लाइव न्यूज़ :

हनी सिंह को नहीं मिली कोर्ट से राहत, नागपुर पुलिस के सामने होंगे पेश, जानिए क्या है पूरा मामला

By सौरभ खेकडे | Published: February 11, 2022 9:08 PM

हनी सिंह को नागपुर पुलिस के सामने अपना वाइस सैंपल देना होगा. नागपुर सत्र न्यायालय ने हनी सिंह की उस अर्जी को खारिज कर दिया, जिसमें सिंह ने पुलिस थाने में हाजिरी से राहत मांगी थी.

Open in App
ठळक मुद्देहनी सिंह पर है अश्लील गाने बनाने का आरोप, व्यवसायी आनंदपाल सिंह जब्बाल ने दर्ज कराया था मामला।2014 में हनी सिंह और एक अन्य गायक के खिलाफ शहर के पांचपावली पुलिस थाने में शिकायत की गई थी।पुलिस अब मामले की जांच के तहत हनी सिंह का वाइस सैंपल रिकार्ड करेगी।

नागपुर: अश्लील गाने बनाने के आरोपों में घिरे रैपर और गायक हनी सिंह ऊर्फ हिरदेश सिंह को शनिवार को नागपुर के पांचपावली पुलिस थाने में हाजिरी लगानी ही होगी. पुलिस हनी सिंह का वाइस सैंपल रिकार्ड करेगी. शुक्रवार को नागपुर सत्र न्यायालय ने हनी सिंह की उस अर्जी को खारिज कर दिया, जिसमें सिंह ने पुलिस थाने में हाजिरी से राहत मांगी थी. 

सरकार की ओर से सरकारी वकील अर्चना नायर ने सिंह की अर्जी का विरोध किया. मामले में सभी पक्षों को सुनने के बाद अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ए.सी.राऊत ने सिंह की अर्जी खारिज करके शनिवार को पुलिस थाने में हाजिर होने के आदेश दिए है.

हनी सिंह क्यों हैं विवादों में, क्या है पूरा मामला

दरअसल, व्यवसायी आनंदपाल सिंह जब्बाल और उनके अधिवक्ता रसपाल सिंह रेणु ने वर्ष 2014 में हनी सिंह और एक अन्य गायक के खिलाफ शहर के पांचपावली पुलिस थाने में शिकायत की थी. इसमें आरोप लगाया गया कि दोनों गायक अश्लील गाने गाते हैं. इससे समाज पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है. 

पुलिस ने सिंह के खिलाफ आईटी अधिनियम धारा 67 और 67-अ के तहत एफआईआर दर्ज की है. हनी सिंह इस मामले में सशर्त अग्रिम जमानत पर चल रहे हैं. कोर्ट का आदेश है कि हनी सिंह जब भी विदेश जाएं अदालत की अनुमति से ही जाएं. 

ऐसे में हाल ही में अपने दुबई में होने जा रहे कांसर्ट के लिए हनी सिंह ने अदालत से अनुमति मांगी थी. सत्र न्यायालय ने बीती 27 जनवरी को हनी सिंह को दुबई जाने की अनुमति देते वक्त एक शर्त लगा दी थी कि उन्हें 4 से 11 फरवरी के बीच पुलिस थाने आकर वॉइस सैंपल देना होगा. 

हनी सिंह हालांकि दी गई अवधि में पुलिस के समक्ष हाजिर नहीं हुए. उन्होंने न्यायालय में दूसरी अर्जी लगा कर व्यक्तिगत पेशी से राहत मांगी थी, जिसे खारिज कर दिया गया है.

टॅग्स :हनी सिंहनागपुर
Open in App

संबंधित खबरें

स्वास्थ्यWorld Lupus Day May 10, 2024: समय रहते करा लें इलाज!, ल्यूपस के मरीज जी सकते हैं सामान्य जीवन, आखिर क्या है, ये है लक्षण 

बॉलीवुड चुस्कीहनी सिंह के शो को लेकर Bookmyshow शो पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

ज़रा हटकेWatch: नग्न हालत में सड़क पर दौड़ता रहा स्कूटर, आधी रात को नागपुर में हुई शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल

भारतमहाराष्ट्र सरकार को 24 सप्ताह से अधिक के गर्भ को समाप्त करने के संबंध में अस्पतालों के लिए एसओपी हो, बंबई उच्च न्यायालय की नागपुर पीठ ने दिया निर्देश

क्राइम अलर्टNagpur Crime News: स्टील की रॉड से वार कर पिता ने पुत्र को मार डाला,फोन पर ऊंची आवाज में बात करने को लेकर बहस, इतनी सी बात को...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात