वीना मलिक ने कश्मीर को लेकर भारत के प्रति उगला जहर, लिखा-तो प्रतिरोध एक दायित्व है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 21, 2019 09:44 AM2019-11-21T09:44:37+5:302019-11-21T09:44:37+5:30

वीना मलिक आए दिन भारत और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

Veena Malik has poisoned India for Kashmir | वीना मलिक ने कश्मीर को लेकर भारत के प्रति उगला जहर, लिखा-तो प्रतिरोध एक दायित्व है...

वीना मलिक ने कश्मीर को लेकर भारत के प्रति उगला जहर, लिखा-तो प्रतिरोध एक दायित्व है...

Highlightsवीना मलिक अक्सर ही अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती हैं। वीना अक्सर ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधती रहती हैं।

वीना मलिक अक्सर ही अपने विवादित बयान के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया पर वह अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं। वीना अक्सर ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधती रहती हैं। वीना मलिक ने इस बार कश्मीर को लेकर ट्वीट किया है।

वीना मलिक आए दिन भारत और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। वीना पहले भी कश्मीर को लेकर ट्वीट कर चुकी हैं। इस बार फिर से उन्होंने कश्मीर को लेकर ट्वीट किया है।

वीना मलिक ने लिखा है कि कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा लिंग आधारित हिंसा मानवता पर धब्बा है। हम कश्मीरी लचीलापन कभी नहीं भूलेंगे। जब उत्पीड़न एक आदर्श बन जाता है, तो प्रतिरोध एक दायित्व है।



वीना के इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। भारत के यूजर्स वीना की इस ट्वीट पर जमकर क्लास लगा रहे हैं। वीना ने धारा 370 हटाए जाने का विरोध किया था और जमकर ट्वीट किए थे।

कुछ दिनों पहले वीना मलिक ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद लगातार बयान भड़काऊ होता जा रहा था। वीना मलिक ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया पर एक नहीं बल्कि एक साथ चार ट्वीट किए थे। दो इंग्लिश और दो उर्दू में। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'भारत की सरकार ने लास्ट 47 दिन से कश्मीर में कम्यूनिकेशन कौ बंद किया हुआ, अब बस बहुत हुआ आप भी मानवीय अधिकार के लिए अब जागिए और कश्मीर के मामूल लोगों के लिए कुछ कीजिए। आवाज उठाइए।

Web Title: Veena Malik has poisoned India for Kashmir

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे