लाइव न्यूज़ :

Gadar 2 box office collection day 26: 'जवान' के आगे सनी देओल की फिल्म की रफ्तार हुई धीमी, तोड़ देगी बाहुबली 2 का हिंदी रिकॉर्ड!

By मनाली रस्तोगी | Published: September 06, 2023 9:03 AM

अब गदर 2 का लक्ष्य शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (543 करोड़) और एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' (510.99 करोड़) के हिंदी संस्करण को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ना है।

Open in App
ठळक मुद्देअनिल शर्मा की फिल्म अब 506.27 करोड़ रुपये हो गई है।चौथे रविवार को इसने 500 का आंकड़ा पार कर लिया।

मुंबई: सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर मनोरंजक फिल्म की गति सोमवार से धीमी हो गई है क्योंकि फिल्म दर्शक शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए तैयार हैं, जिसकी अग्रिम बुकिंग पहले से ही एक रिकॉर्ड तोड़ने वाली संख्या है। Sacnilk.com द्वारा रिपोर्ट किए गए मोटे आंकड़ों के अनुसार, गदर 2 ने सोमवार को इतनी ही संख्या में कमाई करने के बाद मंगलवार को 2.6 करोड़ रुपये कमाए।

गदर 2 जल्द ही बाहुबली 2 के हिंदी कलेक्शन को मात दे सकती है

अनिल शर्मा की फिल्म अब 506.27 करोड़ रुपये हो गई है। चौथे रविवार को इसने 500 का आंकड़ा पार कर लिया। अब इसका लक्ष्य शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' (543 करोड़) और एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' (510.99 करोड़) के हिंदी संस्करण को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ना है।

लेकिन यह देखना बाकी है कि क्या यह यह उपलब्धि हासिल कर पाएगी क्योंकि गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म जवां के आगे गदर 2 की रफ्तार धीमी हो गई है। गदर: एक प्रेम कथा की पहली सफल किस्त के 22 साल बाद गदर 2 वापस आई, जिसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 76.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। 

इसने तारा सिंह के रूप में सनी देओल और सकीना के रूप में अमीषा पटेल की प्रतिष्ठित ऑनस्क्रीन जोड़ी को वापस ला दिया। गदर 2 तारा सिंह के अपने बेटे चरणजीत (उत्कर्ष शर्मा) को सीमा के गलत तरफ पकड़े जाने के बाद उसे छुड़ाने के लिए एक बार फिर पाकिस्तान जाने पर केंद्रित है।

टॅग्स :सनी देओलबाहुबलीअमीषा पटेल
Open in App

संबंधित खबरें

भारतBJP candidates list: भाजपा उम्मीदवारों की 8वीं लिस्ट जारी, सनी देओल बाहर, तरणजीत संधू, परनीत कौर को मिला टिकट

बॉलीवुड चुस्कीLahore 1947: सनी देओल के साथ आमिर खान ने 'लाहौर 1947' के लिए तैयारियां की पूरी, जानें कब-कहां शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड चुस्कीBollywood Films of 2023: शाहरुख की 'जवान' का रहा जलवा, औंधे मुंह गिरी 'आदिपुरुष', जानिए इस साल रिलीज हुई फिल्मों का लेखा-जोखा

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख, सलमान और आमिर से कैसे हैं सनी देओल के रिश्ते! 'गदर' के अभिनेता ने खुद बताया

बॉलीवुड चुस्कीसनी देओल को नहीं पसंद आई भाई बॉबी की 'एनिमल'!, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म देखने के बाद कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल