लाइव न्यूज़ :

Fighter: सेना की वर्दी में ऋतिक-दीपिका को किसिंग सीन करना पड़ा भारी, वायुसेना के अधिकारी ने निर्माताओं को भेजा लीगल नोटिस

By अंजली चौहान | Published: February 06, 2024 3:50 PM

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की नवीनतम फिल्म, फाइटर, मुसीबत में पड़ गई है क्योंकि भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के एक अधिकारी ने कथित तौर पर निर्माताओं को कानूनी नोटिस भेजा है।

Open in App

Fighter: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर सिनेमाघरों में रिलीज के बाद से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में ऋतिक और दीपिका वायुसेना के जवान के रूप में एक्शन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है लेकिन अब यह नए विवाद में फंस गई है। दरअसल, फिल्म फाइटर भारतीय वायुसेना के जवान पर आधारित है और फिल्म में कुछ सीन को लेकर वायुसेना के अधिकारी ने आपत्ति जताई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के एक अधिकारी ने फिल्म निर्माताओं को कानूनी नोटिस दिया है। फिल्म में ऋतिक और दीपिका आईएएफ ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं और उनके कई किसिंग और इंटीमेट सीन हैं।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, फाइटर में एक चुंबन दृश्य, जिसमें मुख्य कलाकार वायु सेना की वर्दी में हैं, की IAF अधिकारी ने आलोचना की है और उन्होंने प्रोडक्शन टीम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। कथित तौर पर, अधिकारी का तर्क है कि चुंबन को चित्रित करना, खासकर जब पात्र सैन्य पोशाक में हों, वर्दी से जुड़ी गरिमा और सम्मान के प्रति अपमानजनक है।

गौरतलब है कि फाइटर पाकिस्तान द्वारा पुलवामा हमले और उसके बाद पड़ोसी देश में भारत द्वारा किए गए हवाई हमलों की पृष्ठभूमि पर आधारित है। जहां ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मिनी राठौड़ के रूप में नजर आ रही हैं। यह ऋतिक और दीपिका की पहली ऑन स्क्रीन फिल्म है।

बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 22.5 करोड़ रुपये के साथ धीमी शुरुआत की। अंततः गणतंत्र दिवस सप्ताहांत में इसकी गति बढ़ी, हालांकि, सप्ताह के दिनों में फिल्म के संग्रह में गिरावट देखी गई। फाइटर ने भारत में सिनेमाघरों में 12 दिनों के प्रदर्शन के भीतर 217 करोड़ रुपये का कारोबार करने में कामयाबी हासिल की है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अक्षय ओबेरॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसे फिल्म समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से मिली-जुली समीक्षा मिली। 

टॅग्स :ऋतिक रोशनफिल्मबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचारदीपिका पादुकोणAir Force
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमिर्जापुर का 'गुड्डू पंडित' साउथ सिनेमा में करेगा धमाल, फिल्म 'ठग लाइफ' से डेब्यू करेंगे अली फजल

बॉलीवुड चुस्कीSikandar: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी रश्मिका मंदाना, 'सिकंदर' में कास्ट किए जाने पर एक्ट्रेस ने जताई खुशी, जानें यहां

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीश्वेता तिवारी की फिटनेस ने फैंस को बनाया दीवाना, सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से बढ़ाया पारा...

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीडिनो मोरिया ने जॉन अब्राहम संग प्रतिद्वंद्विता को किया खारिज, कहा- उन्होंने बिपाशा बसु को मुझसे दूर नहीं किया

बॉलीवुड चुस्कीJolly LLB 3: हुमा कुरैशी की जॉली एलएलबी 3 में एंट्री, अक्षय कुमार संग फिर करेंगी रोमांस, पढ़ें अपडेट

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीसोनम कपूर ने रोमांटिक नोट के साथ पति को विश की वेडिंग एनिवर्सरी, बेटे वायु संग शेयर की परफेक्ट फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड चुस्कीआमंत्रित करने पर कंगना रनौत के लिए प्रचार करने को तैयार हैं शेखर सुमन, कहा- "ये तो मेरा फर्ज भी है और हक भी"