लाइव न्यूज़ :

Box Office Collection Day 6: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने मचाया तहलका, जानें कितने करोड़ का किया कलेक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 12, 2019 9:32 AM

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडेय और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। फिल्म ने छह दिनों में जमकर कमाई की है।

Open in App

स्टार्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रखा है। शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर की एक्टिंग की खूब तारीफ भी की जा रही है।

पति पत्नी और वो के शुरूआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म ने बीते बुधवार करीब 4.5 करोड़ रुपये की कमाई की कर ली होगी। ऐसे में फिल्म पांच दिनों में ही 50.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक जानकारी पेश नहीं की गई है।

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर  और अनन्या पांडे  की पति पत्नी और वो ने पहले दिन 9.10 करोड़, दूसरे दिन 12.33 करोड़, तीसरे दिन 14.51 करोड, चौथे दिन 5.70 करोड़ और पांचवें दिन 5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। साथ ही भूमि पेडनेकर ने भी अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया है। फिल्म में अनन्या पांडे ने भी अच्छी एक्टिंग करने की कोशिश की है लेकिन उन्हें अभी अपने किरदार में और ज्यादा ढ़लने की जरूरत है।

अपनी पत्नी को धोखा देकर किसी और लड़की के साथ चक्कर चलाने वाले लोगों की जिंदगी में कैसे बवाल खड़ा हो जाता है इस बात को इस फिल्म में बखूबी तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में डायलॉग्स एक से बढ़कर एक हैं। फिल्म की कहानी को देखकर यह लगता है कि यह फिल्म सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए नहीं, बल्कि एक सबक सीखाने के मकसद से भी बनाई गई है।

फिल्म में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने भी शानदार एक्टिंग की है। उनकी कॉमेडी ने दर्शकों को खूब हंसाया। यह फिल्म साल 1978 में आई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का सीक्वल है। 

टॅग्स :पति पत्नी और वो
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीशत्रुघ्न सिन्हा ने कार्तिक आर्यन की फिल्म को लेकर किया Tweet, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड चुस्कीपति पत्नी और वो की रखी गई सक्सेज पार्टी, इन स्टार्स का दिखा स्टाइलिश अंदाज

बॉलीवुड चुस्कीBox Office Collection Day 7: कार्तिक आर्यन की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाल, जानें कितने करोड़ का किया कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीBox Office Collection Day 5: कार्तिक आर्यन की फिल्म ने मारी बाजी, जानें कितने करोड़ का किया कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्कीBox Office Collection Day 4: कार्तिक आर्यन की फिल्म का चौथे दिन भी चला जमकर जादू, जानें अब तक का शानदार कलेक्शन

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"