अयोध्या पहुंचीं उर्वशी रौतेला, किए रामलला के दर्शन; देखें फोटो

By अंजली चौहान | Published: March 23, 2024 10:11 AM2024-03-23T10:11:59+5:302024-03-23T10:14:28+5:30

उर्वशी रौतेला भी अपनी फिल्म 'जेएनयू' की रिलीज की तैयारी में हैं

Urvashi Rautela reached Ayodhya visited Ram Lalla see photo | अयोध्या पहुंचीं उर्वशी रौतेला, किए रामलला के दर्शन; देखें फोटो

अयोध्या पहुंचीं उर्वशी रौतेला, किए रामलला के दर्शन; देखें फोटो

अयोध्या: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी जेएनयू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस बीच, उर्वशी रौतेला राम की नगरी अयोध्या पहुंची, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। शुक्रवार को उर्वशी रौतेला अयोध्या स्थित राम मंदिर पहुंची जहां उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना की। 

मीडिया द्वारा कैमरे में कैद उर्वशी रौतेला को देखा गया जहां वह भक्ति भाव में डूबी हुई थीं। उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थीं। उर्वशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बीच, हाल ही में एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्हें राजनीति में आने में दिलचस्पी है तो इस पर उर्वशी ने कहा, "मुझे पहले ही टिकट मिल चुका है। और अब मुझे फैसला करना है कि राजनीति में जाना है या नहीं। मुझे नहीं पता कि मैं राजनीति में जाऊंगी या नहीं।"

एक्ट्रेस ने कहा कि लेकिन मैं फैन्स से जरूर जानना चाहूंगी, उन्हें मुझे बताना चाहिए कि मुझे राजनीति में आना चाहिए या नहीं।

उर्वशी रौतेला की 'जेएनयू'

इस बीच, उनकी आगामी फिल्म 'जेएनयू' छात्र राजनीति, विरोध प्रदर्शन और विचारधाराओं के टकराव की उथल-पुथल भरी दुनिया पर प्रकाश डालती है। फिल्म में रवि किशन भी हैं। विनय शर्मा द्वारा निर्देशित और महाकाल मूवीज प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले प्रतिमा दत्ता द्वारा निर्मित। लिमिटेड, 'जेएनयू' खुद विनय शर्मा द्वारा रचित कहानी है।

अहमद नजीम, विजय वर्मा और सारांश मेडेन के संगीत और मंथन, दीपक शर्मा, विनय शर्मा और दानिश राणा के गीतों के साथ, फिल्म एक मनोरंजक साउंडट्रैक पेश करने का वादा करती है जो इसकी गहन कथा को पूरा करती है। यह फिल्म 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा, उर्वशी सुपरस्टार नंदामुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म में दिखाई देंगी, जिसका अस्थायी नाम 'एनबीके109' है। बालकृष्ण और उर्वशी के अलावा, एनबीके 109 में प्रभावशाली कलाकारों की टोली है, जिसमें बॉबी देओल, चंदिनी चौधरी और अन्य महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। सीथारा एंटरटेनमेंट के नागा वामसी और फॉर्च्यून फोर सिनेमा के साई सौजन्या द्वारा निर्मित, यह फिल्म प्रतिभाशाली थमन के सौजन्य से मनोरम संगीत देने का वादा करती है।

Web Title: Urvashi Rautela reached Ayodhya visited Ram Lalla see photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे