लाइव न्यूज़ :

वीना मलिक ने पाकिस्तान पीएम को लेकर किया ट्वीट, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 20, 2019 9:04 AM

वीना मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वीना आए दिन कोई ना कोई ट्वीट सोशल मीडिया पर करती रहती है।

Open in App
ठळक मुद्देवीना मलिक अक्सर ही अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती हैं।अक्सर ही सोशल मीडिया पर वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं।

वीना मलिक अक्सर ही अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं। वीना अक्सर ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधती रहती हैं। लेकिन अब वीना ने अपने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर ट्वीट किया है।

वीना ने हाल ही में ट्वीट करते हुए पाक पीएम की तारीफ की है कि उन्होंने विपक्षियों को जवाब दिया है जिससे वह काफी खुश हैं। वीना के इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वीना मलिक ने ट्वीट करते हुए लिखा है किकल मुझे वास्तव में बहुत अच्छा लगा कि हमारे पीएम इमरान ने विपक्षियों को किस तरह से लिया।ऐसे आप इसको करते हैं!!  जब उन्होंने तुम्हें मारा, तो तुमने उन्हें वापस मारा। आपके साथ खान साहब।

इससे पहले वीना ने पाक पीएम को जन्मदिन पर बधाई देते हुए लिखा था कि मैं दिल से मुस्लिम संसार के नेता पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई देती हूं।आपकी लंबी आयु हो और आप मुस्लिम वर्ल्ड का नेतृत्व करें।

कुछ दिनों पहले वीना मलिक ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद लगातार बयान भड़काऊ होता जा रहा था। वीना मलिक ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर एक नहीं बल्कि एक साथ चार ट्वीट किए थे। दो इंग्लिश और दो उर्दू में। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'भारत की सरकार ने लास्ट 47 दिन से कश्मीर में कम्यूनिकेशन कौ बंद किया हुआ, अब बस बहुत हुआ आप भी मानवीय अधिकार के लिए अब जागिए और कश्मीर के मामूल लोगों के लिए कुछ कीजिए। आवाज उठाइए।

टॅग्स :वीना मलिक
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीवीना मलिक ने कश्मीर को लेकर भारत के प्रति उगला जहर, लिखा-तो प्रतिरोध एक दायित्व है...

बॉलीवुड चुस्कीवीना मलिक ने रवीना टंडन को दिया जवाब, लिखा-पाकिस्तान जिंदाबाद...

बॉलीवुड चुस्कीबाबरी मस्जिद पर वीना मलिक का ट्वीट, हिन्दुस्तानी मुस्लमानों को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीवीना मलिक ने पीएम मोदी को लिया आड़े हाथों, कहा- मोदी और उनके साथी चाय का आंनद लें...

बॉलीवुड चुस्कीWar Box Office Collection Day 8: फिल्म 'वॉर' ने एक बार फिर किया रिकॉर्ड्स पर वार, 8वें दिन भी छाया रहा ऋतिक-टाइगर का जादू

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात