फिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 10, 2024 02:57 PM2024-05-10T14:57:34+5:302024-05-10T14:58:25+5:30

Go Goa Gone completed 11 years know what kunal khemu says | फिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

फिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

Highlightsभारत की पहली ज़ॉम्बी सर्वनाश वाली फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ अब भी सबसे प्रतिष्ठित हिंदी फिल्मों में से एक है।राज और डी.के. द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने आज अपनी रिलीज़ के ग्यारह साल पूरे कर लिए हैं।10 मई, 2013 को रिलीज़ हुई 'गो गोवा गॉन' में सैफ अली खान और वीर दास मुख्य भूमिकाओं में हैं।

भारत की पहली ज़ॉम्बी सर्वनाश वाली फिल्म ‘गो गोवा गॉन’ अब भी सबसे प्रतिष्ठित हिंदी फिल्मों में से एक है। राज और डी.के. द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने आज अपनी रिलीज़ के ग्यारह साल पूरे कर लिए हैं। दिलचस्प बात यह है कि ज़ॉम्बी एक्शन कॉमेडी ने न केवल अपनी मज़ेदार और आकर्षक कहानी से, बल्कि अपने बेहतरीन अभिनय और संवादों से भी दर्शकों का दिल जीत लिया। 

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हुए, बहुमुखी प्रतिभा के धनी कुणाल खेमू ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुतियों में से एक दी और फिल्म के प्रतिष्ठित संवाद भी लिखे, जिनके आज भी प्रशंसक हैं।
 
फिल्म के बारे में बताते हुए कुणाल खेमू ने कहा, "'गो गोवा गॉन' मेरे करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक है। हमने इस फिल्म को पूरे दिल से जीवंत करने के जुनून के साथ इस यात्रा की शुरुआत की। राज और डीके बेहतरीन फिल्म निर्माता हैं और वे सभी सम्मान के हकदार हैं। मुझे खुशी है कि मैं फिल्म में अभिनय से कहीं बढ़कर योगदान दे सका।" 

कुणाल खेमू ने आगे कहा, "एक अभिनेता के तौर पर मैंने इस फिल्म के जरिए फिल्म निर्माण और लेखन के बारे में बहुत कुछ सीखा। पहले मैं सिर्फ अपने लिए लिखता था, लेकिन 'गो गोवा गॉन' ने इसे बदल दिया और एक लेखक के तौर पर भी मुझे आत्मविश्वास दिया। यह वाकई एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बेहद खुशी और गर्व देती है।" 

हॉरर और कॉमेडी के मिश्रण के साथ-साथ गुदगुदाने वाले संवादों के लिए मशहूर एक कल्ट क्लासिक, यह फिल्म दोस्तों के एक समूह की यात्रा पर आधारित है जो छुट्टियां मनाने गोवा जाते हैं और खुद को एक देसी ज़ॉम्बी सर्वनाश से जूझते हुए पाते हैं। 10 मई, 2013 को रिलीज़ हुई 'गो गोवा गॉन' में सैफ अली खान और वीर दास मुख्य भूमिकाओं में हैं।  

इसके अलावा, कुणाल खेमू अपनी पहली निर्देशित फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के लिए मिल रहे प्यार का आनंद ले रहे हैं, जिसके लिए अभिनेता से फिल्म निर्माता बने कुणाल खेमू ने ‘हम यहीं’ गीत के साथ गायक भी बने। अपने हास्य को सबसे आगे लाते हुए, कुणाल खेमू ने अपनी शानदार कॉमेडी-ड्रामा के साथ एक फिल्म निर्माता के रूप में उच्च मानक स्थापित किए हैं।

Web Title: Go Goa Gone completed 11 years know what kunal khemu says

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे