लाइव न्यूज़ :

Gadar 2 box office day 8 collection: सनी देओल की फिल्म 300 करोड़ क्लब में शामिल, 8वें दिन की लगभग 20 करोड़ की कमाई

By मनाली रस्तोगी | Published: August 19, 2023 8:31 AM

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गदर 2 में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

Open in App
ठळक मुद्देफिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे शुक्रवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 20 करोड़ रुपये की कमाई की।गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने अपने आठवें दिन भारत में 19.50 करोड़ रुपये की कमाई की।

मुंबई: अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गदर 2 ने भारत में 300 करोड़ रुपये क्लब में प्रवेश कर लिया है। Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे शुक्रवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 20 करोड़ रुपये की कमाई की। गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। Sacnilk.com के मुताबिक, शुरुआती अनुमान के मुताबिक, गदर 2 ने अपने आठवें दिन भारत में 19.50 करोड़ रुपये की कमाई की।

गदर 2 ने रिलीज के पहले हफ्ते में 284.63 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 304।13 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ब्लॉकबस्टर साबित हुई इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में गदर 2 टीम ने फिल्म की भारी सफलता के बारे में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

गदर 2 के लिए दर्शकों का प्यार देखकर शुरुआत में उनकी क्या प्रतिक्रिया थी, इसे साझा करते हुए सनी देओल ने कहा था, "फिल्म की रिलीज से पहले मैं काफी तनाव में था। जब फिल्म रिलीज हुई तो मैं पूरी रात रोया और हंसा। मेरे पिता आसपास थे और उन्होंने मुझे देखा। मैंने उससे कहा कि मैंने शराब नहीं पी है। मैं खुश हूं, मैं क्या कर सकता हूं।"

फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने गदर 3 के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, "आपको इसके लिए इंतजार करना होगा...बिल्कुल इस (गदर 2) की तरह। मेरे और शक्तिमान जी (गदर 2 के लेखक) के मन में कुछ विचार आए हैं। तो बस इंतज़ार करो सब कुछ होगा।" गदर 2 गदर: एक प्रेम कथा की अगली कड़ी है, जो 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

पहली फिल्म में सनी ने एक ट्रक ड्राइवर तारा सिंह की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 1947 में भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई थी। गदर 2 तारा का अनुसरण करता है क्योंकि वह अपने बेटे को बचाने के लिए सीमा पार जाता है, जिसका किरदार उत्कर्ष ने निभाया है, जिसे पाकिस्तान में पकड़ लिया गया है। इसे दर्शकों से बहुत प्यार और सराहना मिली है।

टॅग्स :सनी देओलअमीषा पटेल
Open in App

संबंधित खबरें

भारतBJP candidates list: भाजपा उम्मीदवारों की 8वीं लिस्ट जारी, सनी देओल बाहर, तरणजीत संधू, परनीत कौर को मिला टिकट

बॉलीवुड चुस्कीLahore 1947: सनी देओल के साथ आमिर खान ने 'लाहौर 1947' के लिए तैयारियां की पूरी, जानें कब-कहां शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड चुस्कीBollywood Films of 2023: शाहरुख की 'जवान' का रहा जलवा, औंधे मुंह गिरी 'आदिपुरुष', जानिए इस साल रिलीज हुई फिल्मों का लेखा-जोखा

बॉलीवुड चुस्कीशाहरुख, सलमान और आमिर से कैसे हैं सनी देओल के रिश्ते! 'गदर' के अभिनेता ने खुद बताया

बॉलीवुड चुस्कीसनी देओल को नहीं पसंद आई भाई बॉबी की 'एनिमल'!, संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म देखने के बाद कही ये बात

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीफिल्म गो गोवा गॉन ने पूरे किए 11 साल, कुणाल खेमू बोले- "एक ऐसी फिल्म है जो मुझे बहुत गर्व और खुशी देती है"

बॉलीवुड चुस्कीगौहर खान की टीम के साथ BMC अधिकारियों की झड़प, एक्ट्रेस के बेटे की बर्थडे पार्टी की सजावट को तोड़ा; देखें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल