरप्राइज पर्फामेंस दिया था। 

कंपनी ने पार्टी के लिए माइक्रोसॉफ्ट थियेटर और माइक्रोसॉफ्ट स्कैयर के आसपास के सभी वेन्यू को किराए पर लिया था, जिसमें कात्सुया, लकी स्ट्राइक, टॉम्स अर्बन, कोंगा रूप और बूल्फगैंग पक बार एंड ग्रिल्स शामिल है।

कंपनी के हवाल से एक बयान में कहा गया, "हम एक परिवर्तनकारी वर्ष का उत्सव मनाने को उत्साहित है। इवान इस रात की पार्टी और पर्फामेंस के निजी तौर पर प्रायोजक हैं।"

रिपोर्ट में कहा गया कि कंपनी इस आयोजन की योजना महीनों पहले से बना रही थी। माइक्रोसॉफ्ट स्कैवर का आइस रैंक पिछले महीने हटा दिया गया ताकि लोगों की संख्या को देखते हुए उनके लिए जगह बनाई जा सके। 

टॅग्स :स्नैपडीलस्नैपचैटनव वर्ष 2018
Open in App

संबंधित खबरें

टेकमेनियाSnapchat down problem: स्नैपचैट हुआ डाउन, फोटो अपलोड करने में आई समस्या, सोशल मीडिया पर आ रही हैं प्रतिक्रिया

ज़रा हटकेसऊदी अरब: मक्का मस्जिद के पूर्व इमाम ने पहना पैंट और टी-शर्ट, लिया हार्ले डेविडसन बाएक का मजा, वीडियो वायरल हुआ तो मचा हंगामा

विश्वडोनाल्ड ट्रंप बनाएंगे अपना सोशल मीडिया Truth, फेसबुक और ट्विटर पर अकाउंट बंद होने की वजह से लिया फैसला

टेकमेनियाइंस्टाग्राम को सता रहा युवा यूजरों को खोने का डर, टिकटॉक और स्नैपचैट से मिल रही कड़ी टक्कर

टेकमेनियास्नैपचैट ने लॉन्च किया मेंटल हेल्थ सपोर्ट फीचर, सुसाइड, डिप्रेशन जैसी हालातों में ऐसे करेगा मदद

कारोबार अधिक खबरें

विश्व"अगर मजबूर किया गया, तो इजरायल हमास के खिलाफ युद्ध में अकेला खड़ा होगा": पीएम नेतन्याहू

कारोबारGovernment Jobs 2024: आईटी और अन्य भूमिकाओं के लिए 12,000 कर्मचारियों को नियुक्त करने की प्रक्रिया में है एसबीआई

कारोबारNew Maruti Swift India launch: नए अवतार में स्विफ्ट, 6.49 लाख रुपये में लॉन्च, 17436 रुपये की मासिक सदस्यता पर भी उपलब्ध!

विश्वएनएसए अजीत डोभाल ने ब्रिटेन के अपने समकक्ष के सामने उठाया सिख कट्टरपंथ का मुद्दा, कहा- खालिस्तानी आतंकियों पर लगाम लगाएं

कारोबारBYJU'S COURSE: बायजू पाठ्यक्रम सदस्यता शुल्क में कटौती, 12000 रुपये पर उपलब्ध, जानें क्लासेस और ट्यूशन फीस क्या