लाइव न्यूज़ :

भूमि पेडनेकर की इन हॉट अदाओं ने फैंस के दिलों को धड़काया, तस्वीरें देख नजरें हट जाए तो कहना!

By ललित कुमार | Published: March 10, 2019 11:14 AM

Open in App
1 / 9
फिल्म 'टॉइलट एक प्रेम कथा' से फैंस को अपनी एक्टिंग से दीवाना बनाने के बाद भूमि पेडनेकर ने महज आधे घंटे पहले अपनी बेहद बोल्ड ब्लैक ड्रेस में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।
2 / 9
भूमि की यह तस्वीरे देखते देखते फैंस के बीच खूब वायरल हो रही है, इस तस्वीर को अब तक 37 हजार से भी ज्यादा फैंस इंस्टाग्राम पर लाइक कर चुके हैं।
3 / 9
भूमि ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम शरत कटारिया की फिल्म 'दम लगाके हईसा' से रखा था, इस फिल्म में भूमि के साथ लीड रोल में आयुष्मान खुराना नजर आए थे।
4 / 9
भूमि और आयुष्मान की जोड़ी को इस फिल्म 'दम लगाके हईसा' में दर्शकों और फैंस ने खूब पसंद किया था, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी। फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग के लिए भूमि को फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवार्ड भी मिला था।
5 / 9
फिल्मी दुनिया में आने से पहले भूमि यशराज फिल्म्स में बतौर कास्टिंग डायरेक्टर 6 साल तक काम किया था।
6 / 9
फिल्म 'टॉइलट एक प्रेम कथा' में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद भूमि फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में एक बार फिर आयुष्मान खुराना के साथ बड़े पर्दे पर नजर आईं थी।
7 / 9
साल 2015 में भूमि वेब सीरिज 'मैन्स वर्ल्ड' में भी नजर आ चुकी हैं, यह वेब सीरीज यूट्यूब पर 29 सितम्बर 2015 को रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज में भूमि के अलावा परीणीती चोपड़ा, कल्कि कोचलिन और ऋचा चड्ढा भी नजर आईं थी।
8 / 9
भूमि नेटफ्लिक्स ओरिजनल की फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में जोया अखतर के सेगमेंट में भी नजर आई थीं। दर्शकों ने भूमि के किरदार को खूब पसंद किया था।
9 / 9
हाल ही में भूमि की फिल्म 'सोनचिड़िया' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई है, इस फिल्म में भूमि के साथ सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी अहम किरदार में हैं।
टॅग्स :भूमि पेडनेकर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीOTT Releases This Week: 'भक्षक' से लेकर 'गुंटूर करम' तक...वीकेंड पर मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, देखें ये वेब सीरीज

बॉलीवुड चुस्कीNew Movie: भक्षकों को बेनकाब करती कहानी, भूमि पेडनेकर की दमदार एक्टिंग, ओटीटी पर रिलीज

बॉलीवुड चुस्कीBhakshak Movie Review: भूमि पेडनेकर की 'भक्षक' के कई सीन खड़े कर देंगे आपके रोंगटे, पढ़े क्राइम थ्रिलर मूवी का फुल रिव्यू

बॉलीवुड चुस्कीBhakshak Trailer Out: पत्रकार बनीं भूमि पेडनेकर ने इंसाफ के लिए शुरू की लड़ाई, 'भक्षक' का ट्रेलर देख छूट जाएंगे आपके पसीने

बॉलीवुड चुस्कीBhumi Pednekar Dengue: डेंगू की चपेट में आईं एक्ट्रेस, पोस्ट में बताया अब कैसी है हालत

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीएक-दूसरे के प्यारे में डूबे कृति-पुलकित, कपल ने शेयर की शादी की मजेदार तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीSwatantrya Veer Savarkar VS Madgaon Express Box Office Collection Day 1: कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म ने की अच्छी शुरुआत, रणदीप हुड्डा की 'सवारक' से कांटे की टक्कर

बॉलीवुड चुस्कीअयोध्या पहुंचीं उर्वशी रौतेला, किए रामलला के दर्शन; देखें फोटो

बॉलीवुड चुस्कीKangana Ranaut Birthday: 37 साल की हुईं कंगना रनौत, बॉलीवुड को दी कई हिट फिल्में; यहां देखें लिस्ट

बॉलीवुड चुस्कीKangana Ranaut Birthday Special: जब साइंटिस्ट के प्यार में पड़ गई थीं कंगना रनौत, फिर कुछ यूं टूट गया रिश्ता