गौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

By अंजली चौहान | Published: May 10, 2024 11:38 AM2024-05-10T11:38:08+5:302024-05-10T11:38:31+5:30

Gauahar Khan Son Birthday: गौहर और जैद ने अपने बेटे के लिए मुंबई के एक पॉश होटल में जंगल-थीम वाली जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया था, और प्रवेश द्वार पर एक विशाल जंगल-थीम वाला गेट भी था।

BMC officers clash with Gauhar Khan team destroyed decoration of actress son birthday party watch video | गौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

गौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

Gauahar Khan Son Birthday: एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार ने गुरुवार को अपने बेटे जेहान के बर्थडे पार्टी का आयोजन किया है। जेहान का यह पहला बर्थडे हैं क्योंकि वह एक साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने परिवार और दोस्तों के लिए मुंबई में भव्य बर्थडे का आयोजन किया है। हालांकि, इनकी पार्टी में खलल उस वक्त पड़ गया जब बीएमसी ने पार्टी के आयोजन पर आपत्ति जताई।

बीएमसी के अधिकारियों द्वारा जन्मदिन की पार्टी में प्रवेश करने और सजावट के एक हिस्से को नष्ट कर दिया जिसके बाद उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। इस कार्रवाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि गौहर खान की पार्टी के आयोजक बीएमसी की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं जबकि बीएमसी अधिकारी सजावट को उखाड़ना चाहता है। इस दौरान दोनों के बीच तीखी झड़प और नोक-झोंक होती दिख रही है। 

गौरतलब है कि गौहर और जैद ने मुंबई के एक पॉश होटल में अपने बेटे के लिए जंगल-थीम वाली जन्मदिन की पार्टी का आयोजन किया था और एंट्री गेट पर एक विशाल वन-थीम वाला गेट भी था जो मेहमानों का मनोरंजन और आनंद के जंगल में स्वागत करता था। हालाँकि, बीएमसी ने पार्टी स्थल के बाहर गेट लगाने पर आपत्ति जताई है और इसे हटाने की मांग की है। ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में, बीएमसी के अधिकारियों को एक ट्रक के साथ आते और पूरे गेट को तोड़ते हुए देखा जा सकता है।

रिपोर्टों के अनुसार, अधिकारियों ने शुरू में होटल के कर्मचारियों और कार्यक्रम आयोजकों से फुटपाथ पर लगाए गए अस्थायी गेट को हटाने के लिए कहा। हालाँकि, जब उन्होंने इसका पालन करने से इनकार कर दिया तो अधिकारियों ने मामले को अपने हाथों में ले लिया और गेट को नष्ट कर दिया, इससे पहले कि सब कुछ उनके ट्रक में डाल दिया गया और ले जाया गया।

इस घटना के कुछ देर बाद गौहर खान और जैद दरबार को होटल से बाहर निकलते हुए देखा गया। जहां उन्होंने इस विवाद से बचने के लिए गेट हटाने पर सहमति जताई। हालांकि, कपल ने इस मामले में किसी तरह की टिप्पणी नहीं की है।

इस बीच, गौहर और जैद ने अपने बेटे ज़ेहान के लिए एक स्टार-स्टडेड जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी की और जिन लोगों ने अपने बच्चों के साथ उपस्थिति दर्ज कराई उनमें माही विज, हिना खान, देबिना बनर्जी, पंखुड़ी अवस्थी और अन्य शामिल थे।

Web Title: BMC officers clash with Gauhar Khan team destroyed decoration of actress son birthday party watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे