शाहरुख, सलमान और आमिर से कैसे हैं सनी देओल के रिश्ते! 'गदर' के अभिनेता ने खुद बताया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 24, 2023 05:18 PM2023-12-24T17:18:38+5:302023-12-24T17:19:57+5:30

कहा जाता था कि 1993 में फिल्म ‘डर’ में काम करते समय सनी का अनुभव अच्छा नहीं रहा था, जिसमें शाहरुख ने खलनायक की भूमिका निभाई थी। यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जूही चावला ने भी अभिनय किया था। रविवार को इस फिल्म को 30 साल पूरे हो गए।

How is Sunny Deol's relationship with Shahrukh, Salman and Aamir actor himself told | शाहरुख, सलमान और आमिर से कैसे हैं सनी देओल के रिश्ते! 'गदर' के अभिनेता ने खुद बताया

अभिनेता सनी देओल (फाइल फोटो)

Highlightsअभिनेता सनी देओल ने बॉलीवुड की खान तिकड़ी के साथ अपने संबंधों पर खुलकर बात कीकहा है कि शाहरुख खान के साथ उनके संबंध समय के साथ परिपक्व हुए हैंसनी की अगली फिल्म ‘लाहौर, 1947’ है, जिसके निर्माता आमिर खान हैं

नई दिल्ली: अभिनेता सनी देओल ने बॉलीवुड की खान तिकड़ी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ अपने संबंधों पर खुलकर बात की है। सनी देओल का कहना है कि शाहरुख खान के साथ उनके संबंध समय के साथ परिपक्व हुए हैं। सनी ने कहा कि सलमान खान के साथ भावनात्मक जुड़ाव रहा है और आमिर खान के साथ आगामी फिल्म को लेकर वह काफी उत्सुक हैं। 

इससे पहले तक कहा जाता था कि 1993 में फिल्म ‘डर’ में काम करते समय सनी का अनुभव अच्छा नहीं रहा था, जिसमें शाहरुख ने खलनायक की भूमिका निभाई थी। यश चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जूही चावला ने भी अभिनय किया था। रविवार को इस फिल्म को 30 साल पूरे हो गए।

हालांकि सितंबर में ‘गदर 2’ की सफलता में आयोजित समारोह में सनी और शाहरुख को साथ फोटो खिंचवाते और एक-दूसरे से गले मिलते देखा गया था। सनी (66) ने पीटीआई-भाषा को दिए साक्षात्कार में कहा, “मैं उनका (शाहरुख) बहुत आभारी हूं। मुझे उनसे हुई बात याद है और वह (जवान के) प्रचार के सिलसिले में दुबई में थे। मैंने सोचा कि वह नहीं आएंगे, लेकिन वह सीधे वहां से आए। वह कुछ देर वहां रुके। उसके (पार्टी) बाद मुझे उनसे मिलने या बात करने का मौका नहीं मिला, लेकिन जब मिलेगा तो यह बहुत अच्छा होगा।” 

उन्होंने कहा, “हम कलाकारों के बीच समय के साथ कुछ चीजें (होती) हैं। जब हम युवा होते हैं, तो थोड़े मतभेद होते हैं और जैसे-जैसे समय बीतता है, हम परिपक्व होने लगते हैं तथा समझने लगते हैं कि वास्तविक जीवन क्या होता है। हम सभी में काफी बदलाव आए हैं। यह बहुत अच्छी चीज है। समय के साथ सबकुछ ठीक हो जाता है।” 

फिल्म ‘जीत’ में साथ अभिनय करने वाले सलमान के बारे में उन्होंने कहा कि वह हाल में उनसे मिले थे। सनी के भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र से भी सलमान खान के करीबी संबंध हैं। सनी देओल ने कहा, “हमने गोवा में करीब दो-तीन घंटे गुजारे। हमने काफी हंसी-मजाक किया। हमने साथ में कुछ करने को लेकर भी बात की। वह (सलमान) बहुत खुश थे। मुझे याद है कि उन्होंने एक बार मुझे फोन किया था और उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए बताया था कि वह मुझे कितना प्यार करते हैं। हमारे बीच ऐसा ही जुड़ाव है।” 

सनी की अगली फिल्म ‘लाहौर, 1947’ है, जिसके निर्माता आमिर खान हैं। विभाजन पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “आमिर ने भी समारोह में शिरकत की थी और कहा था कि मैं कल आपसे मिलना चाहता हूं। इसके बाद हमने मुलाकात कर एक फिल्म (लाहौर,1947) पर बात की। यह काफी भावुक और खूबसूरत पल था।” सनी और आमिर ने एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन वे संतोषी की अलग-अलग फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

Web Title: How is Sunny Deol's relationship with Shahrukh, Salman and Aamir actor himself told

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे